• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Alia और Ranbir के बच्चे के रूप में लौटेंगे ऋषि कपूर! सुन नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

क्या आलिया और रणबीर के बच्चे के रूप में ऋषि कपूर लौटेंगे? जानने के लिए पढ़ें पूरी आर्टिकल।
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -01 Jul 2022, 12:39 ISTUpdated -01 Jul 2022, 15:14 IST
Next
Article
neetu kapoor reaction on farah khan statement

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ ही दिनों पहले अपने प्रेग्नेंट होने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट के बाद से वह सुर्खियों में हैं। कोई उनके बच्चे के नाम पर चर्चा कर रहा है तो कोई कपल को भर-भर के शुभकामनाएं दे रहा है। आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर करके बताया था। आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ दादी नीतू कपूर भी चर्चाओं में है। हाल ही में एक शो के दौरान फराह खान ने नीतू कपूर को कुछ कहा जिस पर नीतू कपूर ने जबरदस्त रिएक्श दिया। आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में। 

होने वाली दादी को मिल रही हैं बधाइयां

आलिया और रणबीर के बच्चे की खबर सामने आने के बाद से लोग होने वाली दादी नीतू कपूर को बधाइयों दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' का है। इस शो में नीतू कपूर जज के रूप में दिखाई दे रही हैं। इसी शो के दौरान बातों-बातों में फराह खान ने नीतू कपूर से कुछ कहा। 

इसे भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन की तारीफ कर कैटरीना ने क्यों कसा विक्की पर तंज? जानिए कारण

फराह खान ने नीतू कपूर से क्या कहा 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वायरल वीडियो में करण कुंद्रा शो को होस्ट करते दिख रहे हैं जो स्टेज पर आते ही  नीतू कपूर को जल्द दादी बनने की बधाई देते हैं। इसके बाद फराह खान कहती हैं कि मुझे लग रहा है कि चिंटू जी वापस आने वाले हैं। जिसके बाद नीतू कपूर बहुत खुश हो जाती हैं और फराह खान की बात पर  हामी भरती हैं। ऋषि कपूर का नाम सुनकर नीतू के चेहरे पर जो चमक आती हैं वो सचमुच देखने वाली है। यही कारण है कि वो कहती हैं, "इससे बड़ी खुशी उनके लिए कुछ नहीं हो सकती है।"

इसे भी पढ़ेंः जुलाई में Netflix पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डबल डोज, आने वाली हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

नीतू कपूर को किसने दिया काला धागा

आलिया और रणबीर के होने वाले बच्चे की खुशी में सारे कंटेस्टेंट्स स्टेज पर आ जाते हैं और नीतू कपूर भी उनके साथ डांस करती हैं। इसी दौरान स्टेज पर मौजूद एक कंटेस्टेंट्स की मां नीतू कपूर को बधाई देते हुए कहती हैं कि हमारे यहां कोई प्रेग्नेंट होता है तो उसे काला धागा बांधते हैं। इसके बाद वह नीतू कपूर को काला धागा दे देती है। इसके बाद नीतू कपूर उन्हें बहुत प्यार से शुक्रिया कहती हैं। 

आलिया और रणबीर की बच्चे की खुशखबरी से फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस बहुत खुश हैं। आप इस खुशखबरी से कितने खुश हैं? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Picture Credit: Colors Tv/Instagram
 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।