• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बेटे की शादी में दिखना है सबसे हटके तो एक्ट्रेस नीतू कपूर के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन 

रणबीर-आलिया की शादी की रस्मों के दौरान नीतू कपूर के आउटफिट्स ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं, ऐसे में आप इन वेडिंग लुक्स को फॉलो कर सकती हैं। 
author-profile
Published -22 Apr 2022, 17:23 ISTUpdated -22 Apr 2022, 17:56 IST
Next
Article
Neetu kapoor Inspirational Outfits for wedding day

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में सासू मां बन गई हैं। रणबीर और आलिया की शादी को लेकर नीतू के दिल में कई अरमान थे, जिन्हें उन्होंने बड़े मन से पूरा किया, शादी की रस्मों के दौरान नीतू कपूर बेहद एक्टिव और खुश नजर आईं। जहां उनके स्टाइलिश फैशन सेंस, लुक्स और मेकअप ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी। इंडियन और वेस्टर्न लुक्स दोनों में नीतू कपूर एक अलग जादू बिखेरती नजर आईं। नीतू के आउटफिट्स और लुक्स को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

अगर जल्द ही आपके बेटे की शादी होने वाली है, तो आप एक्ट्रेस नीतू कपूर के इन लुक्स को फॉलो कर सकती हैं। इन लुक्स में आप बिल्कुल परफेक्ट सासू मॉम नजर आएंगी। तो देर किस बात की, आइए नजर डालते हैं नीतू कपूर के इन स्टाइलिश लुक्स पर- 

संगीत पर स्टाइल करें एलिगेंट साड़ी- 

Neetu kapoor Inspirational Outfits

साड़ी महिलाओं का सबसे पसंदीदा परिधान है। ऐसे में आप चाहें तो अपने बेटे की संगीत पर नीतू जी इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। बता दें कि नीतू जी ने संगीत के मौके पर बेहद एलिगेंट लहंगा कैरी किया था, जिसे डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला से डिजाइन किया था, साड़ी के साथ नीतू जी ने मैचिंग फ्लोरल ब्लाउज पहना है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा एलिगेंट बना रहा है। ज्वेलरी की बात करें तो इस आफटफिट के साथ नीतू ने ग्रीन, सिल्वर और गोल्डन कलर मिक्स नेकलेस स्टाइल किया है। 

टिप्स- 

  • आप चाहें तो इस तरह आउटफिट के साथ बालों में गजरा लगा सकती हैं। 
  • वहीं ज्वेलरीज की बात करें तो आप गोल्ड नेकलेस के साथ भी लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

शादी में स्टाइल करें लहंगा- 

neetu kapoor best outfits for wedding season

ज्यादातर 50 से 60 साल की उम्र वली महिलाएं लहंगा पहनने से बचती हैं। लेकिन अगर आप अपने बेटे के वेडिंग डे पर लहंगा पहनना चाहती हैं, तो आप नीतू कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि इस लुक में उन्होंने मल्टी कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा स्टाइल किया है। लंहगे साथ नीतू जी ने मैचिंग ब्लाउज पहना है, वहीं मल्टी कलर की ज्वेलरीज उनका लुक और भी निखार रही हैं। 

टिप्स- 

  • इस तरह की लुक के साथ आप चाहें तो बालों को खुला भी रख सकती हैं। 
  • मल्टी कलर के ब्लाउज(ब्लाउज डिजाइन्स) की जगह आप किसी प्लेन कलर का ब्लाउज पहन सकती हैं। 

रिसेप्शन के लिए चुने ये स्टाइलिश आउटफिट- 

neetu kapoor outfits for wedding season

अगर आप बेटे की शादी का रिसेप्शन वेस्टर्न रखना चाहती हैं, तो ऐसे में आप नीतू के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। बता दें कि नीतू जी ने इस लुक में ब्लैक ग्रीन कलर का शिमर ड्रेस पहना है, जो देखने में बेहद स्टाइलिश लग रहा है। आउटफिट के साथ नीतू जी ने ब्लैक कलर की सैंडल पहनी है, इसके अलावा नीतू जी ने बेहद मिनिमल मेकअप और डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट की है। 

टिप्स- 

  • आप चाहें तो अपने बॉडी टाइप के हिसाब से दूसरा वेस्टर्न आउटफिट भी चुन सकती हैं। 
  • इस तरह के वेस्टर्न आउटफिट के साथ आप तरह-तरह के डिजाइनर सैंडल कैरी कर सकती हैं।

शादी की रस्मों के लिए चुनें इस तरह के सूट- 

Neetu kapoor Inspirational Outfits for Wedding

नीतू जी के पास एथनिक आउटफिट्स का भंडार है, ऐसे में अगर आप शादी की रस्मों में सूट पहनना चाहती हैं, तो उनके लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं। बता दें कि इस लुक में नीतू जी ने बेबी पिंक कलर का बेहद एलिगेंट सूट स्टाइल किया है, जो कि गर्मियों के मौसम में पहनने के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

टिप्स- 

  • आप चाहें तो नीतू कपूर के अन्य एथनिक सूट लुक्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 
  • सूट लुक के साथ आप सिंपल ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं। 

तो ये थे एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेस्ट लुक्स, जिन्हें हम मां अपने बच्चे की शादी पर कैरी कर सकती हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।