आज जानते हैं कि क्यों फराह खान है बॉलीवुड की फेवरेट सेलीब्रिटी

By Gayatree Verma12 Jan 2018, 09:56 IST

फराह खान आपको कैसी लगती है?

चुलबुली सी... प्यारी सी, लेकिन टफ भी लगती हैं जो अपने काम को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस हैं। हां, कुछ ऐसे ही है फराह खान जिसके कारण वो बॉलीवुड की फेवरेट सेलीब्रिटी मानी जाती हैं। वैसे भी आज की सबसे बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी लॉन्च करने का श्रेय उनको ही जाता है। 

आज इनका बर्थडे है और इनके बर्थडे पर हम जानते हैं कि ऐसी कौन सी उनकी खास बातें हैं जो उन्हें बॉलीवुड का फेवरटे सेलीब्रिटी बनाती हैं। 

सुपरस्टार्स को इशारे में नचाती हैं

हमने आपको पहले ही बताया था कि फराह खान काफी टफ हैं। इनकी टफनेस का ही नतीजा है कि ये की सारे सुपरस्टार्स को अपनी उंगलियों पर नचाती हैं। शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक इनका कहना मानते हैं। करण जौहर तक इनके अच्छे दोस्त हैं। 

To know about Farah Khan Inside

अच्छी कोरिओग्राफर

फराह खान एक अच्छी डांसर है और उन्होंने बॉलीवुड के कई फेमस गानों की कोरिओग्राफी की हुई है। शाहरुख कान के फेमस आइटम सॉन्ग, चल छईयां, छईयां... से लेकर दबंग के झंडुबाम सॉन्ग को इन्होंने कोरिओग्राफ किया है। अब इतने सारे फेमस गाने अगर ये हिट करेंगी तो सबकी फेवरेट तो बनेंगी ही। क्योंकि अच्छे काम की पूछ हर जगह होती है।

Watch More: Getting married? आपसे बेहतर कौन समझ पाएगा इन तकलीफों को

मल्टीपल प्रोफेशन

फराह खान मल्टी टैलेंटेड हैं। ये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस तीनों हैं। इनके अलावा इनके कोरिओग्राफ किए गए गानों के बारे में तो हम ऊपर बता ही चुके हैं। गानों के अलावा इन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में, जैसे- मैं हूं ना, हैप्पी न्यू ईयर, ओम शांति ओम, आदि, दी हैं। 

फराह खान के ऐसे ही और कुछ छुपे हुए टैलेंट के बारे में विस्तार से इस वीडियो में जानते हैं।

 

Credit

Producer - Rohit Chavan 

Editor - Anand Sarpate