• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

ऋतिक रोशन की तारीफ कर कैटरीना ने क्यों कसा विक्की पर तंज? जानिए कारण

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर ऋतिक रोशन की तारीफ की और विक्की कौशल पर तंज कसा। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -01 Jul 2022, 11:59 ISTUpdated -01 Jul 2022, 15:16 IST
Next
Article
vikky kaushal comment on katrina kaif post

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को फैंस परफेक्ट कपल मानते हैं। दोनों साथ में दिखने में काफी अच्छे भी लगते हैं। लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा डाला जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं। दरअसल कैटरीना ने अपनी स्टोरी में ऋतिक रोशन की तारीफ की है। इसके बाद विक्की भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने भी कैटरीना का जवाब देते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है। आइए जानते हैं, कैटरीना ने विक्की पर तंज क्यों कसा? 

कैटरीना ने की ऋतिक रोशन की तारीफ 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन की वीडियो अपलोड की। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "आई एम लविंग दिस बियर्डो वाइब।" इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने विक्की कौशल को भी टैग किया और लिखा, "हम्मम।" कैटरीना कैफ का यही पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के बाद विक्की ने भी अपना जवाब दिया। 

इसे भी पढ़ेंः जुलाई में Netflix पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डबल डोज, आने वाली हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

जानिए विक्की कौशल ने क्या कहा

कैटरीना के पोस्ट डालने के बाद विक्की ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, @beardo.official वी नीड टू टॉक। विक्की के पोस्ट से साफ होता है कि उन्हें कैटरीना का ऋतिक रोशन की तारीफ करना कुछ खास नहीं लगा। यही कारण है कि उन्होंने बियर्डो ऑफिशियल को टैग करते हुए उनसे बात करने की बात कही। ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही विक्की कौशल भी ऋतिक रोशन की दाड़ी वाले लुक में नजर आएंगे। बियर्डो एक मैन ग्रुमिंग प्रोडक्ट ब्रांड है। 

इसे भी पढ़ेंः Ek Villain Returns: पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है दूसरी कहानी, जानें 5 कारण जो इसे बनाते हैं खास

जल्द कमबैक करेंगी कैटरीना 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। उनकी आने वाली फिल्म का नाम फोन भूत है। फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में कैटरीना ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मेन रोल में नजर आएंगी। फोन भूत मूवी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का इंसटाग्राम स्टोरी पर एक दूसरे के साथ मजाक करने का वाला तरीका फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं कैटरीना और ऋतिक एक साथ जिंदगी न मिलेगी दोबारा, अग्निपथ और बैंग-बेंग जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी भी लगती है। क्या आपको भी ऋतिक की बियर्ड पसंद आई? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएइगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Picture Credit: Katrina Kaif/Instagram, Vicky Kaushal/Instagram, Hrithik Roshan/Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।