बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई ने 'नागिन 4' के अपने पहले एपिसोड से एक नया लुक शेयर किया है, जिसमें वह शलाखा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। वह इसमें ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही है। बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई का यह पहला प्रोजेक्‍ट है। रश्मि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस लुक की 3 तस्वीरें शेयर की हैं। उन सभी में, वह अपना खूबसूरत लहंगा फैलाए बेड पर बैठी है। इस तस्वीर में रश्मि ने गुलाबी कलर का लहंगा, हरे कलर का दुपट्टा, नाक में बड़ी नथ, चूड़ा, नेकलेस, झुमके, गले में गुलाब की फूलों की माला में पहनी है। दुल्हन की तरह शर्माती हुई रश्मि बहुत ही प्यारी लग रही है।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई की खूबसूरती का राज है ये 6 ब्‍यूटी टिप्‍स, आप भी अपनाएं

 

एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा: ''श्रीमती पारीख ने पहने खूबसूरत कपड़े। नीचे कमेंट करें और मुझे बताएं कि आपको मेरे नए शो में मेरा नया रूप कैसा लगा! " इसके बाद सांप इमोजीस भी डाली हैं।  

rashami desai naagin  inside

एक और तस्‍वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "इतने वॉर्म वेलकम के लिए और आपकी सभी प्यारी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आभारी हूं!'' इस तस्‍वीर में वह हल्‍की की स्‍माइल करते हुए नजरें झुकाए बैैैैठी है।   

rashami desai naagin  inside

तीसरी तस्‍वीर के साथ, उसने कहा, "आ चुकी हूं, शलाखा बन कर"।

एक यूजर ने कहा कि वह श्रीदेवी की तरह लग रही है, जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि वह केवल रश्मि के लिए सीजन देख रही थी। एक अन्य फैंन ने लिखा 'आप एक गुड़िया थीं .. टीवी पर कोई भी आप जितना सुंदर नहीं हो सकता है' जबकि अन्य ने उसे 'जादुई', 'सुंदर' और 'सुंदर नागिन' कहा। फैंस को यह पोस्‍ट इतना पसंद आ रहा है कि वह जमकर इस पर हार्ट आईज और फायर इमोजी भेज रहे हैं।

शनिवार को, रश्मि ने सीरियल का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें वह पहली बार नजर आई थी। प्रोमो में रश्मि को शलाखा के रूप में दिखाया गया है जो मिट्टी की मूर्ति से जीवित है। इसे शेयर करते हुए, रश्मि ने लिखा था: “सुपर रोमांचित, उत्साहित और बहुत सारी मिलीजुली भावनाएं। रश्‍मि ने खुद की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह शिव की एक प्रतिमा के पीछे खड़ी थी (उसके चेहरे पर केवल आंशिक रूप से दिखाई दे रही था) अपने फैंस से वह अब उसे शलाखा के रूप में प्यार करने के लिए कह रही थी।

 

उन्होंने लिखा था, 'और यहां से एक नई यात्रा शुरू होती है, कुछ नया शुरू करने का और नागिन की रहस्यमय दुनिया में आने का समय! आपने मुझे तपस्या के रूप में, शोर्वोरी के रूप में देखा और प्यार किया, और अब मैं इस नए शो के साथ आपके लिए एक नया पक्ष लेकर आ रही हूं! आशा है कि आप सभी से मेरे नए प्रोजेक्‍ट, Naagin 4 उतना ही प्‍यार मिलेगा।"

इसे जरूर पढ़ें: क्या है Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के बैग में? इसके बिना नहीं जातीं घर से बाहर

नागिन 4 एक सुपरनेचुरल सीरिज है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। 

Image credit: (@imrashamidesai)