बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अब लोगों की फेवरेट बनती जा रही हैं। सबसे पहले तो रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की नोक-झोंक ने बिग बॉस के घर में नया ड्रामा शुरू किया था, लेकिन उसके बाद उनका प्यार, उनकी टकरार और फिर दोस्ती ने कुछ अलग ही रंग दिखाया है। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा, पारस छाबड़ा, माहिरा खान जैसे लोग भी बिग बॉस के घर में तड़का लगाते रहते हैं। 13 फरवरी को रश्मि देसाई का जन्मदिन होता है और ऐसे में आपको एक सीक्रेट बताते हैं। हम ये बताने जा रहे हैं कि आखिर रश्मि देसाई के बैग में क्या होता है।

रश्मि देसाई ने Pinkvilla को दिए एक इंटरव्यू में ये बताया था कि उनके बैग में क्या है।  

इस इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बताया कि उनके पास प्राडा ब्रैंड का बैग है और ये उनकी आदत है कि वो जिस ब्रैंड का बैग इस्तेमाल करती हैं उसी ब्रैंड का वॉलेट भी इस्तेमाल करती हैं। उनके पास जो बैग होता है उसमें एक खासियत होती है और वो ये कि उसमें लॉक यानी ताला जरूर रहता है।  

rashami desai wallet

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: इतना आलीशान है सिद्धार्थ शुक्ला का घर, 60 हज़ार हर दिन है इनकी कमाई 

सबसे पहले रश्मि ने जो चीज़ निकाली वो थी खूबसूरत सनग्लासेस। उन्होंने ब्लैश शेड सनग्लासेस निकाले।  

rashami desai and her bags

दूसरा आइटम उन्होंने जो निकाला वो था वॉलेट था प्राडा का। जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, रश्मि अपने बैग में वही वॉलेट रखती हैं जो ब्रांड उन्होंने बैग के लिए चुना होता है।  

तीसरा आइटम जो रश्मि ने अपने बैग में रखा था वो था रीडिंग ग्लासेस यानी पढ़ने के लिए चश्मा। उसके अलावा, उनके बैग में एक किताब भी थी।  

rashami desai bigg boss  bag secret

इसके अलावा, उन्होंने अपने बैग से बोस (Bose brand) के स्पीकर और Beats के हेडफोन्स निकाले। रश्मि देसाई भले ही बिग बॉस 13 में गाने नहीं सुन पा रही हों, लेकिन उनके अनुसार उनकी आदत है कि वो हर वक्त गाने सुनती रहती हैं।  

rashami desai battery powerbank

इसके साथ ही उनके बैग में परफ्यूम होता है। उनका मानना है कि अगर बैग में सैनेटाइजर नहीं है तो भी साथ में परफ्यूम जरूर होना चाहिए।  

rashami desai bags and whats inside bag

उन्होंने दूसरा फोन भी निकाला जो पर्सनल था। खैर, वो अपने बैग में दो मोबाइल रखती हैं।  

rashami desai eye mask

एक और चीज़ जो उनके बैग में हमेशा होती है वो है उनका आई मास्क। ये आई मास्क उन्हें ट्रैवल के समय में काफी मददगार साबित होता है। रश्मि को ट्रैवल का शौक है और ऐसे में वो अपने साथ आई मास्क रखती हैं ताकि जब भी उन्हें थोड़ा समय मिले वो शांति से अपनी आंखें बंद कर एन्जॉय कर सकें।  

rashami desai skin care secret

इसके अलावा, उन्होंने अपने बैग्स से बिल निकाले। वो अपने बैग में बहुत सारे बिल्स रखती हैं। इसमें कार सर्विसिंग का बिल और भी बहुत कुछ शामिल था। 

रश्मि के पास अगली चीज़ उनका चार्जर थी। उनका चार्जर और कॉर्ड उनके पास थी। अब हर किसी को स्मार्टफोन चार्जर की जरूरत तो होती ही है ना। तो रश्मि के बैग में भी यही चीज़ थी। 

इसे जरूर पढ़ें- बॉलीवुड Divas की तरह दिखना है स्टाइलिश, तो न्यू इयर पार्टी पर ट्राई करें ये 6 आसान Hairstyles

Recommended Video

वो चीज़ जिसके बिना रश्मि रह ही नहीं सकतीं-

रश्मि के बैग में एक चीज़ जो सबसे ज्यादा जरूरी है और जिसके बिना वो घर से बाहर नहीं निकलती हैं वो है उनका बैटरी पैक। अब बैटरी पावर बैंक की जरूरत तो इस वक्त किसी को भी पड़ सकती है ना। स्मार्टफोन को ऑन रखना तो बहुत जरूरी है। 

बालों के लिए ये खास चीज़ रखती हैं अपने बैग में- 

बालों के लिए रश्मि एक खास चीज़ अपने बैग में रखती हैं। ये चीज़ है हेयर डीटैंगलर (hair detangler) जो उनके हिसाब से हर लड़की के बैग में होना चाहिए ताकि उसके बाल कम झड़ें। 

इसके अलावा, बालों के लिए रबर बैंड और हेयर पिन जरूर रखती हैं। इसके अलावा, उनके पास सेफ्टी पिन और लिप बाम भी होता है। जो आप लिप और गालों पर भी लगेगा। उनके पास दो अलग-अलग शेड के लिप बाम मौजूद थे। इसी के साथ, उनके पास कुछ दवाईयां भी थीं। जिसमें सिर दर्द, बैक पेन आदि की दवाएं मौजूद थीं। 

मेकअप का ये सामान-

उनके बैग में मेकअप का कम ही सामान रहता है क्योंकि वो दिन रात मेकअप में रहती हैं तो उनकी स्किन को थोड़ा सा डीटॉक्स रहना होता है। लिप बाम (जी हां उनके बैग में कई सारे लिप बाम हैं।), मस्कारा, लिपस्टिक, आईब्रो के लिए आईशैडो जिसे स्मोकी आई के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। रश्मि अपने बैग में ये सब सामान जरूर रखती हैं। 

All Image Credit: Pinkvilla Youtube Channel