कोरोना वायरस से दुनिया के लगभग सभी देश प्रभावित हुए हैं। इस वायरस से मरने वालों का आंकड़ा अब 10,000 के पार पहुंच चुका है। इसकी शुरुआत चीन से हुई थी हालांकि चीन में कोरोना वायरस से इन्फेक्शन के नए मामले सामने नहीं आए हैं, लेकिन इटली में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिला है। पिछले 48 घंटों में इटली में मरने वालों की संख्या लगभग 900 हो गई है। इस वायरस को रोकने का सिर्फ एक ही तरीका है कि भीड़भाड़ वाली जगहों से दूर रहा जाए। इसी को देखते हुए शॉपिंग मॉल्स और रेस्टोरेंट्स आदि बंद कर दिए गए हैं। सिर्फ आवश्यक चीजों से जुड़े आउटलेट्स जैसे कि दवा और सब्जी की दुकानें ही खुली हैं। इस समय फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी रुक गई है और सभी सेलेब्स सुरक्षा के मद्देनजर अपने घर में हैं। रश्मि देसाई इस बीच सड़क पर सब्जी खरीदते हुए नजर आईं। इस दौरान रश्मि देसाई ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए मास्क पहना हुआ था, लेकिन यहां भी उनका फैशनेबल अंदाज देखने को मिला।

rashami desai buy vegetable in orange dress

रश्मि देसाई ने ऑरेंज कलर का फुल स्लीव्स वाला शॉर्ट लेंथ ड्रेस पहना था। इस समर कूल ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी। इस तस्वीर में रश्मि देसाई विक्ट्री वाला साइन दिखाती नजर आ रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें: रश्मि देसाई ने कहा, 'काम के प्रति लगाव से मुझे डिप्रेशन से लड़ने में मिली मदद'

आलू-प्याज के लिए किया मोल-भाव

rashami desai buy vegetables

रश्मि देसाई की यह तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। हालांकि रश्मि देसाई टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन फिर भी वह आलू और प्याज के लिए क्यूट अंदाज में मोल भाव करती नजर आईं।

rashami desai in summer dress

इसे जरूर पढ़ें: रश्मि देसाई ने नया लुक शेयर किया, दुल्‍हन के लिबाज में लग रही हैं एकदम गुड़िया

rashami desai in orange dress

उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए स्टाइलिश अंदाज में पोज भी दिए। फिलहाल रश्मि देसाई 'नागिन 4' में एंट्री ले चुकी हैं। इस शो में उनकी एंट्री से दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि इस शो के लिए उनसे पहले माहिरा शर्मा से बात की गई थी, लेकिन आखिरकार रश्मि देसाई को इसके लिए चुना गया। रश्मि देसाई इस शो में जैस्मीन भसीन की जगह नजर आएंगी। 

Recommended Video

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए अभी तक किसी भी तरह की दवा उपलब्ध नहीं है, इसीलिए लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है और सोशल डिस्टेंसिंग का मैसेज दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है। यानी जनता का जनता द्वारा कर्फ्यू।