• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

रश्मि देसाई के लिए Shades और Watches ही हैं असली ज्वेलरी

रश्मि देसाई को जीन्स और ट्यूनिक्स से ज्यादा ड्रेसेज़ का शौक है। उनका वार्डरॉब Knee Length ड्रेसेज़ से भरा हुआ है। चेक्स और फ्लावर डिजाइन वाली ड्रेसेस उन...
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial
Published -29 Jun 2018, 16:07 ISTUpdated -29 Jun 2018, 16:44 IST
Next
Article
rashmi desai main

छोटे पर्दे की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आपने ऑनस्क्रीन भले ही साड़ी और इंडियन आउटफिट में देखा होगा मगर, रियल लाइफ में रश्मि वेस्टर्न आउटफिट्स और वेस्टर्न स्टाइल बहुत पसंद करती हैं। हमसे बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इंडियन स्टाइल भले ही वह ज्यादा भले ही ज्यादा नजर आती हों लेकिन उन्हें वेस्टर्न स्टाइल ज्यादा पसंद है।

रश्मि ने हमसे अपने स्टाइल और इसे कैरी करने के तरीके के बारे में भी बात की। उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत शॉपिंग करती हैं और उनके वार्डरॉब में तरह-तरह के स्टाइल के कपड़े हैं। हल्का मेकअप और ना के बराबर ज्वेलरी... आइये डिटेल में जानते हैं रश्मि के स्टाइल के बारे में-

ड्रेसेज़, ड्रेसेज़ और ड्रेसेज़!

rashmi desai inside

रश्मि ने बताया कि उन्हें जीन्स और ट्यूनिक्स से ज्यादा ड्रेसेज़ का शौक है। उनका वार्डरॉब Knee Length ड्रेसेज़ से भरा हुआ है। उन्हें चेक्स और फ्लावर डिजाईन वाली ड्रेस पसंद है। हाई नेक और फुल स्लीव्स में वो ज्यादा कम्फर्टेबल नहीं होती। बेबी स्टाइल फ्रॉक से लेकर ए-लाइन बॉडी फिट ड्रेस तक उनके पास बहुत सारी ड्रेसेज़ हैं और वो खुद नहीं जानती कि इन ड्रेसेज़ की गिनती कैसे की जाए।

टी-शर्ट्स के साथ पहनती हैं शॉर्ट्स

रश्मि ने बताया कि उन्हें जीन्स ज्यादा पसंद नहीं है, वो हमेशा अपने आउटफिट में कम्फर्ट ढूढ़ती हैं और यह उन्हें टी-शर्ट्स के साथ शॉर्ट्स पहनकर मिलता है। इनके साथ स्नीकर्स पहनती हैं और ड्रेस के साथ हील्स! रश्मि को जंपसूट भी ज्यादा पसंद नहीं हैं और गाउन्स को भी वो थोड़ा अवॉयड ही करती हैं।

rashmi desai inside

हल्का मेकअप और न के बराबर ज्वेलरी

रश्मि कहती है, 'मुझे हमेशा से ही लाइट मेकअप पसंद है। हल्की लिपस्टिक और कॉम्पैक से हल्का ब्रश... और मैं रेडी हो जाती हूँ। ऐसेसरिज़ के मामले में भी मैं सिंपल ही रहना पसंद करती हूँ। हैवी ज्वेलरी ऑनस्क्रीन पहनना पड़ता है जिसे मैं काम होते ही निकला देती हूँ। रियल लाइफ में मेरे लिए ऐसेसरिज़ का मतलब है तरह तरह के Shades और Watches! मैं जहां भी जाती हूँ मेरे बैग में कम से कम पांच से छह Shades होते हैं और तीन से चार घड़ियाँ। घड़ियों का शौक मुझे बचपन से था, मैं स्कूल जाती थी तब भी घड़ी पहनती थी और तो और जब मैं सोती थी तब भी घड़ी मेरी कलाई पर रहती ही थी।'

रश्मि ने यह भी बताया कि इंडियन आउटफिट को वह त्योहारों या किसी ऑकेज़न पर ही पहनना पसंद करती हैं और सलवार-सूट से अच्छा उन्हें साड़ी पहनना लगता है। साड़ी के सतह भी वो कम से कम मेकअप और ज्वेलरी का इस्तेमाल करती हैं। 

Image Courtesy: Instagram (@imrashamidesai )

Recommended Video

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।