रश्मि देसाई टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बिग बॉस 13 में उन्होंने अपने शानदार खेल से अपने फैन्स को खूब इंप्रेस किया। अब बिग बॉस शो खत्म होने के बाद रश्मि देसाई रिलैक्स कर रही हैं और खुद को पैंपर कर रही हैं। रश्मि ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा है कि वह अपना काम एंजॉय करती हैं और इससे उन्हें डिप्रेशन से लड़ने में भी मदद मिली है। इससे पहले रश्मि देसाई ने इस बात पर भी खुशी जताई थी कि उनकी मां और फैमिली ने उन्हें सपोर्ट किया और इससे वह स्ट्रॉन्ग महसूस कर रही हैं।

रश्मि देसाई ने दिल लगाकर किया काम

rashami desai stylish in yellow

रश्मि देसाई ने अपनी लाइफ में आने वाले चैलेंजेज का बखूबी सामना किया है। रश्मि देसाई ने एक बड़े मीडिया हाउस से हुई बातचीत में कहा कि उन्होंने अपने टीवी एक्टिंग के सफर में 4 साल तक डिप्रेशन का सामना किया लेकिन अपना काम डेडिकेशन के साथ करने से उन्हें इस मुश्किल दौर में खुद को संभालने में मदद मिली।

इसे जरूर पढ़ें: Naagin 4: रश्मि देसाई ने नया लुक शेयर किया, दुल्‍हन के लिबाज में लग रही हैं एकदम गुड़िया

रश्मि देसाई ने 4 साल तक झेला डिप्रेशन

rashami desai stylish with friend

डिप्रेशन के बारे में हुई इस चर्चा में रश्मि देसाई ने बताया, 

'मैं लगभग 4 साल तक बहुत ज्यादा डिप्रेशन में थी और अपनी जिंदगी खत्म कर लेना चाहती थी। मैं किसी का चेहरा नहीं देखना चाहती थी। जब आप किसी चीज की उम्मीद करते हैं और आपको लाइफ में कुछ और मिलता है और आपको बार-बार सरप्राइज़ मिलते हैं तो आप हकीकत का सामना करने के लिए तैयार नहीं होते और आपको काफी मुश्किल होती है। प्रोफेशनली इस दौर में मैं अच्छा कर रही थी, क्योंकि मैं अपने काम के प्रति ईमानदार थी। अपना काम करते हुए मुझे खुशी महसूस होती थी। अगर मैं ये कहूं कि काम करते रहने से ही मुझे डिप्रेशन से लड़ने में मदद मिली तो गलत नहीं होगा। इससे मुझे जीवन में आगे बढ़ने की ज्यादा ताकत मिली। अपनी पर्सनल लाइफ में मैंने जिन भी चीजों का सामना किया, उससे मैंने अपना काम प्रभावित नहीं होने दिया। मेरी जिंदगी हमेशा एक खुली किताब रही है।' 

नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री

rashami desai stylish in naagin

रश्मि देसाई ने इस बातचीत में आगे कहा, 'बिग बॉस के घर में मेरा सफर अच्छा रहा और इसके बाद मुझे अपनी केयर करने का मौका मिला, लेकिन मेरे साथ सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि मैं खुद से पहले दूसरों को प्रायरिटी देती हूं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में मैंने काफी कुछ सीखा है।'

Recommended Video

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में भी कई उतार-चढ़ाव देखे। एक बार तो वह बिग बॉस का घर छोड़कर चली जाना चाहती थीं। लेकिन फिर उन्होंने हिम्मत दिखाई और अपने प्रतिद्वंद्वियों को करारा जवाब दिया। इस पर रश्मि देसाई के फैन्स ने उनकी जमकर सराहना की।

फिलहाल रश्मि देसाई ने फिलहाल 'नागिन 4' में एंट्री ले ली है और अपने नए लुक में वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं। रश्मि के इस नए लुक की सोशल मीडिया में चर्चा भी खूब हो रही है।

Image Courtesy: Insgragram (@imrashamidesai)