• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

जानें क्यों राजेश खन्ना ने जन्म के 5 महीने तक नहीं देखी थी अपनी बेटी रिंकी की शक्ल

राजेश खन्ना ने रिंकी की शक्ल एक खास वजह से नहीं देखी थी। आप इस लेख में पढ़ें की वो खास वजह क्या थी ।
author-profile
Published -08 Aug 2022, 18:27 ISTUpdated -27 Aug 2022, 15:10 IST
Next
Article
daughters

राजेश खन्ना 70 और 80 दशक के बॉलीवुड स्टार थे। जिन्होंने अपने काम से नाम और शोहरत कमाई थी। उनके पीछे कई लड़कियां भी दीवानी थी।  पर राजेश खन्ना की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव तब आया था जब उन्होंने अपनी उम्र से 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी करी थी। 

Rajesh

राजेश खन्ना का अंजू महेंद्र के साथ अफेयर भी था। जिस वजह से डिंपल से उनकी शादी ज्यादा नहीं चली थी। इसके बाद डिंपल अपनी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना को लेकर अलग हो गई थी। राजेश खन्ना को अपनी दोनों बेटियों से लगाव था लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब राजेश खन्ना ने अपनी बेटी रिंकी के जन्म के बाद पांच महीने तक उसकी शक्ल नहीं देखी थी।  

इसे भी पढ़ेंः Viral Video: नोरा फतेही के साथ इस बच्ची का धमाकेदार डांस देख आप भी बोलेंगे 'WOW'

डिंपल ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि 'राजेश खन्ना हमेशा से एक बेटा चाहते थे। लेकिन ट्विंकल के बाद जब उनकी दूसरी बेटी रिंकी का जन्म हुआ तो उन्होंने रिंकी की शक्ल पांच महीने तक नहीं देखी थी'। डिंपल और राजेश खन्ना के बीच पहले से ही कई समस्याएं थी।

rkhanna

लेकिन जब राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के रिश्ते में कड़वाहट दूर हुई तब बेटियों को अपने पापा यानी राजेश खन्ना से मिलने मौका मिला। फिर राजेश खन्ना अपनी दोनों बेटियों से काफी क्लोज रहने लगे थे और अपनी दोनों बेटियों को खूब प्यार भी करने लगे थे। 

इसे जरूर पढ़ें: राजेश खन्ना के वो गाने जिन्हें सुनने के बाद हर लड़की का डांस करने का करता है मन

अगर आप ऐसी ही कोई और जानकारी चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।  

Image Credit-shemaroo/herzindagi/kiran kumar twitter

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।