डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इस बार अपनी अलग थीम, रोमांस और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में रहा। इस सीजन में शो में दिखाए गए ट्विस्ट दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लगे। सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया।  इस सेलेब्रिटी डांस शो के विनर बने हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी। फिनाले शूटिंग के बाद ही ये खबर लीक हो गई थी कि ये दोनों जीत गए हैं, लेकिन अब आधिकारिक तौर पर इस शो का फिनाले दर्शकों के सामने आ गया है। प्रिंस नरूला और युविका चौधरी परफेक्ट कपल के तौर पर नजर आते हैं। इन दोनों ने अपनी शुरुआती डांस परफॉर्मेंस से पहले ही जता दिया था कि ये सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी फाइट देने वाले हैं। शो में पहले अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के जीतने की संभावनाएं ज्यादा जताई जा रही थीं। लेकिन यह जोड़ी फर्स्ट रनर अप रही है और विनर्स की ताज सजा है युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के सिर पर। दिलचस्प बात ये है कि प्रिंस के विनर बनने के बाद यह चौथा रियलिटी शो होगा, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की है। 

इसे जरूर पढ़ें: युविका-प्रिंस हनीमून के लिए पहुंचे मालदीव, बेहद ही खूबसूरत हैं इनकी फोटोज और वीडियो

 

बिग बॉस में हुई थी पहली मुलाकात

prince narula and yuvika chaudhary celebrity couple

इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत सलमान खान के हिट शो बिग बॉस के घर में हुई थी और दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद आया था। हालांकि युविका के शो से जल्दी बाहर हो जाने के बाद प्रिंस और उनके प्यार को लेकर आशंका जताई जा रही थी। शो में युविका के बाहर होने और नोरा फतेही की एंट्री के बाद इनकी लव स्टोरी में काफी ट्विस्ट आए।

prince narula and yuvika chaudhary marriage

नोरा फतेही और प्रिंस की बढ़ती नजदीकियों को देखकर दर्शकों को लगने लगा था कि प्रिंस युविका का प्यार भुला बैठे हैं और नोरा का साथ उन्हें पसंद आ रहा है। इसी दौरान वाइल्ड कार्ड के जरिए युविका की शो में दोबारा एंट्री हुई। घर वापसी के बाद युविका ने प्रिंस से इशारों-इशारों में नोरा के साथ उनके रिश्तों पर सवाल खड़े किए। इनकी लव लाइफ ने दर्शकों के दिल में अच्छा-खासा सस्पेंस क्रिएट किया और इसका फायदा ये हुआ कि प्रिंस नरूला की फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और वह बिग बॉस सीजन 9 के विनर बने।  

 

इसे जरूर पढ़ें: युविका और प्रिंस की शादी के खास लम्हें कैद हैं इस वीडियो में

 
 
 
View this post on Instagram

Ready ho jao guys aaj ye emotional performance k liye and one of my fav song @yuvikachaudhary @starplus @banijayasia

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) onOct 25, 2019 at 11:25pm PDT

 

सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए जाहिर किया था प्यार

prince narula and yuvika chaudhary romantic couple

लंबे वक्त तक युविका और प्रिंस ने सोशल मीडिया में यही संदेश दिया कि वे सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन इनकी कैमिस्ट्री से धीरे-धीरे जाहिर होने लगा कि ये एक-दूसरे के लिए दोस्त से कहीं बढ़कर फील करते हैं। प्रिंस ने अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म करते हुए एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने युविका से मिलने से पहले कुछ रिएलिटी शो किए हैं और मैंने लोगों को कहते सुना है कि रिएलिटी शो में बनी रिलेशनशिप काम नहीं करती। लेकिन अगर आपका प्यार सच्चा है, तो आपकी रिलेशनशिप भी चलेगी और आप जिंदगी भर अपने पार्टनर के साथ गुजार सकते हैं। मैंने खुद से कहा है कि मैं चाहें जो कुछ भी करूं, युविका का साथ नहीं छोड़ूंगा।'

इसी दौरान युविका ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'जब हम बिग बॉस से बाहर आए, तब हम दोस्त थे। प्रिंस को मुझसे कुछ उम्मीद थी, लेकिन मैंने उन्हें रेस्पॉन्स नहीं दिया। उन्हें लगा कि मैं हां नहीं कहूंगी। मैं सोच में पड़ी थी कि रिलेशनशिप में आगे बढ़ूं या नहीं, लेकिन प्रिंस के प्यार और विश्वास ने मेरी सारी शंकाओं को मिटा दिया। मैं बहुत प्रैक्टिकल हूं और प्रिंस ऐसे इंसान हैं जो बड़े दिलवाले हैं। वह जो कहते हैं, वहीं करते हैं।'

युविका और प्रिंस का एक-दूसरे के लिए प्यार यूं ही बरकरार रहे और नच बलिए की तरह वे आने वाले समय में भी कामयाब हों, हमारी यही दुआ है।