Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    फिल्म पठान का पहला गाना हुआ रिलीज, शाहरुख और दीपिका ने बिखेरा अपना 'बेशर्म रंग'

    आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना आज रिलीज हो चुका है जिसका नाम 'बेशर्म रंग' है। तो चलिए देखते हैं इस गाने में क्या खास है।  
    author-profile
    Updated at - 2022-12-12,13:35 IST
    Next
    Article
    pathan movie new song out

    पठान मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़ना शुरू हो चुका है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और आज इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है जिसने सभी को दीवाना कर दिया है। इस गाने में एक बार फिर किंग खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आ रही है। दीपिका और शाहरुख खान एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग लुक नजर में नजर आए हैं।

    'बेशर्म रंग' गाना हुआ रिलीज

    besharam rang song in hindi

    आपको बता दें कि 'बेशर्म रंग' गाना फिल्म पठान का पहला गाना है और यह आज यानी 12 दिसंबर को रिलीज हुआ है जो यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। दीपिका पादुकोण इस गाने में बहुत खूबसूरत नजर आई हैं और शाहरुख के साथ बीच साइड पर इस गाने में केमिस्ट्री को दिखाया गया है जो शायद परदे पर अब तक कभी नहीं रची गई है।

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि इस गाने में दोनों ने साथ में काफी अच्छा डांस भी किया है।  बेशरम रंग की लिरिक्स कुमार ने लिखी है और इस गाने को शिल्पा राव, कारालीसा मोंटेइरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि 'ये जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है कि 'मैं तो बस इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।' आपको बता दें कि किंग खान और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं। 

    इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के बर्थडे पर सिनेमाघरों में फिर रिलीज होगी DDLJ

    फिल्म का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

    काफी लंबे समय के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं जिसका लोग बेसब्री से इंतजार भी करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी और यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

    निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे बड़ी एक्शन मूवी को पेश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर यानी 2 नवंबर को फिल्म पठान के टीजर को रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था और फैंस अब इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। पठान मूवी का फर्स्ट लुक और अब यह गाना फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करने में कामयाब रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा की यह मूवी 25 जनवरी 2023 को क्या धमाल दखाएगी।

    इसे भी पढ़ें: किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर हुआ लॉन्च, रिलीज डेट का अलग अंदाज से किया गया ऐलान

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

    Image Credit: Youtube

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।