• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

शाहरुख खान ने अपनी 30वीं एनिवर्सरी पर शेयर किया 'पठान' का फर्स्ट लुक, कुछ ऐसा रहा उनका फिल्मी सफर

आज शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्होनें 'पठान' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -25 Jun 2022, 13:16 ISTUpdated -27 Jun 2022, 12:47 IST
Next
Article
pathan movie first look

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होनें न केवल भारत में ब्लकि दुनिया में अपना नाम कमाया है। वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनका स्टारडम कभी नहीं खत्म होगा। आज शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्होनें अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का पहला लुक रिवील किया है। यह छोटा सा टीजर उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। चलिए जानते हैं क्या खास है उनके इस फर्स्ट लुक में।

पठान फिल्म का फर्स्ट लुक 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पठान फिल्म से शाहरुख के पहले लुक में वह एक एक बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसमें उनका चेहरा पूरी तरह से नजर नहीं आ रहा है। लेकिन उनका लुक एकदम डैशिंग लग रहा है। मुंह पर खून, बालों में रूमाल और हाथ पर ताबीज देख लगता है कि फिल्म में हमेशा की तरह शाहरुख खान के एक नए किरदार से सामना होगा। यह छोटी सी क्लिप उनके वॉयस-ओवर के साथ खत्म होती है, जिसमें शाहरुख कहते हैं "जल्दी मिलते हैं, पठान से।"

कब होगी फिल्म रिलीज?

इस फिल्म में शाहरुख खाने के साथ दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा दर्शकों को सालों पुराना सपना भी सच होगा। क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान भी स्पेशन कैमियो देंगे। जिसके कारण इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को काफी लंबा इतंजार करना पड़ेगा। क्योंकि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान साल 2023 में रिलीज होगी। 

फैंस ने लुक देख यूं जताई अपनी खुशी

पठान फिल्म से शाहरुख का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं। उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'किंग खान इज़ बैक'। वहीं अन्य यूजर ने कहा एंट्री भले ही लेट होगी लेकिन सबसे ग्रेट होगी। उनकी पोस्ट पर इसी तरह के कमेंट से भरी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर हुआ लॉन्च, रिलीज डेट का अलग अंदाज से किया गया ऐलान

शाहरुख खान का फिल्मी सफर

shah rukh khan movie pathanयह बात साल 25 जून 1992 की है, जब फिल्म 'दीवाना' रिलीज हुई थी। इससे पहले किसी को शायद यह नहीं पता था कि शाहरुख खान कौन हैं? उनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही और इसके बाद उन्होनें कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसलिए तो उन्हें किंग खान कहा जाता है।

इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्होनें राजू बन गया जेंटलमैन, किंग अंकल, बाजीगर, डर, अंजाम और करण-अर्जुन न जाने कितनी हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, उन्होनें छोटे पर्दे पर भी काम किया है। उनका पहला शो लेख टंडन की टेलीविजन सीरीज ' दिल दरिया' थी। लेकिन प्रोडक्शन के कारण यह सीरीज रिलीज नहीं हो पाई। जिसके बाद वह पहली बार टीवी पर 'फौजी' सीरीज में नजर आएं। 

इसे भी पढ़ें: जब शाहरुख खान से पूछा गया कि किस डर के चलते करते हैं गौरी को फोन और यह माना कि गौरी उन्हें करती हैं नापसंद

किंग खान की अपकमिंग फिल्में

shah rukh khan movie pathan first lookशाहरुख खान इस साल अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। वह जवान, सर्कस, ब्रह्मास्त्र और पठान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फैंस उनकी सभी फिल्मों को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बस देखना यह होगा कि क्या उनकी फिल्में दर्शकों को पसंद आएंगी? 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit: Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।