जब किसी सेलिब्रिटी की शादी होती है, तो उनके फैंस और दर्शक उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरों को देख हर डिटेल पाने की ख्वाहिश रखते हैं। किसी सेलिब्रिटी ने अपनी शादी में क्या पहना, डेकोरेशन और शादी के सेलिब्रेशन को हर कोई देखना चाहता है।

ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटी की शादी में हमने ऐसे प्यारे और क्यूट मोमेंट्स देखें, जहां हम सब Awwww करने से खुद को नहीं रोक पाए। कुछ ऐसे खूबसूरत पलों ने हमारी आंखों में भी आंसू ला दिए। जैसे न्यूली मैरिड कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के पल ही लीजिए। राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के लिए खुद वचन पढ़ते दिखे। दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर, यकीनन आपने भी Awwww कहा होगा। ऐसे ही कुछ और सेलिब्रिटी कपल की शादी के कुछ खास पल हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

राजकुमार राव और पत्रलेखा

rajkumar patralekha wedding vows

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का इंतजार उनके फैंस कई समय से कर रहे थे। अभी 6 दिन पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे। राजकुमार ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की एक झलक शेयर की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राज और पत्रलेखा एक-दूसरे के साथ वचन पढ़ रहे हैं। उनकी शादी कितनी सादी और खूबसूरत तरीके से हुई सभी देख सकते हैं।

वीडियो की शुरुआत में पत्रलेखा कहती हैं, 'राज पूरे 11 साल हो चुके हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं तुम्हें एक लाइफटाइम से जानती हूं, बल्कि एक नहीं कई लाइफटाइम से जानती हूं। मुझे यकीन है कि मैं तुम्हें कई जन्मों से जानती हूं।' वहीं राज भी यह शेयर करते हैं और कहते हैं, 'सच कहूं तो हमें 10-11 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेट करना शुरू किया है। हमें एक-दूसरे का साथ इतना पसंद है कि हमने सोचा शादी कर लेनी चाहिए।'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वह पत्रलेखा से आगे कहते हैं, 'हम एक-दूसरे को अक्सर यह कहते दिखते हैं, लेकिन हम सोलमेट्स हैं। मैं इस पर पूरा विश्वास करता हूं और मेरी पत्नी बनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।' आप वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ कितने खुश हैं और कितने प्यार में हैं।

अनुष्का रंजन और आदित्य सील

aditya anushka wedding moments

कल ही शादी के बंधन में इंडस्ट्री का एक और प्यारा कपल बंध चुका है। अनुष्का रंजन और आदित्य ने एक-दूसरे के लगभग 4 साल तक डेट किया। दोनों जल्दी शादी करना चाहते थे, मगर पैनडेमिक ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। तीन दिनों से चल रहे उनके फंक्शन बड़े धूमधाम से हुए और कल दोनों की शादी हुई। दोनों के क्यूट मोमेंट्स को कैमरे ने पकड़ ही लिया।

उनकी शादी के वीडियोज कई सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए गए। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान अनुष्का थोड़ा सा इमोशनल हो गई थीं। आदित्य ने इतने में झट से अपने पास से टिश्यू निकाल कर अनुष्का के आंसू पोंछे। वह उनका चेहरा साफ करने लगे और इस पर अनुष्का रोते हुए भी हंस पड़ी।

आदित्य का यह जेस्चर देख उनके सभी फैंस को अच्छा लगा होगा, खासकर उनकी फीमेल फैंस को। यह वाकई सभी के लिए इमोशनल मोमेंट था। फेरे होने के बाद शादीशुदा जोड़े ने कैमरा के लिए खूब सारे प्यारे और क्यूट पोज भी दिए।

इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड के इन 12 कपल्स ने लिव इन रिलेशनशिप के बाद की है शादी

श्रद्धा आर्या और राहुल

shraddhya arya wedding

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी पिछले कुछ दिन पहले दुल्हन बनी थीं। उनकी शादी के सेलिब्रेशन कई तस्वीरें सोशल वीडियो पर वायरल हुई थीं, जिनमें श्रद्धा को चिल करते देखा जा सकता है। श्रद्धा आर्या ने किसी सेलिब्रिटी से नहीं, बल्कि नेवल ऑफिसर से शादी रचाई है।

दोनों की एक शादी का वीडियो देखा गया जिसमें श्रद्धा, राहुल को उन्हें उठाकर स्टेज तक ले जाने के लिए आवाज मारती हैं। इतना ही नहीं, इस पर राहुल आकर उन्हें उठाकर स्टेज तक ले भी जाते हैं।

श्रद्धा की विदाई का भी एक वीडियो खूब पसंद किया गया, जिसमें उन्हें रोते हुए नहीं, बल्कि हंसी-खुशी विदा होते देखा गया। इसमें उनके दोस्त उन्हें बाय कह रहे हैं और श्रद्धा हंसते हुए कहती हैं कि बाय दोस्तों मुझे याद करना और जलना। ऐसा सुनकर उनके दोस्त भी खिलखिलाने लगते हैं। उनके इस वीडियो को कई लोगों ने पसंद किया है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Video Credit : instantbollywood

इसे भी पढ़ें : दीपिका-रणवीर से लेकर ऐश्‍वर्या-अभिषेक तक ऑफ स्‍क्रीन के साथ ऑन स्‍क्रीन भी रहे हिट कपल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

sonam kapoor anand ahuja wedding

आपको सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी तो याद होगी। इस शादी के कुछ प्यारी सी झलक भी शेयर की गई थी। दोनों का एक बहुत क्यूट वीडियो शेयर हुआ था, जिसमें जयमाला और शादी की रस्मों के दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ फैमिली के साथ मस्ती करते देखा गया था।

इस दौरान सोनम आनंद को कई बार बाबू कहकर पुकारती हैं और उनकी मां उन्हें टोकती हैं कि बाबू नहीं आप कहो। वहीं मंगलसूत्र पहनाने के दौरान भी सोनम के इंस्ट्रक्शन देने पर उन्हें टोका जाता है और इस पर आनंद कहते हैं कि मैंने ही उससे पूछा था, जिस पर सब उन्हें मस्ती में चिढ़ाते हैं। दोनों को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। आज भी सोनम कभी-कभी आनंद के साथ अपने प्यारे और खूबसूरत पलों को शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर उनका हर फैंस टचवुड जरूर कहता होगा।

Recommended Video

सेलिब्रिटी शादी के ऐसे पल देखकर यही लगता है कि ऐसी फेयरीटेल लव-स्टोरी हर किसी की हो तो क्या बात है? सब ऐसे ही खूबसूरत पलों को एक-दूसरे के साथ शेयर करते रहें। 

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमारे फेसबुक पेज पर कमेंट कर जरूर बताएं। बॉलीवुड से जुड़े ऐसे आर्टिकल पढ़ने के लिए विजिट करें हरजिंदगी।

Image Credit: instagram@instantbollywood, rajkumar rao