• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Bigg Boss 14 Wild Card Entry: बिग बॉस हाउस में तहलका मचाने आ सकती है ये एक्‍ट्रेस

टीवी इंडस्‍ट्री की इस फेमस एक्‍ट्रेस को बिग बॉस सीजन 14 की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में जल्‍द देखा जा सकता है। पढ़े पूरी खबर। 
author-profile
Published -21 Oct 2020, 15:27 ISTUpdated -21 Oct 2020, 15:35 IST
Next
Article
kavita kaushik kumkum

बिग बॉस सीजन 14 का तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। यह हफ्ता घर में मौजूद कंटेस्‍टेंट्स के लिए बेहद कठिन हफ्ता साबित होने वाला है। शो के होस्‍ट सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि इस हफ्ते ही पता चल जाएगा कि कौन से कंटेस्‍टेंट्स घर में रुकेंगे और किन्‍हें घर से बेघर होना पड़ेगा। मगर इसके साथ ही इस हफ्ते घर में कुछ नए सदस्‍य भी आएंगे। जी हां, खबर है कि जल्‍द ही बिग बॉस हाउस में 3 नए सदस्‍यों की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होने वाली है। 

बिग बॉस 14 में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री में जिन नामों की चर्चा हो रही है उनमें से एक नाम टीवी सीरियल 'कुमकुम' और 'एफ आई आर' में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक का भी है। टीवी इंडस्‍ट्री में कविता कौशिक एक बड़ा नाम हैं। कविता कई टीवी सीरियल्‍स,रियलिटी शो और बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुकी हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ कविता को इंडस्‍ट्री में फिटनेस फ्रीक एक्‍ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है। 

कविता की बिग बॉस में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री कब होगी। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। मगर ऐसा माना जा रहा है कि कविता जब भी बिग बॉस हाउस में एंटर करेंगी, घर में तहलका मच जाएगा। चलिए हम आपको कविता के बारे में कुछ रोचक बातें बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: खत्‍म हुआ सीनियर्स का सफर, 3 कंटेस्‍टेंट्स हुए बिग बॉस हाउस से बाहर

 

kavita kaushik FIR

पहले भी मिल चुका है बिग बॉस का ऑफर 

ऐसा पहली बार नहीं है जब कविता को बिग बॉस का हिस्‍सा बनाने की बात चल रही हो। पहले भी वर्ष 2016 में आए बिग बॉस के सीजन 10 में उन्‍हें लाने की कोशिश की जा रही थी, मगर कविता ने उस वक्‍त बिग बॉस का ऑफर ठुकरा कर टीवी सीरियल 'डॉ. भानूमति ऑन ड्यूटी' में लीड रोल को अपना लिया था। मगर इस बार कविता को बिग बॉस हाउस में देखना लगभग तय है। 

Recommended Video

कविता को बहुत आता है गुस्‍सा 

गौरतलब है, कविता ने वर्ष  2015 में जब डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सजीन 8' में हिस्‍सा लिया था तब दूसरे ही हफ्ते में वह शो से बाहर हो गई थीं। मगर कविता ने शो के ग्रांड फिनाले में हिस्‍सा लिया था और वहां एक एक्‍ट के दौराना कविता कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' की टीम से खुद का मजाक उड़ाने पर काफी नाराज हो गई थीं । कविता ने बाद में एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कहा था, 'मैं झलक दिखला जा का हिस्‍सा थी न की कॉमेडी नाइट्स बचाओ का। चंद पैसे कमाने के लिए कोई मेरा मजाक उड़ाए ये मैं सहन नहीं कर पाई। जब मैंने उन्‍हें जवाब देना चाहा तो मेरे माइक का पावर कट ऑफ कर दिया गया।' 

यह जानने के बाद एक बात तो तय है कि अगर कविता बिग बॉस हाउस में आती हैं तो तहलका मच जाएगा क्‍योंकि इस गेम शो में घर के सभी सदस्‍यों के साथ तालमेल बैठा कर रखना आसान काम नहीं है। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: दूसरे हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में दिखाई देंगे ये सदस्‍य

kavita kaushik love life

कविता कौशिक के दोस्‍त 

कविता कौशिक अगर बिग बॉस सीजन 14 का हिस्‍सा बनती हैं तो उन्‍हें बिग बॉस हाउस में पहले से मौजूद अपने दोस्‍त एजाज खान का साथ भी मिल जाएगा। कविता और एजाज पहले से ही बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। हालांकि, बिग बॉस हाउस के अंदर रिश्‍तों के समिकरण हर दिन बदलते हुए नजर आते हैं, ऐसे में कविता और एजाज कब तक एक दूसरे के दोस्‍त रहते हैं, यह भी देखना इंट्रेस्टिंग होगा। 

तो चलिए देखते हैं कि कविता बिग बॉस हाउस का हिस्‍सा कब बनती हैं। बिग बॉस से जुड़ी और भी खबरें जानने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।