जी हाँ शनिवार 3 अक्टूबर को शुरू हो चुका है आपका पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14, यह साल का वह समय है जब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, बिग बॉस को हमारे लिविंग रूम में लाते हैं। रियलिटी शो शनिवार को अपने चौदहवें सीजन के साथ फिर से लौट आया है जिसमें शामिल है थोड़ी नोंक झोंक, कंटेस्टेंट्स के बीच के छोटे बड़े झगड़े , किचन की चटपटी बातें और ढेर सारा मनोरंजन। जबकि अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली और शहजाद देओल ने बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश किया है, वहीं जान कुमार सानू, रुबीना दिलिक, निशांत सिंह मलकानी और सारा गुरपाल को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने खारिज कर दिया है। 

रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स किचन में नहीं आ सकते 

बिग बॉस ने कहा की सीनियर्स के द्वारा रिजेक्ट कंटेस्टेंट्स को किचन में एंट्री नहीं मिलेगी। गौहर खान किचन का पूरा जिम्मा संभालेंगी। किचन से सम्बंधित किसी भी चीज़ के लिए गौहर से ही कंटेस्टेंट्स को इजाज़त लेनी होगी। यूं कहा जाए कि गौहर किचन में खाने का लेगी पूरा जिम्मा। फ्रेशर कोई काम गौहर की इजाज़त के बिना नहीं कर सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: कंटेस्टेंट्स को अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट, जानिए इस शो से जुड़ी पूरी जानकारी

बेड रूम पर सिद्धार्थ का कब्ज़ा 

बेड रूम में कौन कहाँ होगा इस बात की परमिशन सिद्धार्थ से ही लेनी होगी। सिद्धार्थ शुक्ला का पूरी तरह से बेड रूम और उससे जुड़ी चीज़ों पर कब्ज़ा होगा। 

 

स्पा और जिम पर हिना का राज 

स्पा और जिम की पूरी जिम्मेदारी हिना खान की होगी। मतलब साफ़ है कि जिम से संबंधित किसी भी तरह की प्रतिक्रिया के लिए हिना खान से इजाज़त लेनी होगी साथ ही स्पा से जुड़ी हुई किसी बात की भी इजाज़त हिना खान से ही मिलेगी।   

सिद्धार्थ शुक्ला पर है राधे मां की विशेष कृपा 

siddharth and radhe maa

 
राधे माँ बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स से मिलती हुई दिखाई दे रही हैं । सिद्धार्थ शुक्ला पर राधे माँ की विशेष कृपा बनी हुई है और वो कहती हुई दिखती हैं कि  "जिस बच्चे पर मां की विशेष कृपा होती है वो बच्चा बुलंदियों को छूता है । सिद्धार्थ शुक्ला ने राधे मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। राधे मां बिग बॉस के घर में खुश नजर आ रही हैं और सभी कंटेस्टेंट्स उनके लिए "राधे मां, राधे मां" कहते हैं।
 

2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे सिर्फ 2 हफ्ते के लिए सिद्धार्थ काफी बड़ा अमाउंट लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ इन दो हफ़्तों के 35-40 लाख रुपए लेंगे।