टीवी के सबसे विवादित रियालिटी शो बिग बॉस-14 को 3 अक्टूबर को लॉन्च किया गया है और 11 कंटेस्‍टेट के साथ बीबी 14 घर के अंदर में 3 'तूफानी सीनियर्स' गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को लॉक कर दिया गया। हालांकि ये सीनियर्स दो हफ्ते बाद चले जाएंगे। लेकिन ये तूफानी सीनियर्स भी शो में तड़का लगवाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। शो को शुरू हुए कुछ दिन हो हुए हैं लेकिन पहले दिन ही धमाका दिखना शुरू हो गया था। इतना ही नहीं अब शो को और रोमांचक बनाने के लिए घर में कुछ नए सदस्यों की भी एंट्री होने वाली है जिसकी मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। 

जैसा कि प्रीमियर एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ने कहा था कि सीनियर्स दूसरे हफ्ते तक घर छोड़ देंगे और कुछ सेलेब्स भी बेदखल हो सकते हैं। अब दूसरे हफ्ते में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता सहित एक और कंटेस्टेंट्स के घर में प्रवेश करने की खबर इंटरनेट पर आ रही है। चौथे कंटेस्टेंट के नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस बात की चर्चा है कि वह पवित्रा पुनिया के एक्‍स-बॉयफ्रेंड प्रतीक सहपाल हो सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि 4 में से 3 कंटेस्टेंट्स को पहले ही क्वारंटाइन के लिए भेजा जा चुका है।

seniors

वाइल्ड कार्ड एंट्री

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ''नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता पक्का घर के अंदर जा रहे हैं। चौथा कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हो सकता है। कंटेस्टेंट्स मुंबई के होटल में पहले ही क्वारंटाइन मे हैं।'' रिपोर्ट के अनुसार ये कंटेस्‍टेंट 16 अक्टूबर को शो में प्रवेश करेंगे और इन्हें पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और सलमान खान से मिलाया जाएगा। इन सभी नए कंटेस्टेंट की एंट्री को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा। हर सदस्य को एक टास्क के दौरान घर में एंट्री मिलेगी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्‍ला और निक्‍की तंबोली के बॉन्‍ड पर भड़कीं रश्मि देसाई, कहीं ये बातें

नैना सिंह

naina singh bigg boss  inside

नैना सिंह स्प्लिट्सविला से पहचान बनाने के बाद जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में रिया मेहरा का किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले शो छोड़ा है। कुमकुम भाग्य में रिया मेहरा के रोल को अलविदा कहने के बाद, नैना अब बिग बॉस 14 में दिखेंगी। पिछले रियलिटी शो में एक्ट्रेस ने अपनी बेबाक बातों से पहचान बनाई थी। वह अपने स्‍टनिंग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

Recommended Video

शार्दुल पंडित

shardul pandit insid

शार्दुल एक सफल रेडियो जॉकी रहे हैं और 19 घंटे तक रेडियो पर नॉन-स्टॉप परफॉर्म करने के लिए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। बीबी 14 के घर में दोनों सेलेब्स को देखना काफी रोमांचक होगा।

इसे जरूर पढ़ें: फीमेल कंटेस्टेंट्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

इस बीच, शो में निक्की तम्बोली और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री चर्चा में बनी हुई है। पिछले एपिसोड में, बारिश के डांस टास्क के दौरान सिद्धार्थ को लुभाने के लिए तंबोली की कामुक चालों ने तापमान बढ़ा दिया था। इस साल, बिग बॉस ने कोविड-19 महामारी के कारण शो में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। कोई लाइव ऑडियंस नहीं है और कंटेस्‍टेंट्स को घर में प्रवेश करने से पहले क्वारंटाइन पीरियड में रखा गया और उनका कोविड-19 का टेस्‍ट भी किया गया था। फेवरेट रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होता है। वीकेंड में, सलमान खान 'वीकेंड का वार' एपिसोड के साथ रात 9 बजे टीवी स्क्रीन पर आते हैं।