Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बॉबी देओल की पत्नी के आगे फीकी है टॉप एक्ट्रेस, जानें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

    बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल की कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में आज हम आपको बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के बारें में कुछ खा...
    author-profile
    Updated at - 2023-01-16,17:31 IST
    Next
    Article
    All you need to know about Bobby Deol wife

    बॉबी देओल की पत्नी देखने में अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं। इसके बावजूद भी वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वह भले फिल्मों से दूर रहती हो लेकिन बिजनेस में वह अव्वल है। बेहद कम लोग यह बात जानते है लेकिन यह बात सच है कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल एक अच्छी बिजनेसमैन है। वहीं कई बार बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ नजर आते हैं।

    बॉबी देओल और तान्या देओल की लव स्टोरी

    बॉबी देओल और तान्या ने लव मैरिज किया था। बॉबी देओल दोस्तों के साथ रेस्तरां गए थे। उसी दौरान उन्होंने पहली बार तान्या देओल को देखा था। बॉबी ने वहीं तान्या को देखा और उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से बातचीत शुरू किया था। वहीं साल 1996 में बॉबी और तान्या ने शादी कर ली।

    इसे भी पढ़ें: मल्टी-मिलिनेयर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या, खूबसूरती में देती हैं टॉप हीरोइन्स को भी मात

    बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं तान्या

    know some interesting facts about bobby deol wife tanya deol

    तान्या भले फिल्मों से दूर है लेकिन वह बिजनेस घराने से आती है। तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के एमजी थे।  इसके अलावा वह सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे। अगस्त 2010 में हार्ट अटैक से देवेंद्र का निधन हो गया। तान्या खुद भी एक अच्छी बिजनेस विमेन है। तान्या का खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। वह अपने बिजनेस से काफी अच्छी कमाई करती हैं।

    इसे भी पढ़ें: इस वजह से टूटा था बॉबी देओल और नीलम कोठारी का रिश्ता, ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं एक्ट्रेस

    कॉस्ट्यूम डिजाइन भी रह चुकी है तान्या

    आपको बता दें कि तान्या कॉस्ट्यूम डिजाइन भी करती हैं। फिल्म 'जुर्म' और 'नन्हे जैसलमेर' में उन्होंने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया था। खूबसूरत होने के साथ ही वह काफी ज्यादा टैलेंटेड भी है। तान्या देओल की जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए सामने आती है फैन्स उस पर जमकर प्यार लुटाते हैं। 

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

    Pic Credit: Freepik

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।