• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 19 Jan 2022, 09:56 IST

वेडिंग एनिवर्सरी स्पेशल:असिन की एक हां के लिए राहुल शर्मा को बेलने पड़े कई पापड़, किसी फेयरीटेल से कम नहीं है इनकी लव स्टोरी

असिन को एक नजर में दिल दे बैठे थे राहुल शर्मा, बड़ी दिलचस्प हैं इन दोनों की लव स्टोरी।
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 19 Jan 2022, 09:56 IST
Next
Article
asin and rahul sharma fairy love story in hindi

असिन ने 14 साल की उम्र में साउथ इंडियन फिल्म में एक्टिंग कर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन असिन ने साल 2008 में आई फिल्म गजनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आई थीं। इसके बाद उन्होनें हाउसफुल 2 और रेडी जैसी हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, असिन ने बॉलीवुड में कम काम किया है।

उन्होनें बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 5 साल काम किया। ऐसा इसलिए क्योंकि इसके बाद उन्होनें साल 2016 में राहुल शर्मा से शादी कर ली थी। लेकिन राहुल शर्मा के साथ असिन की लव स्टोरी किसी फेयरटेल से कम नहीं थी। राहुल को असिन की एक हां कहने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े थे। आज 19 जनवरी को असिन और राहुल शर्मा की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

अक्षय कुमार थे म्युचल फ्रेंड

akshay

यह बात साल 2012 की है, जब असिन फिल्म हाउसफुल 2 की शूटिंग के प्रमोशन के लिए एक प्राइवेट जेट से ढाका जा रही थी। उनके साथअक्षय कुमार भी मौजूद थे और बता दें कि राहुल शर्मा अक्षय के करीबी दोस्त थे। अक्षय ने ही राहुल और असिन को मिलवाया था। दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की और फिर अपने अपने रास्ते निकल लिए। इसके बाद अक्षय ने असिन से कहा कि वह दोनों परफेक्ट मैच है और उन्हें एक-दूसरे को डेट करना चाहिए। असिन ने इस बात को नजर अंदाज किया और सोचा कि अक्षय कुमार की तो आदत है मजाक करने की, उनकी बात पर क्या ही ध्यान देना। 

जब पता चला कौन है राहुल शर्मा

rahul and asin love story

बता दें कि यह एशिया कप का इवेंट था और इस मैच में विराट कोहली मैन ऑफ द मैच बने थे और असिन इसमें परफॉर्म कर रही थी। लेकिन असिन को यह नहीं पता था कि राहुल "माइक्रोमैक्स एशिया कप 2012" के स्पॉन्सर थे और जिस फ्लाइट में वह बैठकर आई थीं राहुल शर्मा उस प्राइवेट जेट के मालिक थे।

इसके अलावा जब असिन को पता चला कि राहुल शर्मा वाईवी टेलीवेंचर्स के फाउंडर और माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स के को-फाउंडर हैं, तो वह हैरान रह गई। असिन इस सोच में खो गई थी कि एक करोड़पति आदमी होने के बावजूद एक इंसान में इतनी सादगी और विनम्रता कैसे हो सकती है? इस मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना नंबर शेयर किया और फिर शुरू हुआ सिलसिला चैटिंग और कॉलिंग का। 

पहली नजर में असिन को दिल हार बैठे थे राहुल 

जब राहुल शर्मा ने असिन को पहली बार देखा था, तभी वह असिन को अपना दिल दे बैठे थे और उन्होनें यह सोच लिया था कि वह उनकी हमसफर हैं। जब राहुल पहली बार असिन से मिले थे, तब उन्होनें कहा था कि असिन अपने माता-पिता से उन्हें मिलवाएं। इसके बाद असिन के घरवालों से राहुल मिले और उनसे शादी की बात की। हालांकि, असिन ने उस समय शादी करने से इंकार कर दिया और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए राहुल शर्मी से कुछ समय मांगा और इसके बाद से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें: जानें नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी और क्या थी इस रिश्ते की टूटने की वजह

Recommended Video


काफी समय तक किया एक दूसरे को डेट 

asin and rahul sharma ()

असिन और राहुल शर्मा ने एक-दूसरे को करीब 2 ढाई साल डेट किया था और उन्होनें कभी इस बात की खबर मीडिया को भी नहीं लगने दी थी। हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान असिन ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह राहुल शर्मा को डेट कर रही हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान एक रिपोर्टर ने असिन से पूछा था कि शादी के बाद काम के बारे में उनके क्या प्लान हैं तो इस पर असिन ने कहा था कि काफी लंबे समय से काम कर रही हैं और वह अपनी मैरिड लाइफ इन्जॉय करना चाहती हैं, इसलिए वह काम और लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं। (साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने की शादी)

इसे भी पढ़ें: जानें उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में जिन्होंने फेमस स्टार बनने के बाद अपने पार्टनर को छोड़ दिया

साल 2016 में रचाई शादी 

asin and rahul sharma marriage

काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में असिन और राहुल शर्मा ने शादी रचा ली थी। यह शादी हिंदु और क्रिश्चन रीति- रिवाज से की गई थी। बता दें कि इस शादी में अक्षय कुमार असिन के बेस्ट मैन बने थे। दोनों ही कपल अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

 

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram.com

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।