करिश्मा कपूर बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। 'जुबैदा', 'शक्ति', 'जिगर', 'हां मैंने भी प्यार किया', 'राजा हिंदुस्तानी', 'दुलारा', 'राजा बाबू' जैसी उनकी फिल्में देखना दर्शक आज भी पसंद करते हैं। करिश्मा कपूर को अपनी दमदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। लेकिन इन सबके बावजूद उनके बच्चे समायरा और कियान उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते। एक मीडिया इंटरव्यू में करिश्मा से जब पूछा गया कि उनके बच्चों की फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं तो इस पर उनका कहना था, 'मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन बेबो की फिल्में देखना वे पसंद करते हैं।'

मेंटलहुड के जरिए करिश्मा ने की वापसी

karisma children samaira kiaan raj kapoor happy mood

एक लंबे अरसे बाद करिश्मा कपूर वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आईं। इस वेब सीरीज के लिए उन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में अलग-अलग मदर्स अपने मदरहुड का एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं। इस सीरीज में वह तीन बच्चों की मां का किरदार निभा रही हैं। करिश्मा कपूर ने अपनी बातचीत में आगे कहा, 'मेरे दोनों बच्चे मेरी फिल्में नहीं देखते हैं और मैंने कभी भी इसके लिए उनके साथ जबरदस्ती नहीं की है। उन्होंने मेरी कुछेक फिल्में ही फिल्में देखी हैं।'

इसे जरूर पढ़ें: करिश्मा के लिए यह लुक्स वेडिंग के लिए हैं एकदम परफेक्ट, लें जरा इंस्पिरेशन 

बॉलीवुड में लंबे वक्त तक किया काम

karisma children samaira kiaan raj kapoor with family

करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी। यह फिल्म 1991 में आई थी। इसके बाद आई 'कुली नंबर वन', 'राजा हिंदुस्तानी', 'जुड़वां', 'हम साथ-साथ हैं', दिल तो पागल है' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थीं। इसके अलावा करिश्मा कपूर ने The Miracles of Destiny शो में भी किया था।

इसे जरूर पढ़ें: 40 के पार भी दिखेंगी स्टाइलिश, बस करिश्मा की तरह लुक्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

करिश्मा कपूर की बेटी ने किया शॉर्ट फिल्म में काम

karisma children samaira kiaan raj kapoor

करिश्मा कपूर ने 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम की शुरुआत कर दी थी। अब उनकी बेटी भी उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं। 15 साल की उम्र में समायरा कपूर ने एक शॉर्ट फिल्म में काम है। इस फिल्म का नाम है 'दौड़'। इसे लिखा और डायरेक्ट किया है चंकी पांडे की बेटी और अनन्या पांडेय की बहन रिसा पांडेय ने। साढ़े सात मिनट की इस शॉर्ट फिल्म में एक्टर संजय कपूर के छोटे बेटे जहान कपूर भी हैं।

Recommended Video

'दौड़' फिल्म मुंबई की एक बस्ती में रहने वाली लड़की की कहानी है। यह फिल्म दिखाती है कि कैसे यह लड़की अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए पेंसिल बेचती है। इस काम में उसकी मदद करते हैं तीन युवा और ये हैं समायरा, जहान और धनिती पारेख।

कपूर खानदार से आने वाले रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर जैसे कलाकारों की एक्टिंग ने दर्शकों को जबरदस्त तरीके से इंप्रेस किया है। अब कपूर खानदान की नई जनरेशन से भी उम्मीद की जा रही है कि वे अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे, जाहिर है समायरा की एक्टिंग देखकर दर्शक जरूर खुश होंगे।