आमतौर पर देखने में आता है कि जब महिलाओं की उम्र बढ़ने लगती है तो वह खुद पर ध्यान देना छोड़ देती हैं। खासतौर से, चालीस पार करने के बाद तो अधिकतर महिलाओं की सोच यही होती है कि वह अब स्टाइलिश नहीं लग सकती या फिर वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी तो लोग क्या कहेंगे और इसलिए वह एक ही तरह के कपड़ों या स्टाइल को अपनी पर्सनैलिटी का हिस्सा बना लेती हैं। अगर आप भी अब तक ऐसा ही करती आई हैं, तो अब ऐसी गलती न करें। उम्र चाहे कोई भी हो, लेकिन अगर आप समझदारी से कपड़ों का चयन करती हैं तो बेहद आसानी से किसी भी तरह के स्टाइल को कैरी कर सकती हैं और उसमें खूबसूरत लग सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Anti Ageing Tips: 45 की उम्र में भी 35 की दिखेंगी अगर सुबह उठने के बाद करेंगी ये 3 काम

करिश्मा कपूर भी ऐसी ही अदाकारा हैं। 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस करिश्मा भले ही अब फिल्मों में नजर न आती हों, लेकिन स्टाइल के मामले में वह किसी से पीछे नहीं है। करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और उनका हर लुक एक से बढ़कर एक होता है। इतना ही नहीं, वह इंडियन वियर से लेकर वेस्टर्न वियर को बेहद ही ग्रेसफुली तरीके से कैरी करती हैं। अगर आप भी अपने स्टाइल में कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो करिश्मा के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं-

फेमिनिन लुक

style lessons from karisma kapoor

अगर आप एक फेमिनिन लुक चाहती हैं तो करिश्मा का यह स्टाइल फॉलो किया जा सकता है। इस लुक में करिश्मा ने zara ब्रांड की टी के साथ मल्टीकलर स्कर्ट टीमअप की है। वहीं एसेसरीज में करिश्मा ने बिग राउंड ईयररिंग्स पहने हैं और मेकअप भी बेहद लाइट किया है। अगर आप दिन के समय कहीं बाहर जा रही हैं या फिर फ्रेंड्स के साथ आउटिंग करने का मन है तो आप इस लुक को अपना सकती हैं।

इंडियन लुक

style lessons from karisma kapoor ()

महिलाओं को साड़ी से खासा प्रेम होता है और यह उन्हें एक एलीगेंट लुक भी देता है। अगर आप साड़ी को बोरिंग समझती हैं तो करिश्मा के इस लुक को देखने के बाद यकीनन आपका विचार बदल जाएगा। इस लुक में करिश्मा ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई रेड कलर की साड़ी पहनी है। साड़ी के बार्डर के कारण इसकी खूबसूरती निखरकर सामने आ रही है। आप अगर किसी फंक्शन में साड़ी पहनने का मन बना रही हैं तो करिश्मा के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

सॉफ्ट लुक

style lessons from karisma kapoor ()

अगर आप एक सॉफ्ट लुक चाहती हैं तो करिश्मा के इस लुक को फॉलो करें। इस लुक में करिश्मा ने पायल प्रताप द्वारा डिजाइन किए गए पिंक एंड व्हाइट कलर के सूट को पहना है। इस सूट के मोटिफ देखने में बेहद खूबसूरत लग रहे है। वहीं मेकअप को करिश्मा को लाइट ही रखा है। उनके चेहरे की स्माइल उनके पूरे लुक को निखार रही है।

इसे जरूर पढ़ें: Inside Karisma Kapoor Home: ये घर है सपनों सा सुंदर

मोनोक्रोमेटिक लुक

style lessons from karisma kapoor ()

अगर आप अपने आउटफिट में मोनोक्रोमेटिक लुक को बेहद स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो यकीनन करिश्मा का यह लुक आपको पसंद आएगा। इस ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में करिश्मा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। love.kara ब्रांड के इस ब्लैक एंड व्हाइट पीस के साथ करिश्मा ने रेड लिप्स और ओपन हेयर लुक रखा है, जो उन पर काफी जंच रहा है।