• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

निरमा के एड को करिश्मा ने लगाया तड़का, इससे पहले कैडबरी और लिरिल को मिल चुका है नया ट्विस्ट

निरमा के एड को करिश्मा ने लगाया तड़का, इससे पहले कैडबरी और लिरिल को मिल चुका है नया ट्विस्ट। पढ़े पूरी खबर।
author-profile
Next
Article
know karishma kapoor nirma cadbury liril santoor ad recreate

90's के दिनों की बात ही निराली थी जहां छोटी-छोटी चीजों के बहुत मनाये हुआ करते थे। 90's के बच्चों को शायद उस दौर के एड्स की सारी लाइनें भी याद होंगी। पर एक बात जो 90's की अच्छी नहीं थी वो ये कि उस दौर में जेंडर को लेकर भेदभाव बहुत किया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं देखा जाता है। आज एक विज्ञापन में नहीं बल्कि करोड़ों विज्ञापन में महिलाएं लीड करती हैं।

आपको निरमा का विज्ञापन तो याद होगा ही। एक गाड़ी कीचड़ में फंस जाती है तो चार महिला उस गाड़ी को आसानी से निकाल देती हैं और फिर विज्ञापन की कहानी शुरू होती है। आज उसी निरमा विज्ञापन में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर दिखाई दे रही हैं।

जी हां, करिश्मा ने 80-90 के दशक के विज्ञापन को रीक्रिएट किया है, जिसको देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। आज इस लेख में निरमा के साथ-साथ उन विज्ञापनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 90's के  थें लेकिन अब उन्हें नया ट्विस्ट करके फैंस के बीच प्रस्तुत किया गया है। तो आइए जानते हैं।

निरमा के एड को करिश्मा ने लगाया तड़का

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 

करिश्मा ने 80-90 के दशक के विज्ञापन को रीक्रिएट किया है, जिसको देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन के जरिए लोगों को करीब 30 साल पीछे अपनी पुरानी यादों में वापस ला दिया। इस एड के बाद फैंस ने करिश्मा के वीडियो पर प्यार की बौछार कर दी। फैंस ने कमेंट सेक्शन में जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि 'विज्ञापन में आपके लुक को देखकर बहुत हैरान हूं'।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 निरमा एड के बाद करिश्मा कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि ये विज्ञापन मेरे लिए कितना खास रहा। उन्होंने कहा कि 'मेरे लिए ये एड बेहद ही खास है क्योंकि इस एड को देखर ही हम बड़े हुए थे'।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने निरमा सुपर डिटर्जेंट साबुन का ऐड किया था और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर रीक्रिएट में नज़र आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Net Worth : करीना कपूर खान या मीरा कपूर जानें किसके पास है कितना पैसा?

कैडबरी का नया एड

cadbury liril santoor ad recreate inside

90's के दशक का कैडबरी वाला एड जिसमें एक क्रिकेट फील्ड पर लड़का विनिंग 6 मारता है और लड़की नाचते हुए कैडबरी खाते हुए सेलिब्रेट करती है। लेकिन हाल में ही जेंडर को रोल्स रिवर्स कर दिया गया था। नए एड में एक महिला क्रिकेटर विनिंग सिक्सर शॉट लगाती है और एक लड़का कैडबरी लेकर उसके तरफ भागता है। इस एड के आने के बाद फैंस ने काफी पसंद किया था।

लिरिल साबुन वाला एड 

santoor ad recreate inside

लिरिल साबुन का नाम सुनते ही एक सुनसान हरी-भरी वादियों के बीच झरने के नीचे दिलकश धुन पर नाचती हुई लड़की याद आ जाती है। समय के साथ इस एड में भी बदलाव हुआ और लिरिल साबुन एड को एक महिला के ऊपर फिल्माया गया। आज भी इस विज्ञापन को देखते ही कई लोग झूम उठते हैं। हालांकि, अब ये एड काफी दिनों से टीवी पर दिखाई नहीं दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: IAS टॉपर टीना डाबी दूसरी बार बसाने जा रही हैं घर; जानें कौन है दूल्हा

संतूर साबुन और वरुण धवन 

liril santoor ad recreate inside

जी हां, संतूर साबुन वाले एक में वरुण धवन भी नज़र आए थे। इस एड में एक क्रिकेट खिलाडी सिक्स मरता है और जहां के महिला गेंद को कैच कर लेती है। जैसे ही गेंद को कैच करके महिला नाचने लगती है उसे वरुण धवन देखकर प्यार कर बैठते हैं और उसके साथ नाचने लगते हैं। लेकिन थोड़ी देर बाद मालूम चलता है कि उस महिला की एक बेटी भी है। इस विज्ञापन ने भी करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। 

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@bollywoodhungama.in,i.ytimg.com)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।