कोरोना काल में शादी के बंधन में बंधने वाले सेलेब्रिटीज़ में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल भी शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त और काफी लम्बे समय से गर्लफ्रेंड रह चुकी नताशा दलाल से 24 जनवरी, रविवार को शादी कर ली।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

दोनों की शादी कुछ ख़ास दोस्तों और मेहमानों के बीच संपन्न हुई। रिपोर्ट्स की माने तो वरुण और नताशा के शादी का वेन्‍यू और गेस्‍ट लिस्‍ट दोनों ही काफी पहले से तय हो चुका था। शादी के लिए अलीबाग का आलिशान रेसॉर्ट मेंशन हाउस बुक किया गया था और शादी में बहुत लिमिटेड गेस्ट की एंट्री थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वरुण की दुल्हनिया का साज श्रृंगार 

शादी में वरुण की दुल्हनिया नताशा दलाल लाइट कलर के लहंगे में बेहद गॉर्जियस नज़र आ रही थीं। उन्होंने अपने शादी के मेकअप का वीडियो इंटाग्राम पर पोस्ट किया है। देखिए उनका साज श्रृंगार। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by namratasoni (@namratasoni)

शादी में शामिल गेस्ट

varun natasha phere 

रिपोर्ट के अनुसार वरुण और नताशा की शादी के फंक्शन दो दिन पहले से ही शुरू हो गए थे और शादी के लिए अलीबाग का Mansion house नामक रिजॉर्ट के 25 लग्जरी रूम इस फंक्शन के लिए बुक किये गए थे। शादी में सिर्फ कुछ नामी गेस्ट्स जैसे सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, मनीष मल्होत्रा, आलिया और रणवीर आदि शामिल हुए। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट काफी छोटी थी और ज्यादा लोगों को यहां एंट्री भी नहीं दी गयी थी। इसके अलावा शादी में कोई भी मोबाइल फ़ोन भी अलाऊड नहीं था। होटल स्टाफ सहित गेस्ट्स के लिए भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल वर्जित था। लिमिटेड लोगों की उपस्थिति के साथ वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को सात फेरे लिए। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varun_dhawan.star)

स्कूल के दिनों में हुआ था प्यार

varun natasha love story 

वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्‍टोरी भी बहुत रोमांटिक है। दोनों को स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से प्यार होने लगा था। हालांकि शुरुआत में नताशा ने वरुण का प्रोपोज़ल कई बार ठुकराया लेकिन अंत में उसे प्यार के आगे झुकना ही पड़ा और दोनों का प्यार परवान चढ़ा। कॉलेज में भी दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। यहां तक कि वरुण के फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने के बाद भी नताशा और वरुण के रिश्ते की मजबूती कायम रही और प्यार ने परवान चढ़ते हुए 24 जनवरी 2021 को शादी का रूप ले लिया। 

करण जौहर ने ऑर्गनाइज़ किया संगीत 

23 जनवरी,शनिवार की रात, फिल्मकार करण जौहर ने युगल के लिए एक भव्य संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया था। संगीत में करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने हिस्सा लिया। वरुण धवन की प्री-वेडिंग फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आईं। तस्वीरों में वरुण धवन को हवेली हाउस में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में वरुण के बड़े भाई रोहित धवन, फिल्म निर्माता कुणाल कोहली और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varun_dhawan.star)

दोनों करते थे एक दूसरे को डेट 

वरुण और नताशा का प्यार का रिश्ता बेहद मजबूत था और जैसे ही दोनों को घर वालों की सहमति मिली दोनों एक -दूसरे को डेट करने लगे। दोनों को कई बार साथ में घुमते हुए और छुट्टियां बिताते हुए देखा जाता था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Pallav Paliwal