• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

हिट कंगना हुईं फ्लॉप, परदे पर नहीं चला फिल्म ‘धाकड़’ का जादू

बॉलीवुड की पंगा क्वीन का जादू धीरे-धीरे फीका पड़ रहा है। यही वजह है कि परदे पर एक-एक कर उनकी आने वाली फिल्में बुरी तरह से पिट रही हैं। 
author-profile
Published -23 May 2022, 19:08 ISTUpdated -23 May 2022, 19:31 IST
Next
Article
from dhaakad to thalaivi kangana ranaut flop films

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कॉन्ट्रोवर्शियल चेहरों में से एक हैं। फिल्मों से इतर कंगना खासतौर पर अपने बड़बोले बयानों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से पंगा लेने के लिए जानी जाती हैं। कंगना कब किस पर धावा बोल दें, यह जानना बेहद मुश्किल है। यही वजह है कि इंडस्ट्री के ज्यादातर एक्टर्स बचकर निकलना चाहते हैं। 

लेकिन पिछले कुछ समय से कंगना के करियर पर साढ़े साती चल रही है। लंबे समय से उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। यही हाल उनकी नई फिल्म ‘धाकड़’ का भी हुआ है, बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ की शुरुआत बेहद धीमी हुई है। ऐसे में इस फिल्म को फ्लॉप करार दिया गया है। फिल्म की हालत इतनी पतली है कि कई जगहों पर ‘धाकड़’ को हटाकर स्क्रीन्स कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलइया’ को दे दी गई है। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि कंगना के फ्लॉप फिल्मों के पीछे क्या वजह हो सकती है। आइए जानते से जुड़ी अहम जानकारियों के बारे में- 

फिल्म फ्लॉप होने की वजह- 

Dhaakad Film Got Flop

कंगना रनौत के फिल्म फ्लॉप होने के पीछे कई वजहें हैं। जिसमें कमजोर स्क्रिप्ट का चुनाव, कंगना का बड़बोलापन और कंगना की इमेज मुख्य कारण है। बीते सालों से कंगना की गिनती राष्ट्रवादी सेलेब्स में की जाती थी, लेकिन हाल ही अपने शो लॉकअप के बाद से कंगना की इमेज में फर्क आया है। शो में मुनव्वर के जीतने बाद से कंगना की फिर विचारधारा फिर से कटघरे में है।

धाकड़ को लेकर थीं सुर्खियां- 

फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी समय से खूब सुर्खियां थीं। लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया था, लेकिन अब फिल्म का हाल बेहाल नजर आ रहा है। कंगना के फैंस को इस फिल्म से निराशा ही हासिल हुई है।

इसे भी पढ़ें-  फेमस नॉवेल्स पर बनी हैं ये बेस्ट फिल्में

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं कंगना- 

 

वैसे तो कंगना खुद ट्विटर पर बैन कर दी गई हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वो ट्रेंड और उनकी फिल्म #Dhaakad ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म फ्लॉप होने के बाद अब मीम्स की बहार आ गई है, सोशल मीडिया पर यूजर्स MEME शेयर कर रहे हैं। चाहे कंगना हिट हों या फिर फ्लॉप, खैर वो चर्चा में तो हैं ही। 

Dhaakad वर्सेस Bhool Bhulaiyaa- 

dhaakad vs bhool bhulaiyaa

एक तरफ जहां कंगना की फिल्म पिट गई है, उसी जगह कार्तिक और कियारा की ‘भूल भुलैया’ ने धमाल मचा दिया है। जहां पहले दिन ‘भूल भुलैया’ ने 13.50 करोड़ की कमाई की है, वहीं कंगना की ‘धाकड़’ महज 1 करोड़ रुपये में ही सिमट गई। दूसरे दिन भी ‘भूल भुलैया’ का रुतबा बरकरार रहा है, ऐसे में ‘धाकड़’ मुंह के बल गिरती नजर आई है। 

कंगना ने मान गईं अपनी हार- 

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद कंगना ने अपनी हार मान ली। अपनी हार के बाद कंगना ने दरियादिली दिखाते हुए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। 

इसे भी पढ़ें- ये हैं बॉलीवुड की 10 ऑल टाइम बेस्ट फिल्में, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए

बीते सालों में कंगना की ये फिल्में हुई है फ्लॉप- 

flop movies of kangana

थलाइवी- 

कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ भी फ्लॉप हुई थी। हालांकि इस फिल्म के फ्लॉप होने का कारण, कोरोना काल को माना गया। क्योंकि उस समय फिल्म के रिलीज होते ही कई सिनेमा घर बंद कर दिए गए थे, इस वजह से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

जजमेंटल है क्या- 

कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ दमदार फिल्मों में से एक थी। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका। केवल 30.00 करोड़ के कलेक्शन में ही कंगना की यह फिल्म सिमट गई। 

पंगा- 

‘पंगा’ फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन यह फिल्म भी मुंह के बल गिरी। फिल्म को क्रिटिक्स से बैलेंस पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म किसी से पंगा नहीं ले सकी। फिल्म का टोटल कलेक्शन 29.00 करोड़ तक ही सिमट कर रह गई।

तो ये थी कंगना की फ्लॉप फिल्मों से जुड़ी जरूरी जानकारियां, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।