रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 को अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है कि घर में  विवाद, झगड़े और झड़प के साथ रोमांस और इश्कबाजी भी शुरू हो गई है। बुधवार को, कुछ प्रतियोगियों को इम्यूनिटी टास्क जीतने के लिए घर पर मौजूद सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने का कार्य मिला। इस टास्क में 5 फीमेल कंटेस्टेंट्स जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और रुबीना दिलैक ने हिस्सा लिया था।  इस टास्क में लड़कियों ने सिद्धार्थ को  इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हर किसी ने अपना पूरा एफर्ट लगाया। पर जैस्मिन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस टास्क को देखने के बाद जैस्मिन के बॉयफ्रेंड होने की अफवाह वाले मॉडर्न-एक्टर अली गोनी ने सिद्धार्थ-जैस्मिन की नजदीकियों पर अपना रिएक्शन दिया है।

अली गोनी ने किया ट्वीट 

अली गोनी ने इस बारे में ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है, "कुछ लोग इतने मंद हैं, चलो यार हम यहां टास्क करने के लिए आते हैं और वो वह कर रही है और हम सभी जानते हैं कि वह इसमें बेस्ट है।  KKK हो या फिर BB.. कहानियां  बनाना बंद करो .. हम सच जानते हैं और मुझे उनपर गर्व है, मैंने उन्हें कहा था कि दिल से खेलना और वह #bb14 में अपने दिल से खेल रही हैं । वैसे आपको बता दें की उन्होंने नाम नहीं लिया पर ये सच है कि वो जैस्मीन के लिए ही बात कर रहे थे। 

शहनाज सिद्धार्थ से करते हैं प्यार 

bigg boss ()

सिर्फ इतना ही नही अली ने निक्की तंबोली द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला संग फ्लर्ट करने पर रिऐक्ट किया है। उन्होंने लिखा है, "और ये लड़की निक्की तंबोली...यह सब करके वह क्या साबित करना चाह रही है? पूरी दुनिया जानती है कि शहनाज सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है और मुझे पूरा विश्वास है कि वह भी उनसे प्यार करते हैं।  एक एक्टर होने के नाते मैं समझ सकता हूं कि सिद्धार्थ गेम खेल रहे हैं और इसीलिए वह वहां पर हैं। कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नाम की चीज होती है बहन। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्‍ला और निक्‍की तंबोली के बॉन्‍ड पर भड़कीं रश्मि देसाई, कहीं ये बातें

Recommended Video


जैस्मीन और एली कर रहें हैं एक दूसरे को डेट 

bigg boss ()

बिग बॉस 14 के शुरू होने से पहले ही, जैस्मीन और एली की  डेट चर्चा का मुद्दा बनी पर जैस्मीन ने एली को डेट करने की अफवाह से इनकार कर दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए,जैस्मीन ने कहा था, “मैंने हमेशा यह बनाए रखा है कि एली और मैं सबसे अच्छे दोस्त हैं, मैं उसके साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। पिछले दो सालों से मुझे उनकी गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है। पहले, मैं इन अफवाहों पर हंसती थी, लेकिन अब मुझे भी इन सबसे फर्क पड़ने लगा है।  इन सबसे मेरी और उसकी दोस्ती पर भी फर्क पड़ रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: बिग-बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा बने दूल्हा और लाल जोड़े में दिखीं जसलीन

अगर आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें और इसी तरह बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।