बिग बॉस सीजन 14 को शुरू हुए हफ्ता भर ही बीता है, मगर इस शो की चर्चा चारों ओर हो रही है। खासतौर पर बिग बॉस हाउस के अंदर कंटेस्‍टेंट निक्‍की तंबोली और 'सीनियर' सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच की बॉन्डिंग पर हर कोई बात कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्‍ला भी खुल कर निक्‍की तंबोली को सपोर्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक एपिसोड में तो सिद्धार्थ ने यह तक कह दिया है कि उन्‍हें निक्‍की तंबोली जैसी ही लाइफ पार्टनर चाहिए। 

हालांकि सिद्धार्थ ने यह बात माजाक- मस्‍ती में कहीं है। मगर बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्‍टेंट और दर्शक इस बात को भांप चुके हैं कि सिद्धार्थ के मन में निक्‍की तंबोली को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर है। मगर सिद्धार्थ और निक्‍की की बॉन्डिंग पर बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्‍टेंट रहीं रश्मि देसाई ने काफी सारी बातें कह दी हैं। 

 

क्‍या कहती हैं रश्मि देसाई 

यह बात तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई के बीच की लड़ाइयां हमेशा ही सुर्खियों में रहती थीं। एक बार सिद्धार्थ के रश्मि को  'ऐसी लड़की' कहने पर वह काफी भड़क गई थीं और उन्‍होंने सिद्धार्थ से पूछा था कि 'ऐसी मतलब कैसी', जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि 'ऐसी मतलब रश्मि देसाई जैसी'। इस बात का काफी इशू बना था और सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़े बढ़ते ही चले गए थे। इस बार जब बिग बॉस सीजन 14 में भी 'ऐसी मतलब कैसी' पर चर्चा हुई तो सिद्धार्थ ने 'ऐसी मतलब निक्‍की तंबोली जैसी' बोल कर पुरानी यादों को ताजा कर दिया। इस पर रश्मि देसाई ने भी ट्वीट करते हुए कहा है, '“Agar aaisi ladki matlab #rashamidesai jaisi in #bb13 and now in #bb14 aaisi matlab #Nikkitamboli jaisi... Then I must say aaj ki nari sab pe bhari... lagatar 2 sal se aa rahi #rashamians #recklessattitude (sic).”'

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: लव, अफेयर और ब्रेकअप से लेकर शादी तक कुछ ऐसी है 'लव यू जिंदगी' की 'गीत' यनी पवित्रा पुनिया की जिंदगी

nikki and sidharth

सिद्धार्थ-निक्‍की की बॉन्डिंग 

सिद्धार्थ शुक्‍ला और निक्‍की तंबोली की बॉन्डिंग प्रीमियर नाइट से ही देखने को मिल गई थी जब सीनियर्स द्वारा उन्‍हें सेलेक्‍ट करने पर सिद्धार्थ को इम्‍प्रेस करने का टास्‍क दिया गया था। बिग बॉस हाउस के अंदर भी निक्‍की तंबोली सबसे ज्‍यादा अगर किसी की बात मानती हैं तो वह सिद्धार्थ शुक्‍ला ही हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला भी निक्‍की तंबोली को बिग बॉस हाउस में हर स्थिति से डील करने की सलाह देते रहते हैं। 

इतना ही नहीं, इम्‍यूनिटी टास्‍क में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने निक्‍की तंबोली को ही विनर घोषित किया था। बिग बॉस हाउस में जैस्मिन भसीन, गौहर खान और हिना खान भी सिद्धार्थ और निक्‍की को एक दूसरे के नाम से परेशान करती हैं। सिद्धार्थ और निक्‍की भी इन बातों के मजे लेते हैं और मजाक-मजाक में एक दूसरे से प्‍यार करने का दावा करते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: टीवी की 'किन्नर बहू' रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, बनना चाहती थी आईएएस ऑफिसर

sidnaaz in

शहनाज के साथ थी सिद्धार्थ की जबरदस्‍त बॉन्डिंग 

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की बीच की बॉन्डिंग के भी खूब चर्चे थे। इस सीजन में भी बिग बॉस हाउस के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग पर गौहर खान ने बात छेड़ी तो सिद्धार्थ खुद को रोक न सकें। उन्‍होंने कहा, 'शहनाज के साथ मेरी सबसे अच्‍छी बॉन्डिंग थी। मैं उसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव था क्‍योंकि घर के लोग उसका इस्‍तेमाल करते थे। वह अब भी मेरी अच्‍छी दोस्‍त है, इससे ज्‍यादा और कुछ नहीं।'

Recommended Video

गौरतलब है, बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट सारा गुरपाल ने भी मजाक-मजाक में सिद्धार्थ को 'जीजा जी' कहा था। मगर सिद्धार्थ ने इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं दिया। यहां तक की शहनाज गिल ने भी इन सभी बातों पर अभी तक अपना कोई भी रिएक्‍शन नहीं दिया है। 

अगर आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें और इसी तरह बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।