बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को पूरा 1 साल बीत चुका है। अपनी शादी की पहली सालगिराह को सेलिब्रेट करने के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक अनोखा अंदाज चुना। दोनों ही पहले अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे वहीं अपनी दूसरी ट्रिप में दोनों अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में माथा टेकने पूरे परिवार संग पहुंचे। गौरतलब है कि वर्ष 2019 में दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। यह शादी बेहद प्राइवेट तरीके से केवल परिवार वालों के बीच की गई थी। दीपिका और रणवीर ने साउथ इंडियन और सिंधि रीति रिवाज से शादी की थी। फिलहाल हम आपको दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की अमृतसर ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो दिखाते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने अपनी First Wedding Anniversary पर पहनी यह बेहद खास साड़ी

, First Wedding Anniversary See Pics And Videos Deepika Padukone Ranveer Singh 

दीपिका पादुकोण अैर रणवीर सिंह दोनों ही अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में माथा टेकने के लिए सुबह 4 बजे ही पहुंच गए थे। माथा टेकने के बाद दोनों ने पवित्र सरोवर के चकर भी काटे। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही एक दूसरे के हाथ में हाथ डाल कर पवित्र सरोवर के चारो ओर घूम रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें: शादी की पहली सालगिराह इस तरह मनाएंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने मरून कलर का बेहद खूबसूरत सलवार कमीज पहन रखी थी और रणवीर सिंह मोव कलर के सिल्क के चूड़ीदार पैजामे और कुर्ते के साथ डिजाइनर बंदगला सदरी पहनी थी। इस दुल्हन ने उतारी दीपिका के ब्राइडल लेहंगे की नकल

Deepika Padukone Amritsar Trip See Pics And Videos

आपको बता दें कि दोनों ने ही गोल्डन टेम्पल में प्रवेश करते वक्त अपने अपने सिर ढक लिए थे। दीपिका पादुकोण ने पहली बार गोल्डन टेम्पल के दर्शन किए वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पूरी फैमिली ने भी साथ में पहली बार किसी ट्रिप को इतना एंज्वॉय किया। दीपिका ऐसे मिली अपने ससुराल वालों से, देखिए वायरल वीडियो

Deepika Padukone Ranveer Singh Amritsar See Pics And Videos

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही ठीक 4 बजे गोल्डन टेम्पल पहुंच गए थे और 4:30 पर दोनों ने माथा टेका।

5 बजे तक दोनों गोल्डन टेम्पल में ही अपनी फैमिली के साथ थे। दोनो ने गुरुद्वारे में मिलने वाली पहले लंगर की चाय भी चखी। सब्यसाची ने किया इंकार, उन्होंने नहीं किया दीपिका पादुकोण का ये ब्राइडल लुक तैयार

Deepika Padukone Ranveer Singh Amritsar Trip On Their First Wedding Anniversary

साथ ही पवित्र सरोवर पर साथ खड़े रह कर अच्छा वक्त भी बिताया। दोनों ने ही अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी क्लिक की। ऐसा बताया जा रहा है कि गोल्डन टेम्पल में रणवीर और दीपिका दूसरी बार 6 बजे के आसपास फिर से आए।

Recommended Video

यहां आकर उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाईं और साथ ही मंदिर में माथा टेका। इसके बाद दोनों ही मुंबई रवाना हो गए। शादी में सर्व हुआ दीपिका पादुकोण का फेवरेट स्पेशल वेलकम ड्रिंक

Ranveer Singh Amritsar Trip See Pics And Videos

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही शादी के बाद से पहली बार किसी ट्रिेप पर साथ गए हैं। शादी के बाद उनके हनीमून पर जाने की भी कोई खबर नहीं थी। दोनों ही अपने-अपने काम में काफी व्यस्त हैं।

Deepika Padukone Ranveer Singh First Wedding Anniversary See Pics And Videos

जहां दीपिका पादुकोण पहली बार अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म छपाक को कंप्लीट करने में बिजी हैं वहीं रणवीर सिंह भी फिल्म 83 जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं, की शूटिंग में व्यस्त हैं। जल्द ही इस फिल्म के रिलीज होने पर आप दोनों को एक बार फिर से साथ में देख पाएंगे।

शादी के बाद दोनों पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे।