अभी तक हर जगह यही चर्चा हो रही थी दीपिका पादुकोण सब्यसाची ब्राइड हैं लेकिन ये पूरा सच नहीं है और इस बात का खुलासा खुद सब्यसाची ने किया है। रणवीर और दीपिका की शादी के सारे वेडिंग कपड़े अकेले सब्यसाची के नहीं थे। यह बात खुद डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका-रणवीर की कोंकणी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज के साथ एक नोटिफिकेशन शेयर किया है जिसमें उन्होंने क्लैरिफिकेशन दिया है। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे। 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों के साथ भी रणवीर और दीपिका ने शादी की। दोनों की शादी में शरीक होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे। 

deepika  padukone Konkani bridal look

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इस साल में सबसे अधिक चर्चा का विषय रही है। इटली में शादी के बाद हाल ही में दोनों को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां से दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने मायके के लिए रवाना हो रही थीं। दीपिका के सिंदूर और चूड़ा वाले लुक में देखकर हर कोई काफी खुश था और उन्हें बधाई दे रहा था।

Read more: दीपिका और रणवीर दिखें एक-दूसरे का हाथ थामे, शादी के बाद पहली बार मायके जा रही हैं दीपिका

रणवीर ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान दीपवीर व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए। 

deepika  padukone Konkani bridal look

सब्यसाची क्लैरिफिकेशन 

डिजाइनर सब्यसाची ने लिखा है, “कोंकणी रिवाज के मुताबिक दुल्हन की साड़ी उसकी मां ही गिफ्ट के तौर पर देती है। दीपिका की मां उज्जला ने ही हमें यह साड़ी लाकर दी थी। यह साड़ी उन्होंने अंगदी गैलेरिया बेंगलुरु से खरीदी थी और इसके लिए हम उन्हें भी पूरा क्रेडिट देना चाहते हैं।“ 

Read more: दीपिका ने रणवीर संग साथ फेरे लेने से पहले अपने से दूर कर दी एक्स बॉयफ्रेंड की निशानी

deepika  padukone Konkani bridal look

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें देखकर यही लग रहा है कि उनकी शादी में तमाम रीति-रिवाजों को निभाया गया है।