साल 2021 की शुरुआत से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे। इसके बाद वह अब तक कई नए पोस्ट शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह ख़ुद की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, ऐसे में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ख़ास सरप्राइज़ दिया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी एक वेबसाइट लॉन्च की है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए दीपिका ने बताया कि उन्होंने अपनी वेबसाइट जारी कर दी है। ''बीते कुछ महीनों से इस वेबसाइट पर काम चल रहा था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसमें देरी हुई। पर फाइनली यह बनकर तैयार हो गई है, मेरा मानना है कि इस वेबसाइट में ऐसे तत्व हैं जो मेरी पर्सनैलिटी को विस्तारित करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे।'' उन्होंने अपनी वेबसाइट को इंस्टाग्राम के ज़रिए लॉन्च किया है।

दीपिका की वेबसाइट में क्या है ख़ास

the deepika padukone photo

दीपिका पादुकोण ने वेबसाइट 'www.deepikapadukone.com' को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने फैंस को समझाते हुए अपनी वेबसाइट की डिटेल शेयर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि आख़िर इस वेबसाइट में क्या साम्रगी होगी। इस वेबसाइट के ज़रिए एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट, सोशल वर्क और इसी तरह की अन्य चीज़ों को लेकर यहां जानकारी दी जाएगी। दीपिका की यह वेबसाइट उनकी पर्सनैलिटी को विस्तारित करने का काम करेगी। रणवीर सिंह, फराह खान, सब्यसाची मुखर्जी, और कबीर खान जैसे कई सेलेब्स ने वेबसाइट के बायोग्राफ़ी सेक्शन में एक्ट्रेस की पर्सनालिटी के बारे में विस्तार से बात की है। वे दीपिका के उन गुणों के बारे में जानकारी देंगे जो वह एक एक्ट्रेस के अंदर देखते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इसे भी पढ़ें: 101 साल के पति और 90 साल की पत्नी, शादी के 72 साल वाद वायरल वीडियो में दे रहे हैं रिलेशनशिप टिप्स

दीपिका को लेकर रणवीर सिंह ने कही ये बात

deepika padukone husband

वेबसाइट में दीपिका पादुकोण के बायोग्राफ़ी सेक्शन में रणवीर सिंह ने अपने दिल की बात लिखी है। उन्होंने लिखा- ''दीपिका मेरे जीवन की सबसे अद्भुत व्यक्ति हैं और मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूँ कि वह मेरी पत्नी हैं। दीपिका के अंदर एक पूरी दुनिया है, जिसमें प्रेम, करुणा, दया, दिमाग़, ख़ूबसूरती, और सहानुभूति समाहित है। ये गुण उसे एक ईमानदार और विश्वसनीय कलाकार बनाते हैं। वह दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। मैं कभी-कभी उसे रोकता हूं और उसकी प्रशंसा करता हूं। यह जानते हुए भी कि वह एक ख़ास आत्मा है जो महानता के लिए पैदा हुई है। मैं दुनिया का सबसे गर्वित पति हूं। ''बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसमें परिवार और चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: Throwback: जब शाहरुख खान को लगा कि जिंदा नहीं बच पाएंगी वाइफ गौरी खान 

Recommended Video

दीपिका पादुकोण की आने वाली फ़िल्में

deepika padukone biography

शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार किसी फ़िल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म 83 में रणवीर कपिल देव तो वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में दीपिका पादुकोण होंगी। फ़िल्म 83 के अलावा दीपिका एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आने वाली हैं। उनकी फ़िल्म द इंटर्न का पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न का हिंदी रिमेक है दीपिका और अमिताभ बच्चन की फ़िल्म। इस फ़िल्म के ज़रिए दोनों सात साल बाद फिर से साथ नज़र आएंगे।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।