• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

शादी के 11 साल बाद देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दी गुड न्यूज

टीवी कपल गुरमीत और देबिना लंबे समय से अपने बेबी का इंतजार कर रहे थे, एक समय बच्चा कंसीव न कर पाने के कारण देबिना बेहद निराश हो गईं थीं।
Published -04 Apr 2022, 13:19 ISTUpdated -04 Apr 2022, 13:56 IST
author-profile
  • Pragati Pandey
  • Editorial
  • Published -04 Apr 2022, 13:19 ISTUpdated -04 Apr 2022, 13:56 IST
Next
Article
Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary’s Child

गुरमीत और देबिना टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। ऐसे में दोनों के बारे में आपने खबरों में जरूर सुना होगा। आखिरकार 11 साल के लंबे इंतजार के बाद गुरमीत और देबिना के घर खुशियां आई हैं। फाइनली ये सेलेब्स माता-पिता बन गए हैं, इस टीवी कपल के घर में एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। गुरमीत और देबिना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्यारी बेटी के दुनिया में आने की खबर दी है।

बेटी के आने से गुरमीत और देबिना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी देबिना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और एक्सपीरियंस शेयर करती रहती थीं। जिससे आप यह जान सकती हैं कि देबिना अपनी इस नन्ही सी जान को लेकर कितनी एक्साइटेड थीं। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं देबिना और गुरमीत की बेटी से जुड़ी डिटेल्स के बारे में- 

वीडियो के जरिए गुरमीत और देबिना ने जाहिर की खुशी- 

Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary’s Baby Girl

गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर बेहद क्यूट वीडियो शेयर करते हुए, इस गूड न्यूज के बारे में बताया। वीडियो में गुरमीत के हाथ में देबिना का हाथ है। जैसे ही देबिना अपना हाथ खोलती हैं, वैसे ही वीडियो में छोटी बच्ची का प्यारा और हाथ नजर आता है। 

शेयर किया इमोशनल कैप्शन- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गुरमीत ने विडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3 अप्रैल- 2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद’।

इसे भी पढ़ें- भारती सिंह से लेकर अनुष्का शर्मा तक, ये सेलेब्स करवा चुकी हैं प्रेग्नेंसी फोटोशूट

 

सोसाइटी के प्रेशर में किया था बेबी को कंसीव- 

Picture of Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary’s Baby Girl

प्रेगनेंसी के दौरान देबिना अक्सर वीडियो बनाया करती थीं, जिसमें वो अपने एक्सपीरियंसेस शेयर करती थीं। अपने एक वीडियो में देबिना ने बताया था कि प्रेगनेंसी के समय उन्हें क्या-क्या खाने की क्रेविंग होती है। इसके साथ ही देबिना ने प्रेगनेंसी के दौरान होने वाली तक्लीफों के बारे में बताया। बातचीत में देबिना ने यह शेयर किया कि समाज के प्रेशर के चलते उन्हें बेबी कंसीव किया था। क्योंकि उनकी शादी को दस साल हो चुके थे, जिस कारण उन पर सोसाइटी का दबाव था। 

IVF के जरिए देबिना बनना चाहती थीं मां- 

Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary’s Child Pics

देबिना ने अपने वीडियो में बताया कि उन्होंने बच्चे को कंसीव करने के लिए कई मुश्किलें झेली हैं। देबिना बनर्जी ने वीडियो में बताया कि वो और गुरमीत लंबे समय तक बच्चा कंसीव न कर पाने के चक्कर में डॉक्टर्स के पास जाया करते थे। गुरमीत और देबिना इस समस्या को लेकर इस हद तक परेशान थे, कि उन्होंने IVF के जरिए बच्चे को जन्म देने के बारे में सोचा। 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड हिरोइंस से सीखिए प्रेग्नेंसी टाइम में खुद को कैसे रखें टेंशन फ्री

देबिना को थी यह समस्या- 

Images of Debina Bonnerjee Baby Girl

लंबे समय तक डॉक्टर्स को दिखाने का बाद देबिना को यह पता चला कि उन्हें एंडोमिटियॉसिस की समस्या है। जिसके बाद देबिना ने एक्यूपंक्चर जैसी थेरेपी का सहारा लिया। लंबे समय की थेरेपी के बाद आखिरकार देबिना मां बनीं। 

देबिना और गुरमीत की लव स्टोरी- 

बता दें कि देबिना और गुरमीत चौधरी फेमस टीवी शो ‘रामयण’ से फेमस हुए थे। इस सीरियल में देबिना सीता बनी थीं, वहीं गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था। शो के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। आखिरकार 15 जनवरी साल 2011 के दिन दोनों शादी के बंधन में बंध गए, वहीं साल 2021 में ही देबिना और गुरमीत ने बंगाली रीति रिवाज से एक बार फिर शादी रचाई। इस वक्त दोनों अपनी लाइफ का बेहद खास फेज जी रहे हैं, ऐसे में नन्ही सी जान के आने से दोनों की जिंदगी और भी खूबसूरत हो गई है। 

तो ये थी देबिना और गुरमीत की नन्ही परी से जुड़ी चंद जानकारियां। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।