बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले को अब केवल 2 हफ्ते ही बचे हैं। घर में भी अब कुछ ही सदस्‍य बचे हैं, जो फिनाले की रेस में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। मगर अब इस रेस से एक सदस्‍य का नाम हट चुका है। यह सदस्‍य और कोई नहीं बल्कि अभिनव शुक्‍ला हैं। जी हां, बिग बॉस में आने वाले एपिसोड में आपको सरप्राइज विड वीक एविक्‍शन देखने को मिलेगा। इस एविक्‍शन में घरवालों के लिए आए कनेक्‍शन अभिनव का नाम चुनेंगे और वह गेम शो से बाहर हो जाएंगे।

हालांकि, अभी बिग बॉस के प्रोमो में इस बात को रिवील नहीं किया गया है, मगर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर मौजूद बिग बॉस के फैन पेज 'Mr.Khabri' ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि बिग बॉस हाउस में अभिनव शुक्‍ला का सफर खत्‍म हो चुका है। 

क्‍यों हुए अभिनव शुक्‍ला एविक्‍ट

बिग बॉस सीजन 14 में अभिनव शुक्‍ला का सफर बेहद उतार-चढ़ाव से भरा रहा। सीजन की शुरुआत में होस्‍ट सलमान खान से लेकर दर्शक तक उनसे यही कहते थे कि 'दिखते नहीं हो', मगर अभिनव एविक्‍शन की तलवार से बचते-बचाते किसी तरह से आगे निकलते गए। कई बार तो अभिनव की वाइफ एवं बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट रुबीना दिलाइक ने ही उन्‍हें एविक्‍ट होने से बचा लिया। मगर अब जब अभिनव का गेम नजर आ रहा था तो उन्‍हें शो से ही एविक्‍ट कर दिया गया। 

Bigg Boss  Surprise Mid Week Eviction

दरअसल, एविक्‍शन की इस प्रक्रिया में बिग बॉस ने घर में कनटेस्‍टेंट्स के लिए आए कनेक्‍शन से पूछा कि उन्‍हें घर के किस सदस्‍य का गेम सबसे वीक लगा और सबसे कम कॉनटेंट किस सदस्‍य ने दिया तो इस पर ज्‍यादातर कनेक्‍शन ने अभिनव शुक्‍ला का नाम लिया। बड़ी बात तो यह है कि जैस्मिन भसीन, जो खुद भी बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट रह चुकी हैं और अब अली गोनी की कनेक्‍शन बन कर आई हैं, उन्‍होंने भी अभिनव शुक्‍ला का ही नाम लिया। जब की जैस्मिन जब घर में थीं तब वह अभिनव शुक्‍ला के साथ अच्‍छा बॉन्‍ड शेयर करती थीं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: अभिनव शुक्‍ला को 3 एक्‍ट्रेसेस करना चाहती हैं डेट, जानें क्‍या है उनमें खास बातें

बिग बॉस 14 के टॉप-5 में शामिल हो सकते थे अभिनव शुक्‍ला 

अभिनव शुक्‍ला का गेम दिन पर दिन घर में बेहतर होता जा रहा था। दर्शकों ने भी उन्‍हें लाइक करना शुरू कर दिया था। फैंस से मिल रहे वोट्स के आधार पर अभिनव शुक्‍ला लगातार बचते हुए गेम में आगे बढ़ते जा रहे थे। कई मौकों पर तो अभिनव ने यह भी साबित कर दिया कि वह इस सीजन टॉप-5 में भी नजर आ सकते हैं। मगर, मिड वीक एविक्‍शन की वजह से फिनाले के इतना करीब आने के बाद अभिनव को बीच में ही बिग बॉस को बाय-बाय कहना पड़ गया। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Anjali_0312 (@ms.khabri_)

 

हालांकि, अभिनव शुक्‍ला के जाने के बाद यह अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि बिग बॉस में 'सीक्रेट रूम' का मोड अब ऑन हो चुका है। तो हो सकता है कि गेम में अभी भी ट्विस्‍ट आ सकता हो और अभिनव को 'सीक्रेट रूम' में रखा गया हो। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss14: शादी से पहले इन एक्ट्रेसेस से जुड़ा था अभिनव शुक्ला का नाम, कुछ ऐसी थी एक्टर की लव स्टोरी

खैर कुछ भी हो, अभिनव शुक्‍ला के जाने से घर के कुछ सदस्‍यों को बहुत ही सुकून मिला होगा, जिनके लिए अभिनव चुनौती बन चुके थे। खासतौर पर इन सदस्‍यों में राहुल और अली का नाम आता है। वहीं रुबीना, निक्‍की, राखी और देवोलीना को अभिनव का यूं चले जाना जाहिर है, बहुत अधिक खल रहा होगा। 

Recommended Video

आपको बता दें कि अभिनव ने बिग बॉस हाउस में 4 महीनों से भी ज्‍यादा का वक्‍त बिताया है। अगर वाकई अभिनव का एविक्‍शन हो गया है तो अब टॉप-5 के दावेदारों में रुबीना, राहुल, अली, निक्‍की और राखी ही नजर आ रहे हैं। 

आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह और भी बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।