बिग बॉस सीजन 14 में टीवी इंडस्‍ट्री के कई फेमस चेहरों को बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट के रूप में देखा जा रहा है। इनमें से कुछ सेलिब्रिटीज बहुत ज्‍यादा फेमस हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जिन्‍हें ज्‍यादा फेम अब तक नहीं मिला है। इसके बावजूद अपनी पर्सनालिटी और लुक्‍स के चलते वह सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। ऐसे ही एक कंटेस्‍टेंट हैं अभिनव शुक्‍ला। पेशे से मॉडल एवं एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला ने बिग बॉस हाउस में अपनी फेमस टीवी स्‍टार वाइफ रुबीना दलाइक के साथ एंट्री की थी, मगर उन्‍होंने अपने अच्‍छे व्‍यवहार , मिलनसार नेचर और अट्रैक्टिव लुक्‍स के चलते बिग बॉस हाउस में मौजूद लगभग सभी  कंटेस्‍टेंट्स को अपना मुरीद बना लिया है। 

बिग बॉस में आने से पहले अभिनव शुक्‍ला की सोशल मीडिया पर भले ही ज्‍यादा फैन फॉलोइंग न रही हो, मगर बिग बॉस में एंट्री के बाद उनकी फैन लिस्‍ट बढ़ी है और इस लिस्‍ट में ज्‍यादातर महिलाएं शामिल हैं। मजे की बात तो यह है कि केवल बिग बॉस हाउस के बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी अभिनव को महिला कंटेस्‍टेंट्स काफी पसंद करती हैं। 

बिग बॉस हाउस में पत्‍नी रूबीना दिलाइक की मौजूदगी में ही अब तक 3 महिला कंटेस्‍टेंट्स अभिनव को डेट पर चलने के लिए प्रपोज कर चुकी हैं। चलिए हम आपको बताते हैं इन एक्‍ट्रेसेस के बारे में- 

इसे जरूर पढ़ें: शादी से पहले रुबिना कर रही थीं ये काम इसलिए दुल्हन के रूप में चमक रही थीं सोने जैसी

abhinav shukla affairs

पवित्रा पुनिया 

टीवी एक्‍ट्रेस पवित्रा पुनिया भी बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट के तौर पर आई थीं। हालांकि, अब वह गेम से एलिमिनेट हो चुकी हैं, मगर जब वह बिग बॉस हाउस में थीं तब उन्‍होंने एक बार रुबीना दिलाइक से कहा था, 'अगर तुम मुझे इजाजत दो तो मैं  एक बार अभिनव के साथ डेट पर जाना चाहती हूं।' इस पर रुबीना ने पवित्रा से कहा था, 'मेरी तरफ से कोई दिक्‍कत नहीं है अगर अभिनव तुम्‍हारे साथ डेट पर जाना चाहे तो जा सकता है।' बाद में पवित्रा और अभिनव अच्‍छे दोस्‍त भी बन गए थे। इतना ही नहीं, पवित्रा का दिल बाद में शो के कंटेस्‍टेंट एजाज से लग गया था। 

abhinav shukla romantic date

अर्शी खान 

बिग बॉस सीजन 14 में चैलेंजर के रूप में आईं एक्‍ट्रेस अर्शी खान ने भी घर में एंट्री करते ही अभिनव को कह दिया था कि 'शुक्‍ला जी आप तो मेरे हैं। मैं रुबीना से आपको चुरा लूंगी।' अभिनव ने अर्शी की बातों का बुरा कभी नहीं माना, बल्कि एक बार अर्शी के यह पूछने पर कि उन्‍हें कैसी लड़कियां पसंद हैं, अभिनव ने जवाब दिया था, 'रुबीना जैसी'। हां, यह बात अलग है कि रुबीना अर्शी को बिलकुल भी लाइक नहीं करती हैं और अर्शी से उनका बड़ा झगड़ा भी हो चुका है। हालांकि, इससे अर्शी और अभिनव की दोस्‍ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा। अर्शी ने इस बात का जिक्र भी किया है कि वह रुबीना को लाइक नहीं करती हैं, मगर अभिनव को वह बहुत पसंद करती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: रुबिना ने अपने पति अभिनव संग किया ग्रह प्रवेश, शादी से पहले के उनके ये फोटो हैं दिलचस्प

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

राखी सावंत 

बिग बॉस सीजन 14 में राखी भी एक चैलेंजर के रूप में शामिल हुई हैं। राखी जब से बिग बॉस हाउस के अंदर आई हैं, इस शो का मजा दोगुना हो गया है। राखी सावंत भी अभिनव को बहुत लाइक करती हैं और वह इस बात को कबूल भी कर चुकी हैं। एक बार बिग बॉस द्वारा कनफेशन रूम में बुलाने पर राखी ने अपने दिल की बात बिग बॉस को बताई। उन्‍होंने कहा, 'बिग बॉस जब मैं सबसे पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लग जाता है। मैं जब अभिनव को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है। मैं अभिनव को बहुत लाइक करती हूं। क्‍या ये बात मैं उन्‍हें बता दूं।' इतना ही नहीं राखी सावंत ने एक बार रुबीना-अभिनव की लड़ाई के दौरान विकास गुप्‍ता से से कहा, 'वैसे तो मुझे रुबीना और अभिनव साथ में बहुत अच्‍छे लगते हैं और मैं चहाती हूं कि वह हमेशा साथ में रहें, मगर रुबीना ने अगर अभिनव को छोड़ा तो मैं उसे पकड़ लूंगी।' इससे साफ जाहिर होता है कि राखी सावंत भी अभिनव को बहुत लाइक करती हैं। 

 

Recommended Video

दरअसल, अभिनव शुक्‍ला घर में बाकी सभी लोगों से अलग हैं। वह न तो किसी से झगड़ा करते हैं और न ही किसी से तेज आवाज में बात करते हैं। किसी के लिए अपशब्‍द भी अभिनव के मुंह से नहीं निकलते हैं। अभिनव दिखने में भी किसी मॉडल से कम नहीं लगते। शायद यही सारी वजह हैं, जो अभिनव को हर कोई लाइक करता है। 

 

यह आर्टिकल आपको पसंद है तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही इसी तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।