बिग बॉस सीजन 14 अपने अंतिम पड़वा पर पहुंच कर बेहद रोचक होता जा रहा है। खासतौर पर इस सीजन के फिनाले का सभी को बेसब्री से इंतजार है क्‍योंकि सोशल मीडिया पर 2 कंटेस्‍टेंट यानी रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के नाम की गूंज चारों तरफ से सुनाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि ट्रॉफी इन दोनों में से ही कोई एक लेकर जाएगा। मगर बिग बॉस में हुए लास्‍ट अभिनव शुक्‍ला के एविक्‍शन के बाद से समीकरण काफी बदले हुए से नजर आ रहे हैं। 

कुछ एक हफ्ते पहले रहुल वैद्य के फैंस ने ट्विटर पर #rahulvaidyaforthewin का ट्रेंड शुरू किया था जो कुछ समय बाद ही 10 मिलियन से भी अधिक ट्वीट्स क्रॉस कर गया था। तब ऐसा लग रहा था कि राहुल वैद्य ही इस सीजन के विनर बन जाएंगे। साथ ही होस्‍ट सलमान खान से लास्‍ट वीकेंड के वार पर मिली तारीफें भी राहुल के लिए पॉजिटिव वर्क कर रही थीं। मगर जब से ट्विटर पर #DeservingWinnerRubina ट्रेंड चला तब से फैंस ने सारी हदें ही पार कर दीं हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रुबीना के फैंस ने #DeservingWinnerRubina का ट्रेंड 8 फरवरी से शुरू किया था और अब इस पर 17 मिलियन से भी अधिक ट्वीट्स करे जा चुके हैं। ऐसे में राहुल वैद्य लोकप्रियता के मामले में रुबीना से काफी पीछे छूट गए हैं और माना जा रहा है कि इस सीजन की विनर रुबीना दिलाइक ही बनेंगी। 

rubina popular celeb

बिग बॉस के इतिहास की सबसे लोकप्रिय कंटेस्‍टेंट बनी रुबीना 

ट्विटर पर अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट को सपोर्ट करने के लिए फैंस अक्‍सर इस तरह के हैशटैग्‍स को ट्रेंड करवाते हैं। बीते वर्ष बिग बॉस सीजन 13 में भी सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी ने ट्विटर पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। तब जहां सिद्धार्थ शुक्‍ला को सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी माना जा रहा था, वहीं आसिम रियाज बिग बॉस हिस्‍ट्री के सबसे ट्रेंडिंग कंटेस्‍टेंट बन गए थे और उनके सपोर्ट में 15.3 मिलियन ट्वीट्स आए थे। मगर रुबीना ने तो लोकप्रियता के लिहाज से न केवल सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज को पीछे छोड़ा है बल्कि वह बिग बॉस के इतिहास की सबसे ट्रेंडिंग कंटेस्‍टेंट बन चुकी हैं। यह बात हम नहीं कह रहे। आप चाहें तो आंकड़े भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं, यह ट्रेंड फिनाले तक 17 मिलियन से भी अधिक हो सकता है।  

 इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक की लाइफ के 2 बड़े राज, आप भी जानें

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by khabristaan23 (@khabristaan23)

अभिनव के जाने के बाद रुबीना ने कहीं ये बातें- 

यह बात तो जग जाहिर हो चुकी है कि रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट हैं। सोशल मीडिया पर उन्‍हें अपने फैंस का लगातार समर्थन मिल रहा है। मगर पति अभिनव शुक्‍ला के बिग बॉस हाउस से हुए एविक्‍शन के बाद तो रुबीना को अपने और अभिनव शुक्‍ला दोनों के फैंस से दोहरा प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है। आलम तो यह है कि रुबीना के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता के नए रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं। 

अभिनव और रुबीना बिग बॉस हाउस में सीजन की शुरुआत से हैं और एक बार भी किसी भी कारण से दोनों ने बिग बॉस हाउस से अपने कदम बाहर नहीं निकाले। मगर अब अभिनव को घर में आए कंटेस्‍टेंट्स के कनेक्‍शन के वोट के आधार पर एविक्‍ट कर दिया गया है और यह बात अभिनव के फैंस को पच नहीं रही है। अभिनव के जाने के बाद रुबीना का एक नया ही चेहरा देखने को मिला। रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की मजबूत कंटेस्‍टेंट हैं यह बात तो पहले से ही लोगों को पता थी, मगर अब तो रुबीना ने खुद भी इस गेम शो को जीतने की ठान ली है। अभिनव के जाने के बाद रुबीना लाइव फीड में यह कहती नजर आईं, 'अब पूरा जोर लगा देना है। यह शो तो मैं जीत कर ही रहूंगी।' अभिनव भी रुबीना को जाते-जाते यह कह कर गए हैं, 'रूबी अपने गेम पर फोकस कर, मुझे जनता ने नहीं इन लोगों ने घर से बाहर निकाला है।'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)

इतना ही नहीं, अभिनव के एविक्‍शन के बाद से ही ट्विटर पर #ABHINAV DESERVES FINALE ट्रेंड कर रहा है और इस पर 2 मिलियन से भी अधिक ट्वीट्स आ चुके हैं। लास्‍ट वीकेंड के वार पर होस्‍ट सलमान खान द्वारा रुबीना और अभिनव की गई आलोचना पर पहले ही दोनों के फैंस बौखलाए हुए थे और अब जब अभिनव को अनफेयर तरीके से एविक्‍ट कर दिया गया तो रुबीना को फैंस का दोहरा प्‍यार, सपोर्ट्स और वोट्स मिल सकते हैं। अभिनव के एविक्‍शन के बाद यह बात अली को भी कहते हुए सुनी गई कि, ' जिस तरह से अभिनव को एविक्‍ट किया गया है, अब उसके फैंस रुबीना के सपोर्ट में वोट करेंगे।' 

अभिनव का एविक्‍शन फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी को उचित नहीं लग रहा है। बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्‍टेंट रह चुकी शेफाली बग्‍गा ने तो यह तक कह दिया है, 'बिग बॉस 14 को समझ पाना मुश्किल है। अभिनव शुक्‍ला का एविक्‍शन बेहद अनुचित है।' कामया पंजाबी और रश्मि देसाई ने भी अभिनव के एविक्‍शन को बेहद गलत ठहराया है। 

बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट रही सारा गुरपाल ने भी अभिनव शुक्‍ला के एविक्‍शन पर कहा है, ' बिग बॉस 14 में क्‍या चल रहा है, समझ नहीं आ रहा।' वहीं शो में चैलेंजर बन कर आए विकास गुप्‍ता ने भी अभिनव के एविक्‍शन को शॉकिंग बताया है और कहा है, 'मेरे हिसाब से अभिनव को टॉप-5 में जाना चाहिए था।' 

 इसे जरूर पढ़ें: क्‍या रुबीना दिलाइक के खिलाफ है बिग बॉस मेकर्स, आप ही बताएं

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)

रुबीना दिलाइक बन सकती हैं विनर 

गेम के इस मोड़ पर अभिनव शुक्‍ला का इस तरह एविक्‍शन रुबीना दिलाइक को काफी फायदा पहुंचा सकता है। अब यह रुबीना पर निर्भर करता है कि अभिनव के जाने के बाद वह अपने गेम को क्‍या मोड़ देती हैं। मौजूदा स्थितियां देख कर तो यही लगता है कि विनर तो रुबीना ही बनेंगी, मगर सेकेंड, थर्ड, और फोर्थ कौन होगा इसकी जंग अभी भी जारी है। 

 

अब आप ही बताएं कि आपको का क्‍या लगता है? इस शो को जीतने का सही हकदार कौन है? अपने बहुमूल्‍य ओपिनियन हम तक जरूर पहुंचाएं। आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक करें और साथ ही इसी तरह बिग बॉस से जुड़ी और भी अपडेट्स पढ़ने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी से।