बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है। 3 अक्‍टूबर को बिग बॉस के इस नए सीजन का प्रीमियर है। इस बार का बिग बॉस कई लिहाज से नएपन से लिपटा हुआ नजर आने वाला है। बिग बॉस 14 के प्रोमो भी कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब तक तो इन प्रोमो में केवल शो के होस्‍ट सलमान खान ही नजर आते थे, मगर अब सोशल मीडिया पर कुछ नए प्रोमो भी नजर आ रहे हैं। इन प्रोमो में बिग बॉस के पुराने सीजन में विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्‍ला और गौहर खान अपनी जीत की वजह बताते नजर आ रहे हैं। 

 

गौरतलब है सिद्धार्थ शुक्‍ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके हैं। बिग बॉस सीजन 13 अब तक के बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्‍यादा टीआरपी लाने वाला सीजन रहा है। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्‍ला शुरुआत से ही दर्शकों के पसंदीदा खिलाड़ी रहे थे। शो में कोई कॉन्‍ट्रोवर्सी हो या लड़ाई-झगड़ा सभी कुछ सिद्धार्थ के इर्द-गिर्द घूमता नजर आता था। अपनी लोकप्रियता के कारण और कुछ सिद्धार्थ शुक्‍ला के गेम खेलने के अंदाज के कारण बिग बॉस 14 को लोगों ने इतना पसंद किया कि इस शो को एक महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। अब वही सिद्धार्थ शुक्‍ला नए प्रोमो में बता रहे हैं कि उन्‍होंने बिग बॉस के 13वें सीजन को कैसे जीता था। इस प्रोमो में सिद्धार्थ अपने उसूलों की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं, 'इस सीजन में कौन मेरी तरह लोगों को टक्‍कर दे पाएगा? अब सीन पलटेगा।' 

इसे जरूर पढ़ें: झाड़ू-पोछे से लेकर खाना बनाने तक सब कुछ कर रहे हैं बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला, देखें वीडियो

 

बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान भी एक प्रोमो में नजर आ रही हैं। वह इस प्रोमो में कहती नजर आ रही हैं, 'जिंदगी का खेल हो या फिर बिग बॉस का, मैनें हमेशा सच का ही साथ दिया है और सही कहा है। 2020 के लॉकडाउन को जिसने किया है पार, अब हर चुनौती उससे मानेगी हार। अब इस घर में न होगी कोई मुश्किल आसान क्‍योंकि आने वाला है यहां अनदेखा तुफान। अब सीन पलटेगा।'

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला किचन में मां को खाना बनाने में कर रहे हैं हेल्‍प, खुद दी जानकारी

 

गौहर और सिद्धार्थ ही नहीं सोशल मीडिया पर एक प्रोमो और नजर आ रहा है, जिसमें टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी एक्‍ट्रेस हिना खान नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस सीजन 11 में फस्‍ट रनरअप रही थीं। इस प्रोमो में वह रिश्‍तों को ट्रोफी से बढ़ कर बताती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, 'दिल से जुड़ा रिश्‍ता कभी तोड़ा नहीं, दिल जिसने दुखाया उसे कभ छोड़ा नहीं। रिश्‍तों की कदर और बगैर ट्रोफी जीते बन गई विनर।' गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिलपा शिंदे थीं। 

Recommended Video

इन तीनों ही प्रोमों को देख कर लग रहा है कि बिग बॉस सीजन 14 कुछ ज्‍यादा ही दिलचस्‍प होने वाला है। शो के होस्‍ट सलमान खान भी अपने हर प्रोमों में यही कहते नजर आ रहे हैं, 'अब सीन पलटेगा'। दर्शकों को भी इस बात का इंतजार रहेगा कि आखिर इस बार के बिग बॉस में क्‍या नया होने वाला है। 

बिग बॉस सीजन 14 से जुड़े सभी अपडेट्स पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।