बिग बॉस के घर से कई स्टार्स को एक नई पहचान मिली है और इसी लिस्ट में गौहर खान का नाम भी आता है। पुणे की रहने वाली गौहर खान शुरु से ही मॉडलिंग करना पसंद करती थीं। 25 दिसंबर 2020 को गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ धूमधाम से शादी करने जा रही हैं और उनकी शादी की रस्मों की तस्वीरें भी वायरल होना शुरू हो गई हैं। गौहर खान की जिंदगी में वैसे तो बहुत उतार चढ़ाव आए, लेकिन बिग बॉस जैसा कुछ नहीं था। 

गौहर खान फिल्मों में कम ही नजर आईं हैं लेकिन इसके बावजूद भी इनसे कई विवाद जुड़े रहे हैं। अगर उनके करियर की बात करें तो उन्होंने बहुत बार बुरे वक्त का सामना करा है और कई बार गौहर को शर्मनाक लम्हों से भी गुजरना पड़ा है तब जाकर आज वो इस मुकाम तक पहुंच पाईं हैं। आज हम आपको गौहर खान से जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने जा रहे हैं। 

gauhar khan controversy

Image Courtesy: @gauharkhan/Instagram

बिग बॉस ने दी गौहर खान को नई पहचान 

इन दिनों बिग बॉस सीजन 12 को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं कि इस बार कौन से स्टार्स घर में एंट्री लेने वाले हैं ये जानने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। गौहर खान को बिग बॉस ने एक अलग पहचान दी है। गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 7 के ओपनिंग में कुल 15 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी, जबकि पहली बार 5 सदस्य ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। 

इसे जरूर पढ़ें: ऐसी है ये जगह जहां कैट हो या सलमान सभी हार चुके हैं अपना दिल

gauhar khan controversy

Image Courtesy: @gauharkhan/Instagram

बिग बॉस में गौहर को हुआ प्यार 

बिग बॉस सीजन 7 में गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच नजदीकियां देखने को मिली थी। ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने एक साथ गेम खेला था लेकिन कुशाल पहले घर से बेघर हो गए जबकि गौहर खान विजेता बनकर घर से बाहर निकलीं। 

gauhar khan controversy

Image Courtesy: @gauharkhan/Instagram

गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर बनने के बाद साल 2014 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन के साथ एक वीडियो में दिखाई दी थीं। दोनों के इस वीडियो में पाक सिंगर राहत फतेह अली खान ने गाना गाया था जोकि काफी वायरल हुआ था। 

इसके बाद दोनों के बीच कुछ दरारें आईं और दोनों अलग हो गए। 

gauhar khan controversy

Image Courtesy: @gauharkhan/Instagram

गौहर से जुड़ा एक बड़ा विवाद 

म्यूजिक एल्बम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली गौहर को जब खास पहचान नही मिली तो उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने नीता लुल्ला, मनीष मल्होत्रा, रितु कुमार जैसे कई बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी किया लेकिन इसी बीच गौहर को रैंप वॉक पर कई बार हादसों का शिकार होना पड़ा। एक बार मॉडलिंग के दौरान गौहर की ड्रेस पीछे से फट गई थी लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी समझदारी का परिचय देते हुए ड्रेस को ढक कर रैंप वॉक किया था। 

गौहर खान अब अपने करियर में अलग तरह से आगे बढ़ रही हैं और हम उन्हें उनके करियर और उनकी शादी के लिए बहुत बधाई देते हैं।