बिग बॉस सीजन 14 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। फिनाले को अब केवल 2 हफ्ते ही बचे हैं। घर में बचे हुए सभी सदस्‍य अपने-अपने तरीके से गेम में अपनी जगह को मजबूत बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। घर के कुछ सदस्‍य ऐसे भी हैं, जिनके टॉप 5 में आने की सबसे ज्‍यादा उम्‍मीदें जताई जा रही हैं। इनमें से एक है रुबीना दिलाइक। इस पूरे सीजन रुबीना दिलाइक को सबसे ज्‍यादा लाइमलाइट मिली है। कभी अच्‍छी बातों के लिए तो कभी गलत बातों के लिए। 

सोशल मीडिया में भी रुबीना के नाम के चर्चे बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत से ही रहे हैं। रुबीना के फैंस और टीवी इंडस्‍ट्री के सेलिब्रिटीज ने भी बिग बॉस हाउस के अंदर रुबीना के गेम को हमेशा पसंद किया है। मगर ऐसे भी कई मौके आए जब रुबीना को कमजोर और इमोशनल देखा गया है। बिग बॉस के इस सीजन में कई कंटेस्‍टेंट्स रहे, जिनके निजी जीवन से जुड़े कई राज खुले। इनमें से एक रुबीना भी हैं, जिन्‍होंने बिग बॉस हाउस के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी दो ऐसी बातें बताईं, जिसे सुन कर सभी हैरान रह गए। 

bigg boss season  winner confirm

पति अभिनव शुक्‍ला से तलाक की बात 

बिग बॉस हाउस में मिले एक टास्‍क 'डार्क सीक्रेट' के दौरान जब रुबीना दिलाइक से अपने निजी जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात बताने के लिए कहा गया कि जो कोई नहीं जानता तब रुबीना ने अपने जीवन का सबसे दुखद राज बताया था, जिसे जान कर रुबीना के फैंस को धक्‍का भी लगा था। रुबीना ने कहा था, ' अगर मैं और अभिनव बिग बॉस गेम शो में शामिल नहीं हुए होते तो शायद हम आज साथ में भी नहीं होते। हम तलाक लेने जा रहे थे और तब ही हमें ये शो ऑफर हुआ था। इस शो के माध्‍यम से हम अपने रिश्‍ते को एक नया नजरिया देना चाहते थे।' आपको बता दें कि रुबीना द्वारा बताए गए इस राज पर घरवालों और दर्शकों ने कई सवाल भी उठाए। 

हांलाकि, बिग बॉस हाउस में रहते-रहते रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला के बीच की दूरियां काफी कम हुई हैं और दोनों ने ही इस बात को खुल कर स्‍वीकारा है कि उनके बीच अब सब कुछ बहुत अच्‍छा है। अभिनव शुक्‍ला को तो यह तक कहते सुना गया है कि अगर उन्‍हें मौका मिला तो वह रुबीना दिलाइक से दोबारा शादी कर लेंगे। वहीं रुबीना दिलाइक भी इस बात पर सहमती जताती नजर आईं कि वह अभिनव से कभी अलग नहीं होना चाहती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: क्‍या रुबीना दिलाइक के खिलाफ है बिग बॉस मेकर्स, आप ही बताएं

dark secrets rubina dilaik

क्‍यों हुआ था पहला ब्रेकअप 

केवल पति अभिनव से अलगाव के बारे में ही नहीं बल्कि रुबीना दिलाइक ने अपने पेरेंट्स के साथ पास्‍ट रिलेशनशिप और बॉयफ्रेंड के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में भी बहुत कुछ बताया है। गौरतलब है, बिग बॉस के हर वीकेंड के वार पर रुबीना दिलाइक को किसी न किसी बात पर टार्गेट किया जाता है। खासतौर पर घर के सदस्‍यों के साथ उनके बिहेवियर को लेकर हमेशा से ही होस्‍ट सलमान खान उन्‍हें कुछ न कुछ जरूर कहते नजर आते हैं। यहां तक कि सलमान खान को यह कहते हुए भी सुना गया है कि वह अपने पति अभिनव की बात बिलकुल भी नहीं सुनती हैं। वहीं दूसरी तरफ शुरुआत में रुबीना को यह भी कहा गया कि वह अपना गेम नहीं खेलती हैं। ऐसे में रुबीना बेहद कनफ्यूज नजर आ रही हैं। मगर इसके साथ ही लोगों की इतनी आलोचनाओं को सुनने के बाद रुबीना काफी इमोशनल भी हो गई हैं। बीते वीकेंड के वार पर रुबीना ने होस्‍ट सलमान खान को बताया, ' कुछ वक्‍त पहले मैं बहुत ही डिप्रेशन में थी, मेरे अंदर सुसाइडल टेंडेंसी थी, अपने पेरेंट्स के साथ भी रिश्‍ते बहुत अच्‍छे नहीं थे। मेरा पहला ब्रेकअप भी इसी लिए हुआ था।'

गौरतलब है, रुबीना दिलाइक (रुबीना दिलाइक के पहले ब्रेकअप के बारे में जानें) पहले एक्‍टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों ने साथ टीवी सीरियल 'छोटी बहू' में साथ काम किया था। मगर यह रिश्‍ता टीवी सीरियल के खत्‍म होने के साथ ही टूट गया था। अविनाश और रुबीना दोनों ही पुराने मीडिया इंटरव्‍यू में इस रिश्‍ते के टूटने के अलग-अलग रीजन दे चुके हैं। मगर बिग बॉस गेम शो में रुबीना का इस तरह से अपने ब्रेकअप के बारे में बताना सभी को हैरान कर गया। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में जब रुबीना दिलाइक की आंखों से छलके आंसू

 

बिग बॉस से जुड़ी और भी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी। यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें।