बिग बॉस हाउस के अंदर हमेशा से कंटेस्‍टेंट्स के हैप्‍पी और सैड मोमेंट्स देखे गए हैं। कई बार कंटेस्‍टेंट्स घर में खुद को इतना अकेला महसूस करते हैं कि उनके दिल का दर्द आंखों से छलकने लगता है। 

कुछ ऐसा ही हुआ बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट मानी जा रही रुबीना दिलाइक के साथ। रुबीना दिलाइक तेज-तर्रा हैं, मगर कई बार घर में मौजूद अन्‍य सदस्‍यों की बातें और गतिविधियां उन्‍हें इतना अफेक्‍ट कर देती हैं कि वह रोने लग जाती हैं। 

हालांकि, ऐसा बहुत कम ही देखा गया है कि रुबीना की आंखों में आंसू आए हों क्‍योंकि वह काफी स्‍ट्रॉन्‍ग नजर आती हैं। लेकिन बिग बॉस हाउस के अंदर कुछ ऐसी परिस्थितियां भी आईं, जब रुबीना के दिल दुखा और आंखों से आंसू बन कर छलक पड़ा। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss Season 14 : बिग बॉस हाउस में हुए 3 बड़े झगड़े, होस्‍ट सलमान खान को भी देना पड़ा दखल

rubina dilaik emotional moments in bigg boss

जब रुबीना ने बताया था अपना डार्क सीक्रेट 

एक टास्‍क के दौरान रुबीना ने अपने और अभिनव के रिश्‍तों में आई दरारें और तलाक की बात का खुलासा किया था। इस बात को लोगों से शेयर करने के बाद रुबीना काफी रोई थीं। हालांकि, अब बिग बॉस हाउस में रुबीना और अभिनव के रिश्‍तों में काफी सुधार और मजबूती देखी जा रही है। (जब सलमान खान ने भी दिया रुबीना दिलाक का साथ)

जब अभिनव शुक्‍ला पर कविता कौशिक ने लगाया था मेसेज करने का आरोप 

रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के बीच बिग बॉस हाउस में हुआ झगड़ा काफी लाइमलाइट में आया था। यह झगड़ा इतना बड़ा था कि बिग बॉस को कविता के बेघर होने के बाद भी उन्‍हें केवल इस झगड़े का निपटारा करने के लिए दोबारा बिग बॉस के मंच पर बुलाया गया था। इस दौरान कविता ने अभिनव शुक्‍ला पर जो आरोप लगाए, उससे रुबीना काफी हर्ट हो गई थीं और जब उनके पास कोई शब्‍द नहीं बचे तो उनके दिल का दर्द आंखों से आंसू बन कर छलक उठा था। ऐसा पहली बार हुआ था जब बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक किसी बात पर रोने लगी थीं। रुबीना के लो मोमेंट में सलमान खान ने भी उन्‍हें सपोर्ट किया था। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 फिनाले मे वाइफ रुबीना दिलाइक के लिए चुनौती बन सकते हैं अभिनव शुक्‍ला, जानें 3 स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वाइंट्स

rubina dilaik sad moments

अभिनव शुक्‍ला से हुई लड़ाई के बाद रुबीना की आंखों से छलक आए थे आंसू 

अभिनव शुक्‍ला और रुबीना दिलाइक के रिश्‍तों में आई दरार को बिग बॉस हाउस में कई बार देखा गया। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्‍तों को सुधारने के लिए बहुत कोशिश की और हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्‍टम बन कर रहे। मगर ऐसा कई बार हुआ जब रुबीना और अभिनव के विचार एक-दूसरे से नहीं मिले और दोनों के बीच बातचीत ने झगड़े का रूप ले लिया। खासतौर पर कविता कौशिक द्वारा अभिनव शुक्‍ला पर लगाए गए आरोपों ने रुबीना का दिल इस कदर तोड़ा कि वह मन ही मन उदास रहने लगी। कई बार अभिनव इस बात को लेकर रुबीन पर हावी भी नजर आए। खुद होस्‍ट सलमान खान ने भी इस बात को लेकर अभिनव को समझाया कि रुबीना उनकी पत्‍नी हैं और उन्‍हें इस बात को समझना चाहिए कि वह कब लो फील कर रही हैं। 

Recommended Video

घर में खाने को लेकर जब हुआ था झगड़ा 

सभी कार्यों को रद्द कराने के चक्‍कर में बिग बॉस द्वारा घर वालों को दंड दिया गया, जिसमें उनके घर का राशन तक उनसे छीन लिया गया। तब सीमित रासन होने की वजह से रुबीना दिलाइक ने घरवालों को यह बात समझाने की कोशिश की कि 'खाना कम है, इसलिए हिसाब से खाएं ताकि कोई बीमार न पड़े। ' इस बात को लेकर राहुल वैद्य और एजाज खान ने रुबीना से झगड़ा करना शुरू कर दिया। तब भी रुबीना की आंखों में आंसू आ गए थे। 

bigg boss  rubina dilaik emotional moments

राखी सावंत के व्‍यवहार पर रुबीना को आ गया था रोना  

राखी सावंत और अभिनव शुक्‍ला के बीच की कैमिस्‍ट्री को जनता ने काफी पसंद किया है, मगर एक बीवी होने के नाते रुबीना दिलाइक को राखी सावंत का दायरे से बाहर किया गया मजाक पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर वीकेंड के वार पर भी सलमान खान ने रुबीना, अभिनव और राखी से बात की। उस दौरान पति अभिनव की आंखों में आंसू देख कर रुबीना भी खुद को रोक न सकीं। 

यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक से जुड़ी और भी अपडेट्स पाने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।