बिग बॉस सीजन 14 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। फिनाले को केवल 3 हफ्ते ही बचे हैं। जहां एक तरफ टॉप-5 में जाने के लिए घर में मौजूद सभी कंटेस्‍टेंट अपना पूरा जोर लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की सबसे मजबूत दावेदार रुबीना दिलाइक को बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। 

जो प्रोमो दिखाया जा रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि राखी सावंत द्वारा अभिनव शुक्‍ला को 'ठरकी' कहने पर रुबीना को गुस्‍सा आ जाता है और वह एक बाल्‍टी पानी राखी सावंत के उपर फेंक देती हैं। इस पर दंड स्‍वरूप बिग बॉस रुबीना दिलाइक को सीजन के बचे हुए हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर देते हैं। बड़ी बात तो यह है कि इस बार रुबीना अब 'टिकेट टू फिनाले ' के लिए हो रहे टास्‍क में भी हिस्‍सा नहीं ले पाएंगी। 

जाहिर है, रुबीना दिलाइक के फैंस इस प्रोमो को देख कर काफी दुखी हैं। केवल फैंस ही नहीं बल्कि बिग बॉस के कुछ एक्‍स-कंटेस्‍टेंट्स और टीवी सेलिब्रिटीज भी रुबीना के सपोर्ट में खड़े हैं। मजे की बात तो यह है कि इस बार घरवालों को भी बिग बॉस द्वारा रुबीना को दी गई सजा पच नहीं रही है। घर का लगभग हर सदस्‍य रुबीना के पक्ष में ही बोल रहा है। यहां तक की रुबीना से छत्‍तीस का आंकड़ा रखने वाले रहुल कृष्‍ण वैद्य के मन में भी रुबीना के लिए सॉफ्ट कॉर्नर देखा जा रहा है। 

लेकिन एक सवाल मन को बार-बार परेशान कर रहा है। सवाल यह है कि क्‍या बिग बॉस मेकर्स रुबीना दिलाइक के खिलाफ हैं ? क्‍योंकि जिस तरह से वीकेंड के हर एपिसोड में रुबीना के द्वारा बोली गई हर छोटी-बड़ी बात का मुद्दा बनाया जाता है और उन्‍हें गलत साबित किया जाता है, उसे देख कर तो ऐसा ही लगता है कि बिग बॉस मेकर्स रुबीना दिलाइक को जीतता हुआ नहीं देखना चाहते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में जब रुबीना दिलाइक की आंखों से छलके आंसू

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

होस्‍ट सलमान नहीं करते हैं कभी रुबीना को सपोर्ट 

बिग बॉस हाउस में रुबीना की शुरुआत कोई खास नहीं हुई थी। मगर रुबीना ने घर में कदम रखते ही इस बात को जाहिर कर दिया था कि उनका व्‍यक्तित्‍व काफी स्‍ट्रॉन्‍ग है। पहले ही वीकेंड के वार पर रुबीना द्वारा बिग बॉस के गेम पर उठाए गए सवालों ने होस्‍ट सलमान खान को उनके खिलाफ कर दिया था। इसके बाद से ऐसा कोई वीकेंड का वार नहीं गया है, जब सलमान खान ने रुबीना को लेकर कोई मुद्दा न बनाया हो और उन्‍हें गलत साबित करने का कोई मौका छोड़ा हो। 

'रुबीना की कठपुतली' का टैग 

बड़ी बात तो यह है कि रुबीना दिलाइक बिग बॉस हाउस में जिस भी कंटेस्‍टेंट के करीब आईं, उसे रुबीना से दूर करने और उनकी दोस्‍ती में दरार पैदा करने के लिए भरपूर कोशिश की गई। खुद होस्‍ट सलमान खान ने रुबीना के दोस्‍तों को 'रुबीना की कठपुतली' का टैग थमा दिया। इस तरह हमेशा से ही घर में जो भी सदस्‍य रुबीना और अभिनव का साथ देता नजर आया उसे होस्‍ट सलमान खान की तीखी आलोचना का शिकार होना पड़ा। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 फिनाले मे वाइफ रुबीना दिलाइक के लिए चुनौती बन सकते हैं अभिनव शुक्‍ला, जानें 3 स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वाइंट्स

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Queen Of BB14_Rubina (@rubinadil_aik05)

 

रुबीना के गेम पर उठते हैं सवाल   

रुबीना बिग बॉस हाउस की एक ऐसी सदस्‍य हैं, जो हमेशा टास्‍क के लिए बिग बॉस द्वारा बताए गए नियमों पर ही टिकी रहती हैं। लेकिन इसके बावजूद रुबीन के गेम पर हमेशा सवाल उठाए गए। खुद होस्‍ट सलमान खान भी यह कहते पाय गए कि 'टास्‍क से ज्‍यादा रुबीना का ध्‍यान टास्‍क के नियमों का पालन करने पर होता है।' वहीं जब रुबीना से टास्‍क के दौरान छोटी सी भी गलती हुई तो घरवालों सहित उन्‍हें सलमान खान की आलोचना भी सहनी पड़ी। 

 

अब आप ही तय करें कि रुबीना सही हैं या ? आखिर बिग बॉस हाउस में कुछ भी गलत होता है तो घूम-फिर कर रुबीना को ही उसका जिम्‍मेदार क्‍यों ठहराया जाता है? होस्‍ट सलमान खान भी गलती न होने पर भी रुबीना को ही क्‍यों गलत ठहराते ? 

इस आर्टिकल पर आपके क्‍या विचार हैं, हमसे जरूर शेयर करें। साथ ही इस तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।