बिग बॉस 13 में 2 हफ्ते बीत चुके हैं। यह रियालिटी शो हर दिन रोचक होता जा रहा है। इस शो में एक्शन, ड्रामा, रोमांस, इमोशन, प्लॉटिंग सभी कुछ एक साथ देखने को मिल रही है। सबसे ज्यादा बिग बॉस 13 हाउस में जो चीज देखने में सबसे ज्यादा रोचक लग रही है वह है पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की कैमिस्ट्री। दोनों ही एक दूसरे को पसंद भी करते हैं मगर, टास्क के वक्त एक दूसरे के विरोधी भी बन जाते हैं। शहनाज तो खुल कर इस बात को एक्सेप्ट भी कर लिया है कि वह पारस को पसंद करती हैं और घर की दूसरी महिलाएं जब उनसे बात करती हैं उन्हें अच्छा नहीं लगता है वहीं पारस भी कहते हैं कि उन्हें शहनाज बहुत अच्छी लगती हैं। इतना ही नहीं पारस ने तो एक एपिसोड में यह तक कह दिया था कि वह शहनाज के लिए अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को भी छोड़ सकते हैं। इस पर अकांक्षा पुरी का जवाब आया है। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 13: रोटी के लिए आसीम और रश्मि देसाई के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, देखें वीडियो

akansha puri interview

दरअसल, पारस छाबड़ा जब बिग बॉस हाउस के अंदर एंटर कर रहे थे उसी दिन उन्होंने बताया था कि वह संस्कारी प्ले बॉय हैं। यनी लड़कियों से फर्ल्ट करना उन्हें अच्छा लगता है। बिग बॉस के प्रीमियर वाले दिन ही जब शहनाज की एंट्री हुई तो उन्होंने पारस को स्टेज पर बोल दिया था कि वह उन्हें बहुत अच्छे लगते हैं। घर के अंदर भी दोनों के बीच की कैमिस्ट्री काफी रोमांटिक ही नजर आ रही है। दोनों के बीच मनमुटाव भी होता है मगर, दोनों ही एक दूसरे के साथ फर्ल्ट करना नहीं छोड़ते। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 13: जेल जाने से लेकर प्लास्टिक सर्जरी कराने तक कोइना मित्रा से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें जानिए

akanksha puri facebook

घर के अंदर, एक एपिसोड में पारस से जब पूछा गया कि वह अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को क्या शहनाज के लिए छोड़ देंगे तो पारस का जवाब था हां। यह सवाल आरती सिंह ने पारस से किया था। पारस ने इस मसले पर बोला था, ‘मैं कब से उसे छोड़ना चाह रहूं। मगर, वो मुझसे अलग ही नहीं होती। हम दोनों के बीच प्यार तो है मगर, कनैक्शन नहीं है। जब भी मैं उससे अलग होने की बात कहता हूं वो मेंरे घर आकर बैठ जाती है और रोने लग जाती हैं। जब वो रोती है तो मैं पिघल जाता हूं। मगर, मैं उसके साथ रिलेशनशिप में आगे नहीं बढ़ सकता।’6 दिन में घर के सदस्यों के बीच 6 बार हुए झगड़े

akanksha puri parvati, akanksha puri age

पारस के ऐसा कहने पर आकांक्षा पुरी ने जवाब दिया है। एक लीडिंग मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते वक्त आकांक्षा पुरी ने कहा, ‘ शहनाज गिल डेस्पेरेट है। वह अटेंश की भूखी है और उसे पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं।’ इतना ही नहीं आकांक्षा पुरी पारस के प्ले बॉय या दूसरी लड़कियों से अफेयर होने की बात पर भी जवाब दिया है। IWM BUZZ से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने कहा, ‘ बेशक लोग पारस की इस एटीट्यूट को पसंद न कर रहे हों। सोशल मीडिया पर भी उसके हेटर्स बढ़ गए हैं। मगर लोगों को सिक्के दोनों पहलू देखने चाहिए। अगर वह पारस को गलत कह रहे हैं तो शहनाज और माहिरा जो पारस के साथ करती नजर आ रही हैं उनके बारे में भी उन्हें बोलना चाहिए।’दलजीत कौर बिग बॉस में दिखा रही हैं शानदार खेल, कभी घर चलाने के लिए भी नहीं थे पैसे

शहनाज के लिए आकांक्षा ने कहा, ‘शहनाज किसी का भी अटेंशन पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। मुझे वो बहुत ही स्मार्ट प्लेयर नजर आती हैं। मुझे इस बात से भी कोई दिक्कत नहीं है कि उनके और पारस के बीच एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन है।’ पारस ने अकांक्षा के बारे में जो कुछ भी बोला उसे लेकर भी अकांक्षा ने बहुत बड़ी बात बोली हैं। अकांक्षा ने बाताया, ‘ पारस जब बिग बॉस हाउस जा रहे थे तब उन्होंने कहा था कि वह जब वापिस आएंगे तब हम शादी करेंगे।

मगर, जो कुछ मैंने सुना उससे तो समझ ही नहीं आ रहा है कि वह ऐसा क्यों बोल रहे हैं।’ आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी और पारस के इंस्टाग्राम अकाउंट में दोनों की साथ में बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें मौजूद हैं। इन तस्वीरों को देख कर कोई नहीं कह सकता है कि उन दोनों के बीच कोई मनमुटाव है और वह अलग होने का प्लान बना रहे हैं।