बिग बॉस सीजन 13 को 2 हफ्ते बीत चुके हैं। इस बार बिग बॉस की थीम ‘फास्टम फास्ट’ हैं। इस बात को शो के होस्ट एवं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कई बार इस बात को दोहरा चुके हैं कि यह सीजन बहुत तेजी से आगे बढ़ेगा। वैसे इस शो में शुरुआत से ही बहुत कुछ देखने को मिला जो पहले के सीजन में नहीं था। जैसे कि सारे कंटेस्टेंट्स के बीच यह बात स्टेज पर ही तय कर दी गई थी कि वह घर के अंदर क्या काम करें और किसके साथ बेड शेयर करेंगे। वहीं घर में घुसने से पहले ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े भी शुरू हो गए थे। अब दो हफ्ते बीतने के बाद भी घर के अंदर हर दिन नई बात पर झगड़ा हो जाता है। वैसे घर में सबसे बड़ा झगड़ा खाने को लेकर है। घर का किचन देवोलीना भट्टाचार्य, रशमी देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला संभाल रहे हैं वहीं राशन को हैंडल करने का काम शहनाज गिल और पारस कर रहे हैं। घर में सभी की डाइट अलग है और टेस्ट भी। इसके चलते हमेशा ही घर के सदस्यों के बीच लड़ाई होती रहती है। वैसे घर के सदस्यों में आजकल बड़ा झगड़ा रोटी के साइज को लेकर चल रहा है। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss Season-13 Ugly Fights : 6 दिन में घर के सदस्यों के बीच 6 बार हुए झगड़े

shefali bagga fight with shefali during task

रोटी के लिए लड़ाई 

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि आसीम रियाज और रशमी देसाई के बीच रोटी को लेकर बहुत बड़ा झगड़ा हुआ है। दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हे। जिसमें शहनाज गिल अपने को-कंटेस्टेंट आसीम को कहती हैं कि उन्हें एक ही रोटी खाने को मिली है। इस आसीम भड़क जाते हैं और कहते हैं, ‘ एक रोटी खाने को देती है और वो भी एहसान जता कर।’

इसे जरूर पढ़े: Before Bigg Boss 13: बिग बॉस के पुराने सीजन की ये 5 रोचक लड़ाइयां

रशमी जब यह बात सुनती हैं तो वह आसीम के उपर भड़क जाती हैं। गुस्से में रशमी आसीम को यह तक कह देती हैं, ‘मैं तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं।’ बस फिर क्या आसीम भी यह सुन कर भड़क जाते हैं और एक बड़ी लड़ाई शुरू हो जाती है। पंजाब की 'कैटरीना कैफ' पर फिदा हुए सलमान खान, जानें क्‍या है कनेक्शन

shefali bagga husband

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। रशमी और देवोलीना की खाने को लेकर घरवालों से पहले भी लड़ाई हो चुकी है। देवोलीना और रशमी की घरवालों से पहले इस बात पर लड़ाई हुई थी कि वह सब केलिए अलग-अलग खाना नहीं बना सकती हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने तो लड़ते वक्त सारी सीमाएं ही पार कर दी थीं और रशमी देसाई को काफी उल्टा सीधा बोल दिया था। यह लड़ाई रोटी के साइज को लेकर शुरू हुई थी। बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन 3 पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

रासन का काम संभाल रहे शहनाज और पारस हमेशा राशन बचाने की कोशिश करते हैं। मगर, इस पर देवोलीना और रशमी का यह कहना है कि सभी घर वालों को एक जैसा खाना मिले और भरपेट खाना मिले। इसलिए वह हर पूरा खाना बनाएंगी। वहीं शहनाज का कहना है कि रोटी का साइज कम होना चाहिए और वह ज्यादा पतली बनाई जा सकती हैं। 

shefali bagga aaj tak

टास्क में हाथा पाई 

बिग बॉस का हर सीजन लड़ाई झगड़े के लिए फेमस है। मगर, बिग बॉस सीजन 13 में जवाबी जंग के साथ इस बार आपको हाथापाई भी देखने को मिलेगी। यह हाथापाई मेल कंटेस्टेंट्स के बीच नहीं बल्कि फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच होगी। जी हां, आपको आगे के एपिसोड्स में न केवल रोटी के लिए घरवाले लड़ते नजर आएंगे बल्कि टास्क के दौरान आपको शेफाली और दवोलीना के बीच हाथापाई देखने को भी मिलेगी।

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देवोलीना और शेफाली अलग-अलग टीम की सदस्य हैं और टास्क के दौरान छीना झपटी में दोनों ही एक दूसरे को मारने लग जाती हैं।

गौरतलब है कि शेफाली और देवोलीना के बीच जंग तो पहले वीक से ही शुरू हो गई थी। शेफाली ने देवोलीना को घर की क्वीन नहीं बनने दिया था और तब से ही दवोलीना शेफाली को पसंद नहीं करती हैं। तो चलिए देखते हैं कि आने वाले एपिसोड्स में इन लड़ाईयों से शो किस रोचक मोड़ पर पहुंच जाएगा।