बिग बॉस सीजन 13 को अभी 1 हफ्ता ही बीता है मगर इस इस 1 हफ्ते में ही घर के लगभग सभी सदस्यों के बीच घमासान मच चुका है। न तो घर की महिला सदस्य किसी से कम हैं और न ही पुरुष सदस्य। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने प्रीमियर शो के दौरान ही इस बात का जिक्र किया था कि इस बार का बिग बॉस सीजन 13 फास्टम फास्ट होगा। यानी इस बार सभी कुछ फास्ट होगा। शायद यही वहज है कि लड़ाइयों के लिए मशहूर बिग बॉस हाउस में इस बार कंटेस्टेंट के घर में प्रवेश करने से पहले ही लड़ाइयां शुरू हो गई थीं। जी हां, पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच स्टेज पर ही झगड़ा शुरू हो गया था। मजे की बात तो यह है कि यह झगड़ा घर के अंदर भी थमा नहीं है बल्कि यह और भी गंदे रूप में देखने को मिला। वैसे केवल पारस छाबड़ा और असीम रियाज ही नहीं बल्कि घर के दूसरे सदस्य भी एक हफ्ते में एक दूसरे से झगड़ने लगे। चलिए हम आपको इन झगड़ों के बारे में आपको बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Before Bigg Boss 13: बिग बॉस के पुराने सीजन की ये 5 रोचक लड़ाइयां

big boss  ugly fights

शेफाली बग्गा– आरती सिंह 

टीवी एंकर शेफाली बग्गा और आरती सिंह का झगड़ा बिग बॉस के घर में बिताए 3 दिन के भीतर ही शुरू हो गया था। शेफाली बग्गा और आरती सिंह में लड़ाई केवल इसलिए हुई क्योंकि उन्होंने मजाक में आरती और सिद्धार्थ शुक्ला को लव बर्ड्स बोल दिया था। यह सुन कर आरती सिंह शेफाली पर भड़क गई थीं और उन्होंने शेफाली को सफाई भी दी थी। वहीं हॉस्पिटल टास्क के दौरान शेफाली ने आरती सिंह पर काफी पर्सनल अटैक किए। कुछ ऐसा ही आरती सिंह ने तब किया जब सेम टास्क में शेफाली थीं। इस दौरान झगड़ा काफी बढ़ गया। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन 3 पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

big boss  days saw  ugly fights

शेफाली बग्गा-सिद्धार्थ शुक्ला 

सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा के बीच की लड़ाई भी लव बर्ड वाले मैटर को लेकर ही शुरू हुई थी। उस दिन के बाद से सिद्धार्थ का रवैया शेफाली के लिए इतना बदल गया कि वह शैफाली से तू तड़ाक करके बात करने लगे। इसके चलते ब्लैक रिंग वाले टास्क में शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला को ब्लैक रिंग दी थी। वीकेंड के वार में भी शेफाली ने सिद्धार्थ की गलतफैमी दूर करते हुए उन्हें बताया था कि वह बहुत ही बत्तमीज हैं। पंजाब की 'कैटरीना कैफ' पर फिदा हुए सलमान खान

bigg boss   days saw  ugly fights

पारस छाबड़ा- असीम रियाज 

पारस और असीम का झगड़ा तो तब ही शुरू हो गया था जब उन्हें बाकी मेल कंटेस्टेंट्स के साथ नुमाइश पर बैठाया गया था। दोनों के बीच झगड़ा उन्हें सेलेक्ट करने की बात को लेकर हुआ था। असीम पारस पर घर के अंदर एंट्री करने से पहले ही भड़क गए थे। इसके बाद जब पारस और असीम घर में पहुंचे तो दोनों के बीच यह झगड़ा और भी ज्यादा बढ़ गया। पारस हर टास्क और चीज में असीम को परेशान करने लगे और दोनों के बीच यह झगड़ा गंदा ही होता चला गया। बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

bigg boss  ugly fights between housemates

देवोलीना - शेफाली बग्गा 

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू यानी देवोलीना और शेफाली के बीच में झगड़ा तब शुरू हुआ जब एक टास्क में देवोलीना को ‘क्वीन’ बनने का मौका मिल रहा था और केवल शेफाली की वजह से वह क्वीन नहीं बन पाई थीं। इस दौरान पूरा घर शेफाली के खिलाफ हो गया था। मगर, शेफाली अपने लिए गए स्टैंड पर टिकी रहीं और इस बात की तारीफ बाद में सलमान खान ने भी की थी। ननद आरती सिंह की शादी के दावे को भाभी कश्मीरा शाह ने नकारा

big boss  fights between housemates

रश्मी देसाई-सिद्धार्थ डे 

रश्मी देसाई और सिद्धार्थ डे के बीच तब लड़ाई हुई जब बात काम पर आई। सिद्धार्थ ने बातों-बातों में देबोलीना को रश्मी का असिस्टेंट कह दिया जिस पर वह उसमें भड़क गईं इसके साथ ही रश्मी ने जब बीच बचाव किया तो सिद्धार्थ रश्मी को बता लगे कि वह काम छोड़ कर बिग बॉस आए हैं और उनके पास तो काम ही नहीं है।

इतना सुनने के बाद रश्मी और देबोलीना सिद्धार्थ पर भड़क गईं। 

big boss  housemates fight

शहनाज गिल और माहिरा 

जब घर में शहनाज गिल और माहिरा की एंट्री हुई थी तब वह एक दूसरे की अच्छी दोस्त थीं। इतना ही नहीं दोनों ने बहुत अच्छा टास्क भी खेला था। मगर, दोनों का यह बॉन्ड तब टूट गया जब बात पारस छब्बड़ा से रिलेशनशिप पर आई।

शहनाज को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं थी कि पारस और माहिरा एक दूसरे से बात भी करें। वहीं माहिरा को शहनाज की यह बात बुरी लगी कि वह उन्हें और पारस को नैशनल टेलिविजन पर गलत रिश्ते में बंधने की कोशिश कर रही हैं। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ा कि माहिरा ने शहनाज के वजन तक पर उन्हे बोल डाला।