अगर आपको लगता है कि साउथ इंडियन हॉरर फिल्मों की कहानी और अभिनय में कोई दम नहीं होता है, तो शायद आप गलत सोचते हैं। भुतहा कहनी के मामले में साउथ इंडियन फ़िल्में बॉलीवुड की तुलना में काफी आगे हैं। सस्पेंस और ट्विस्ट लाने की कला साउथ इंडस्ट्री के हॉरर फिल्मों में कूट-कूट कर भरी हुई है। ऐसे कई फ़िल्में हैं, जिन्हें शायद बहुत कम लोग ही दिन के उजाले में भी अकेले देखना चाहेंगे। आपको बता दें कि इन फिल्मों ने कहानी और एक्टिंग के दम पर पहले ही लोगों के दिल में खास जगह बनाई हुई है। ऐसे में अगर आप भी भुतहा फिल्म देखने का शौक रखते हैं, तो आज इस लेख में हम आपको दक्षिण भारत की कुछ बेहतरीन भुतहा फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, तो आइए जानते हैं।

काशमोरा

best south india kashmora horror movies inside

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म काशमोरा एक ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी और डरावना पल लगभग हर किसी का होश उड़ाने के लिए आज भी काफी है। फिल्म की कहानी अभिनेता कार्ति और अभिनेत्री नयनतारा के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में एक व्यक्ति तांत्रिक बनकर लोगों से पैसे ठगता है और एक दिन किसी भुतहा महल में फंस जाता है, जहां अभिनेत्री नयनतारा से मुलाकात होती है और फिर कहानी आगे बढ़ती है। आपको बता दें कि इस फिल्म को मैंने भी देखा है और बीच-बीच में डर के चलते कुछ देर के लिए टीवी को बंद कर देता था।

इसे भी पढ़ें: नागा चैतन्य और सामंथा अक्कीनेनी के डिवोर्स पर ज्योतिष की क्या है राय, जानें

भागमती

best south india horror movies bhagmati inside

यक़ीनन आपने बाहुबली फिल्म देखी होगी। अगर आप अनुष्का शेट्टी के फैन है, तो फिर आपको एक बार उनकी हॉरर फिल्म भागमती को ज़रूर देखना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि कोई इस फिल्म को शायद आप अकेले नहीं देख पाएगा क्योंकि, इस फिल्म की कहानी बेहद ही डरावनी है। फिल्म को दिलचस्प बनाने वाला हर मसाला इसमें मौजूद है। यूट्यूब पर इस फिल्म को लगभग 33 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Recommended Video

पिसासु

best south india horror movies inside

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म पिसासु दक्षिण भारत की सबसे भुतहा फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एक आत्मा के इर्द-गिर्द घूमती है। दरअसल, इस फिल्म में हीरो के सामने एक लड़की की मौत हो जाती है जिसे बाद वो भूत बन जाती है। इस भूतनी को हीरो के अलावा कोई नहीं देख सकता है। किस वजह से उस लड़की की मौत होती है, उसके पीछे इस फिल्म की कहानी चल पड़ती है। थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को देखने के लिए यक़ीनन आपको हिम्मत की ज़रूरत पड़ सकती है। (साउथ इंडिया की बेस्ट रोमांटिक फिल्में)

इसे भी पढ़ें: लग्जरी अपार्टमेंट में रहते हैं सोनू सूद, घर का हर एक कोना है खास तरीके से डिजाइन

गेम ओवर

best south india horror movies inside

अगर आप तापसी पन्नू के फैन है, तो फिर आपको उनकी ये हॉरर फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए। साल 2019 में तमिल और तेलगू भाषा में रिलीज हुई ये फिल्म थ्रिलर से भरपूर है। यह हॉरर के साथ-साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भी है। इस फिल्म में एक लड़की घर में अकेली रहती है और उसे देखने वाला कोई नहीं होता है, जिसके बाद उसमें बदलाव आता है और कहानी आगे बढ़ती है। अगर आप अकेले भुतहा फिल्म देखने का शौक रखते हैं, तो इसे आपको ज़रूर देखना चाहिए।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@hindi.cdn,www.jagranimages.com)