साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। दोनों एक्टर किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मैरिड लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही। यही नहीं कहा जा रहा है कि दोनों कुछ वक्त से एक-दूसरे से अलग रहे हैं। इसके बाद से ही दोनों के तलाक की खबरें लगातार आ रही हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने कुछ वक्त पहले मैरिज काउंसलर से मुलाकात की थी। इसके अलावा भी दोनों के बीच आई दूरियों को लेकर कई बातें कही जा रही हैं।

बता दें कि सामंथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं। नागा ने अपने कई इंटरव्यू में बताया कि सामंथा उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं, जो उनके बारे में सब कुछ जानती हैं। फैंस भी इन दोनों कपल के बीच आई अनबन की खबरों से काफी हैरान है। अपनी कैमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेने वाले सामंथा और नागा के रिश्ते में आई दूरियां क्या खत्म हो पाएंगी? इस बारे में हम ज्योतिष जीविका शर्मा से जानते हैं।

रिश्ते में दरार आने की मुख्य वजह

samantha akkineni family

ज्योतिष जीविका शर्मा के अनुसार,सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य(नागा चैतन्य और सामंथा की लव स्टोरी)का विवाह दो आत्माओं का सौहार्दपूर्ण मिलना था, और उन्होंने एक साथ अपना जीवन जीने का फैसला किया। हालांकि, उनके भाग्य में एक नियत साथी नहीं था। यह उनकी वसीयत थी जिसने उन्हें एक साथ लाया। एक्सपर्ट के अनुसार, जब इन दोनों ने शादी की,तब वह एक-दूसरे के प्यार में थे। उस वक्त दोनों को एक दूसरे के लिए एक मजबूत आकर्षण महसूस हुआ। हालांकि प्यार उनकी शादी के कुछ साल बाद विकसित हुआ है। मौजूदा स्थिति में सामंथा को ऐसा लगता है कि उनकी मैरिड लाइफ उल्टी हो गई है और नागा चैतन्य कुछ बुरी संगत के लोगों की तरफ आकर्षित हो गए हैं। उनके अनुसार, नागा चैतन्य अपनी शादी में उतनी कोशिश नहीं कर रहे हैं, जितनी वह अपने जीवन में अन्य रिश्तों के लिए करते हैं। यही एक मुख्य वजह है कि सामंथा अब नागा चैतन्य के साथ अपना जीवन नहीं जीना चाहती हैं। साथ ही इससे मैरिड लाइफ में इमोशनल स्ट्रेस की वजह से सामंथा का करियर भी प्रभावित हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: नुसरत जहां के बेटे को मिला यश दासगुप्ता का नाम, उन्हीं की तरह शादी से पहले मां बनी थीं ये अभिनेत्रियां

क्या अलग हो जाएंगे नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी 

samantha akkineni husband

नागा चैतन्य को ऐसा लगता है कि उनकी शादी में सभी समस्याएं सिर्फ एक गलतफहमी की वजह से है जिसे उन्होंने सुलझाने की कोशिश की होगी। वह आगे भी, ऐसा करना जारी रखेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह सामंथा के साथ आगे रहना चाहते हैं। एक्सपर्ट के अनुसार दोनों में से कोई भी मामले को सुलझाने में सक्षम नहीं है तो अलगाव की संभावना है। हालांकि नागा चैतन्य सामंथा के किसी भी मुद्दे को हल करने के लिए आवश्यक प्रयास करके अपनी शादी को बचा सकते हैं। इसके लिए डांटे जाने से डरने की जरूरत नहीं, क्योंकि सामंथा के सकारात्मक जवाब देने की संभावना है। सामंथा अक्किनेनी चाहती है कि नागा उसके और उसकी शादी के लिए पहल करें। अगर वह उसे ऐसा करते हुए देखती है तो हमेशा के लिए उसके साथ रहने की योजना बना सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: लग्जरी अपार्टमेंट में रहते हैं सोनू सूद, घर का हर एक कोना है खास तरीके से डिजाइन

Recommended Video

जुलाई में सामंथा ने हटा दिया था सरनेम

samantha akkineni and chaitanya

जुलाई में सामंथा अक्कीनेनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्कीनेनी सरनेम हटाकर रुथ प्रभु कर लिया था। सरनेम हटाए जाने के बाद से ही सामंथा और नागा के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें आनी शुरू हो गई थी। दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आई थी, हालांकि क्या दोनों सच में डिवोर्स लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गई। वहीं डिवोर्स की खबरों के बीच सामंथा ने नागा चैतन्य को अगली फिल्म के लिए तारीफ की है। जिसके बाद नागा चैतन्य ने भी उनका शुक्रिया किया है। सामंथा के इस कमेंट से फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सामंथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य से जुड़ी यह जानकारी कैसी लगी, यह हमें फेसबुक पर कमेंट कर जरूर बताएं। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।