बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की नेकी के बारे में पूरी दुनिया जानती हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की और उनकी जान बचाई। एक्टर पर्दे पर भले ही विलेन की भूमिका में निभाते हैं, लेकिन उनकी दरियादिली के आगे हीरो भी फेल हैं। खासकर कोरोना महामारी के दौरान वह लोगों के लिए फरिस्ता से बनकर खड़े रहें। मजदूरों की मदद करने से लेकर एक्टर ने जरूरतमंद लोगों को हर सुविधा मुहैया कराने की कोशिश की। यही नहीं एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अभी भी जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं।

एक्टर के इसी स्वभाव को देखने के बाद फैंस ना सिर्फ उनके मुरीद हो गए हैं बल्कि इस दौरान उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है। हाल ही में एक्टर के घर और ऑफिस पर आईटी के अफसरों ने सर्वे किया है। जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर इसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, लोग उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को जानना चाहते हैं। बता दें कि एक्टर वैसे तो हिंदी और साउथ दोनों ही फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन ज्यादातर वक्त वह अपनी फैमिली के साथ मुंबई वाले घर पर बिताते हैं। मुंबई में उनका घर बेहद खूबसूरत हैं और इसे खास तरीके से डिजाइन किया गया है।

एक्टर ने खुद डिजाइन किया है घर का मेन गेट

sonu sood home pics

सोनू सूद का मुंबई में आलीशान घर ( शिल्पा शेट्टी का आलीशान घर) हैं, जो 2600 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। हाउसिंग डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, करियर के शुरुआती दिनों से ही सोनू यहां रह रहे हैं। उनके इस घर से एयरपोर्ट और बच्चों के स्कूल सब पास है। सोनू सूद वास्तु शास्त्र में काफी विश्वास रखते हैं, इसलिए उनका यह घर उन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। यही नहीं घर का मेन गेट खुद सोनू सूद ने डिजाइन किया है। इसके अलावा घर में कई ऐसी जगहें हैं, जो ना सिर्फ देखने में आकर्षक हैं बल्कि मन को सुकून भी देता है।
 

इस लग्जरी अपार्टमेंट में है 4 बेडरूम

sonu sood actor

सोनू सूद के घर में 4 बड़े-बड़े बेडरूम हैं, जहां वह अपने पेरेंट्स, पत्नी और दो बेटों के साथ रहते हैं। उनके इस अपार्टमेंट को जुबिन जैनुद्दीन और कृपा जुबिन ने डिजाइन किया है। अपार्टमेंट के लिविंग रूम को इटैलियन टच दिया गया है, जिसमें फ्लोर से लेकर वॉल तक उसी के अनुसार बनाया गया। लिविंग एरिया को दो भाग में डिवाइड है, एक सीटिंग और दूसरा एंटरटेनमेंट एरिया। सोनू सूद ने अपने घर की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

घर में बुद्ध की कई प्रतिमाएं

sonu sood a real hero

इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो देखें तो सोनू सूद के घर में बुद्ध की कई प्रतिमाएं हैं। यह सभी प्रतिमाएं सोनू सूद और उनकी पत्नी ने साउथ एशिया ट्रैवलिंग के दौरान लिया था। इसके अलावा घर में एक मंदिर भी है, जिसे खास तरीके से डिजाइन किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार घर में मंदिर को कोरियन स्टोन से तैयार किया गया है। घर में शांति बनी रहे इसके लिए वस्तु को ध्यान में रखते हुए यह मंदिर बनाया गया है।

घर में है सोनू सूद की खूबसूरत पेंटिंग

sonu sood pantings

इस लग्जरी अपार्टमेंट में वुडेन फ्लोरिंग के अलावा सोनू सूद की बड़ी सी पेंटिंग बनी हुई है, जो घर की खूबसूरती बढ़ाता है। इस लग्जरी अपार्टमेंट में बेटों के लिए भी अलग कमरा है, जहां वह अक्सर उनके साथ वर्कआउट या फिर मस्ती करते दिखाई देते हैं। लग्जरी अपार्टमेंट में एक खूबसूरत बालकनी भी है, जहां से मुंबई को देख सकते हैं। सोनू सूद ने अपनी बालकनी की भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ( आलिया भट्ट की लग्जरी वैनिटी वैन
 

Recommended Video

बप्पा के लिए होता है अलग स्थान

bollywod actor sonu sood
 
सोनू सूद के घर में हर साल बप्पा का स्वागत किया जाता है। उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखें तो बप्पा के लिए अलग-अलग तरीके से स्थान को चुना गया है और डेकोरेट भी किया जाता है। जब भी वह मुंबई में होते हैं अपने घर की तस्वीरों को जरूर शेयर करते हैं। मेहनत और काबिलियत से लोगों का दिल जीतने वाले सोनू सूद का यह घर बेहद खूबसूरत है।
 

उम्मीद है कि आपको सोनू सूद से जुड़ी यह जानकारी अच्छी लगी होगी। साथ ही, अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ