एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को घोषणा की कि उनके घर एक नन्‍ही परी आई है। कोहली ने खुद ट्विटर के माध्‍यम से अपने फैन्‍स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है। विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैन्‍स की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है।

विराट ने ट्वीट किया, ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्‍कुल हेल्‍दी हैं और हमारा सौभाग्‍य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्‍टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। लव, विराट।”

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल अनुष्‍का और विराट ने अपने फैन्‍स के साथ अगस्त 2020 में इस बात को शेयर किया था कि उनके परिवार में एक और सदस्य जुड़ने वाला है। ट्वीट्स में, उन्होंने लिखा था, “और फिर, हम तीन! वे जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले हैंं।

घोषणा के बाद से, अनुष्का शर्मा ने जीवन में इस नई यात्रा के बारे में अपने विचार शेयर किए थे। उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, “आप में जीवन के निर्माण का अनुभव होने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके कंट्रोल में नहीं है तो वास्तव में क्या है?"

इसे जरूर पढ़ें:अनुष्का शर्मा ऐसे जीती हैं अपनी जिंदगी, जानिए उनसे खुश रहने के टिप्स

प्रेग्‍नेंसी में योग करती थी अनुष्‍का  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्‍का ने प्रेग्‍नेंसी टाइम में अपना पूरा ध्‍यान रखा है। कुछ दिनों पहले एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने शीर्षासन करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। इस पोज में अनुष्‍का का सिर नीचे जमीन पर और पैर ऊपर थे। इस योगासन को करने के लिए उनके पति विराट कोहली उनकी मदद कर रहे थे। अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ''यह एक्सरसाइज हाथ नीचे और पैर ऊपर करके करने वाली सबसे मुश्किल एक्सरसाइज में से एक है। चूंकि योग मेरी जिंदगी का हिस्सा है, इसलिए मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि मैं कुछ ऐसे आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले कर रही थी।''

 

Recommended Video

''एक स्टेज तक मोड़ने और ज्यादा झुकने वाली एक्सरसाइज को छोड़कर बाकी सब कर सकते हैं। लेकिन जरूरी और उचित सपोर्ट के साथ। शीर्षासन करने के लिए जो मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने दीवार का सहारा लिया और एक्‍स्‍ट्रा सेफ्टी और सपोर्ट के लिए मेरे पति ने मदद की। यह मैं योग टीचर की देखरेख में कर रही थी। मैं बहुत खुश हूं कि प्रेग्नेंसी में भी मैं योगा करती रही हूं।'' 

virat anushka inside

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए आज यानी 11 दिसंबर का दिन खास है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि आज उनकी शादी की तीसरी सालगिरह है। वह 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास दिन को उनकी नन्‍ही परी ने और भी स्‍पेशल बना दिया है। 

काम के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत अमेजन प्राइम वीडियो मूल वेब सीरीज 'पाताल लोक' और नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर आंनद एल राय की 2018 की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं।