देश के सबसे फेवरेट और हॉट कपल यानी विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा भले ही अलग-अलब प्रोफेशन से हो, लेकिन दोनों में एक चीज बहुत ही कॉमन है और वह यह कि वह खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इसके लिए वह कड़ा वर्कआउट करते हैं और जिम में घंटों पसीना बहाते हैं। इतना ही नहीं उन्‍हें जब भी मौका मिलता है तो वह एकसाथ भी जिम में वर्कआउट करते हैं। जी हां विराट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट एक्सरसाइज कर रही अनुष्का की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
यूं तो विराट रोजाना जिम में घंटों समय बिताते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसे हर कोई देखना चाहेगा। जी हां, विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी वाइफ व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो पोस्ट किया है। लेकिन यह कोई नॉर्मल वीडियो नहीं है बल्कि जिम में वर्कआउट करते हुए है। विराट कोहली और अनुष्‍का दोनों ने शादी के बाद पहली बार सोशल अकांउट में वीडियो शेयर किया है।

 

Training together makes it even better! ♥️♥️♥️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) onJun 6, 2018 at 7:35am PDT

अनुष्‍का और विराट का क्‍यूट वीडियो

विराट और अनुष्का का यह वीडियो बेहद ही क्यूट है। इस वीडियो में अनुष्का जिम में कार्डियो एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं। विराट कोहली ने इस वीडियो में बोले, 'हेलो दोस्तों, जिम में ताकत और क्षमता का सेशन कर रहे हैं.. और देखिये मेरे साथ कौन हैं... यह बॉस की तरह वर्कआउट कर रही हैं.' जिम में मजा कर रही हैं और यह मेरे से अच्‍छा कार्डियो करती हैं। अनुष्का पीछे से कार्डियो करते हुए विराट कोहली के वीडियो रिकॉर्डिंग के वक्त हंसते हुए 'क्या बकवास है' बोलीं। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा।

Read more: क्‍या आप भी अनुष्‍का का चैलेंज लेने के लिए है तैयार #HumFitTohIndiaFit

anushka sharma virat kohli inside

एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते हैं दोनों

अनुष्का और विराट एक ऐसे कपल है जो साथ रहने से लेकर जिम तक भी साथ करना पसंद करते हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे की पसंद का ख्याल रखते हैं इतना ही नहीं वह अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। बता दे कि शादी से पहले भी विराट कई बार खुलकर अनुष्का को सपोर्ट कर चुके हैं। अनुष्का विराट शादी के बाद भी एक अच्छे दोस्त की तरह है जो इन के रिश्ते को मजबूती देता है।

फिलहाल अनुष्का अपनी फिल्म शूट में काफी बिजी हैं। उनकी अगली फिल्म 'सुई-धागा' होगी, जिसमें उनके को-स्टार वरुण धवन भी हैं। जबकि विराट कोहली जुलाई में शुरू होने वाले इंग्लैंड टूर के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं। अभी अपने चोट से उबरने के लिए विराट फिटनेस ट्रेनिंग में समय बिता रहे हैं। आप भी अपने पार्टनर के साथ वर्कआउट करके विराट और अनुष्‍का की तरह फिट रह सकती हैं।

Recommended Video