• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

'अनुपमा' फैंस के लिए खुशखबरी, आखिरकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं सभी के चहेते 'मान'

अनुपमा सीरियल में रूपाली गांगुली और गौरव खन्‍ना यानि अनुपमा और अनुज सारी बाधाओं का सामना करने के बाद आखिकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 
author-profile
Published -18 May 2022, 17:04 ISTUpdated -19 May 2022, 10:59 IST
Next
Article
rupali ganguly gaurav khanna

सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड कर रही हैं अनुपमा। हालांकि, अपनी शुरुआत के कुछ दिनों के बाद से ही टीवी शो ने बार्क रेटिंग में नंबर 1 स्थान प्राप्त किया है। लेकिन आजकल रुपाली गांगुली स्‍टारर सीरियल अनुपमा की कहानी फैंस का दिल जीत रही हैं क्‍योंकि फैंस इसमें अनुज और अनुपमा की शादी देखने के लिए बेताब है। 

अगर आप भी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के फैन है और उनकी शादी को लेकर काफी उत्‍साहित हैं तो हम आपको बता दें कि दोनों की शादी की तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टाग्राम से वायरल हो रही हैं। जी हां, ऐसा लग रहा है जैसे आने वाले एपिसोड में इतने लंबे समय तक बाधाओं का सामना करने के बाद आपकी फेवरेट जोड़ी, अनुपमा और अनुज यानि 'मान' ने आखिरकार शादी के बंधन बंध जाएंगे। 

अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो गई है। कई फैन अकाउंट्स ने सोशल मीडिया पर इस सपने के पल की तस्वीरें और वीडियोज के शेयर किए हैं। उन्होंने वेडिंग सेरेमनी के कुछ अनदेखे लम्हों को भी शेयर किया है। खूबसूरत शादी को देखकर फैंस काफी खुश हैं और रील कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। #RupaliGanguly, #AnujKapadia, #Anupamaa और #MaAnKiShaadi जैसे हैशटैग टॉप ट्विटर ट्रेंड में आ गए हैं।

इससे पहले आपने देखा कि मालविका को अचानक भाई की शादी छोड़कर विदेश जाना पड़ रहा है। ऐसे में अनुज शादी न करने के लिए कहता है। हालांकि मालविका उसे अपनी कसम देकर माना लेती हैं। इसके बाद के एपिसोड में अनुपमा को शादी के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है।

anupamaa rupali ganguly gaurav khanna

दुल्‍हा और दुल्‍हन बनें 'मान'

मेकर्स ने भी शादी से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें अनुपमा और अनुज को दुल्‍हा-दुल्‍हन के गेटअप में देखा जा सकता है। अपनी शादी में अनुपमा किसी राजकुमारी की तरह धमाकेदार एंट्री करने वाली है। इस दौरान शाह परिवार की महिलाएं अनुपमा के आसपास जमकर डांस करने वाली हैं। अनुपमा को शादी के जोड़े में देखकर अनुज की निगाहें उन्‍हीं पर अटकने वाली हैं। जब अनुज अनुपमा को देखतेे रह जाएंगे तब अनुज को अपनी नजरों के सामनेे देखकर अनुपमा शर्म से लाल हो जाएंगी।  

इसे जरूर पढ़ें:रुपाली गांगुली के किरदार से आप भी सीख सकती हैं ये बातें

सीरियल के सेट से एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुज, अनुपमा की मांग भरते हुए नजर आ रहे हैं। अनुज को अनुपमा के गले में मंगलसूत्र बांधते हुए दिख रहे हैं। अनुपमा में, रूपाली ने मुख्य भूमिका निभाई, गौरव ने अनुज की भूमिका निभाई, जबकि सुधांशु को अनुपमा के पूर्व पति वनराज के रूप में देखा गया।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @anujkapadia_gauravkhanna

शादी के जोड़े में राजकुमारी लग रही हैं अनुपमा

शादी के लिए अनुपमा ट्रेडिशनल जूलरीके साथ व्हाइट, रेड और गोल्डन ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनुज ने लाल रंग की शेरवानी के साथ क्रीम रंग की पैंट, लाल दुपट्टा और हरे रंग की पगड़ी पहनी थी। उन्होंने ग्रीन नेकपीस के साथ भी एक्सेसराइज़ किया।

इसे जरूर पढ़ें:आखिर क्यों टीवी सीरियल कहलाते हैं डेली सोप, जानें इसके पीछे का कारण

अनुपमा निर्देशक कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है। यह शो बंगाली सीरीज श्रीमोई पर आधारित है।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। ऐसी ही और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Image Credit: Instagram 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।