देशभर में दिवाली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड के कई सितारों ने दिवाली पर अपने घरों में पार्टी का आयोजन भी किया, जिसमें सबसे खास रही अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी। इस पार्टी की सबसे खास बात यह थी कि अमिताभ ने पूरे 2 सालों बाद अपने घर जलसा में दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज की, दो साल तक उन्‍होंने अपने घर पर पार्टी नहीं दी थी। इससे पहले वो हर साल दिवाली पार्टी का आयोजन करते आए हैं।

amitabh bachchan shares inside pictures of diwali puja with jaya bachchan abhishek bachchan inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: वीक के बीच में हुआ एलिमिनेशन, सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर, माहिरा, आरती को मिला एक और मौका

अमिताभ के घर की इस साल की दिवाली पार्टी ज्‍यादा खास इसलिए रही क्‍योंकि वो 2 साल बाद दिवाली बना रहे थें। दो साल तक दीवाली ना मनाने के पीछे की वजह रही 2017 में अमिताभ के समधी कृष्णराज राय यानी उनकी बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पिता का निधन हो गया था, जिसकी वजह से उनके घर में कोई त्यौहार नहीं बनाया गया था।

वहीं, पिछले साल अमिताभ के समधी यानी बेटी श्वेता नंदा के ससुर का देहांत हो गया था, जिसकी वजह से पूरा परिवार दिवाली नहीं मना पाया था और उनके घर पर किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं हुई थी।

amitabh bachchan shares inside photos of diwali puja with family inside

लेकिन इस साल अमिताभ ने बॉलीवुड कलाकारों के लिए बेहद ही शानदार दिवाली पार्टी रखी थी और इस पार्टी में कई बड़े सितारों ने शिरकत किया। अमिताभ की पार्टी में बॉलिवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे। बीते दिनों पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अमिताभ की इस दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के सभी कलाकार नजर आएं। इस पार्टी में सभी सितारे बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखें।

amitabh bachchan shares inside pictures of diwali puja with aishwarya rai bachchan inside

वहीं, अब अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपने घर की दिवाली पूजा की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ, जया, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या लक्ष्मी पूजा करते नजर आ रहे है। इन फोटोज में ये सभी मिलकर लक्ष्मी पूजा कर रहे हैं।

amitabh bachchan shares inside pictures of diwali puja with jaya bachchan inside

इन तस्‍वीरों में सभी ने ट्रडिशनल कपड़े पहने हुए है और इन ट्रडिशनल कपड़ों में सभी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। जहां अमिताभ और जया ने सफेद रंग के कपड़े पहन रखे है, वहीं, ऐश्‍वर्या और आराध्या ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। अभिषेक सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ बिग बी ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी है। अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में शामिल हुए सेलेब्‍स से लें आउटफिट्स के टिप्‍स

amitabh bachchan shares inside pictures of diwali puja with abhishek bachchan and aaradhya inside

इसे जरूर पढ़ें: हर महिला के सामने आते हैं यह पैरेंटिंग चैलेंज, आप पहले से ही रहें तैयार

वहीं, घर की कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरों में उनका पूजा स्‍थान दिख रहा है जहां लक्ष्‍मी जी की प्रतिमा स्‍थापित की हुई है और वहीं, एक चांदी की कटोरी में लक्ष्‍मी और गणेश की मिट्टी की मूर्तियां रखी हुई है। साथ ही एक कलश स्‍थापित किया गया है जिसमें नारियल रखा हुआ और ये सभी चीजें पीले रंग के एक सुंदर कपड़े के ऊपर सजाएं गए है। बहु को ससुर के साथ रखना चाहिए ऐसा व्यवहार, मिलेगा बेटी से बड़ा दर्जा