बिग बॉस 13 हाउस में दर्शकों को हर रोज एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जैसे की इस वीकेंड घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं गया। हालांकि शो शुरू होने पहले यह जानकारी दी गई थी कि इस बार पहला फाइनलिस्ट चार हफ्तों में ही चुन लिया जाएगा। लेकिन कभी तक इस शो में ऐसा नहीं हुआ। लेकिन जैसा की शो के एक प्रोमो में दिखाया जा रहा था कि बिग बॉस हाउस में मिड वीक एविक्शन होगा और इस एविक्शन में कोई एक सदस्य आज घर से बेघर हो जाएगा। तो ठीक हुआ भी वैसा ही, बिग बॉस हाउस में मिड वीक में एलिमिनेशन हुआ और इसमें सिद्धार्थ डे घर से बेघर हो गए।

bigg boss  midnight eviction siddhartha dey is out of the house aarti singh is safe inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss: ये 5 कंटेस्टेंट्स ‘बिग बॉस हाउस’ से बाहर निकलने के बाद ‘विनर्स’ से ज्यादा हुए पॉपुलर

बिग बॉस में दिखाया गया कि बिग बॉस रात में घरवालों को इकट्ठा होने को कहते है और इस बात का ऐलान करते है कि आज किसी एक सदस्‍य को घर से बेघर करने के लिए प्रक्रिया होगी। वहीं, घरवालों के हावभाव देखकर ऐसा लगा कि ये उनके लिए ये काफी शॉकिंग ट्विस्ट था। Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के बाद अब इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया आरोप

 

बिग बॉस बताते हैं कि माहिरा, सिद्धार्थ डे और आरती सिंह को सबसे कम वोट मिले हैं और उन्‍हें 'बिग बॉस' एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं। तीनों कंटेस्टेंट बाकी घरवालों के गले लगाकर एक्टिविट एरिया में पहुंच जाते है। बिग बॉस माहिरा, सिद्धार्थ डे और आरती तीनों को साथ में खड़ा करते है और एक बटन प्रेस करने के लिए कहते हैं। बिग बॉस कहते है कि दर्शकों का फैसला आ चुका है और वो एक बर्फ की सिल्‍ली में रखी हुई है। इसके रिजल्‍ट के लिए तीनों को तीन के काउंट पर बजर प्रेस करना होगा।

bigg boss  midnight eviction siddhartha dey is out of the house mahira sharma is safe inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने शहनाज गिल को सुनाई खरी-खोटी

पहली बार जब बजर बजाया जाता है तो सबसे पहले आरती सेफ होती है और उनके बर्फ की सिल्‍ली पर आग लग जाती है और उसमें सेफ लिखकर आता है। फिर बिग बॉस की तरफ से उन्‍हें बाकी घर वालों के पास जाने को कह दिया जाता है। बजर बजाने के दूसरे राउंड में माहिरा और सिद्धार्थ डे की बर्फ की सिल्लियां जलती है और उसमें से माहिरा की सिल्ली पर सेफ लिखकर आता है। इस तरह से सिद्धार्थ डे बिग बॉस हाउस से इस हफ्ते बाहर हो गए। जाते-जाते उन्‍होंने सभी घरवालों को अच्‍छे से रहने की सलाह दी। Bigg Boss 13: प्यार या टकरार, आखिर क्या खिचड़ी पक रही है सिद्धार्थ और रश्मि के बीच

शो से बाहर निकलने के बाद मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ ने कई खुलासे किए। एबीपी न्यूज को दिए एक वीडियो इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कैमरे पर अपनी जले हुए गर्दन के निशान दिखाए। उन्होंने कहा कि एक टास्क के दौरान उन्हें चोट लगी थी जब प्रतियोगियों ने उनकी गर्दन पर मिर्च पाउडर और ब्लीच डाला था। साथ ही उन्होंने घटना के बारे में विस्तार से बताया।

सिद्धार्थ ने आगे कहा "उन्‍होंने मेरी गर्दन और आंखों पर कम से कम एक किलो ब्लीच और कम से कम आधा किलो लाल मिर्च पाउडर भी डाला। अभी भी मेरी त्वचा पर जले के निशान हैं और मैं ठीक से सो भी नहीं पा रहा हूं। वे मशहूर हस्तियां हैं और अगर वो अपना ऐसा हिंसक पक्ष दिखा रहे हैं, तो ये युवाओं को गलत संदेश भेज रहे हैं। उन्होंने पहले टास्क के दौरान मुझे मिट्टी और मिर्च खिलाया। लेकिन जब मेरी बारी थी, तो मैं ऐसा नहीं कर पाया, क्योंकि मैं उनकी तरह नहीं हूं।" उन्होंने आगे कहा "ऐसी चीजें करें जो मनोरंजक हों। लोग एक-दूसरे के मनोरंजन के लिए मिर्च पाउडर कैसे फेंकेंगे? जब हम फिल्में देखते हैं, तो हम आमतौर पर यातना दृश्यों को देखना पसंद नहीं करते हैं, ठीक उसी तरह इसे कैसे पंसद कर सकते हैं?"

बिग बॉस के कई प्रशंसकों ने उनके घावों की तस्वीरें भी साझा कीं और लिखा "शॉकिंग .. जिस तरह से सिद्धार्थ डे को ट्रीट किया गया, @BeingSalmanKhan @ColorsTV आपके लिए शर्मनाक है कम से कम WKW में विषय को नहीं उठाने के लिए। .. हाँ .. डे ने सस्ते शब्दों का इस्‍तेमाल किया वो गलत है लेकिन शहनाज और आरती के बारे में क्‍या कहेंगे।" दूसरे ने लिखा "@BiggBoss @BeingSalmanKhan में क्या गलत है? जरा #सिद्धार्थ डे की गर्दन को देखो! उसकी त्वचा फट गई है। एक और बिग बॉस फैन ने लिखा #ShehnaazGill & #ArtiSingh को PHYSICAL VIOLENCE के लिए EVICTED होना चाहिए था।"