फिल्मी दुनिया में ऐसे बहुत से शादीशुदा कपल्स है जिनका नाम बड़े प्रमुखता से लिया जाता है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का भी नाम इसी लिस्ट कपल्स में से एक है, जो हमेशा लाइमलाइट रहते हैं। दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बेहद ही खुश रहते है और एक-दूसरे की हमेशा तारीफ करते रहते हैं। आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मैरिज एनिवर्सरी है। मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है और लिखा है 'हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी'। 

इसे भी पढ़ें: एक्टर अक्षय कुमार बता रहे हैं डिलिवरी के दौरान एक मां को कितना दर्द उठाना पड़ता है 


आपको बता दे की अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने आज के दिन वर्ष 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 17 जनवरी 2001 को मुंबई में शादी किया। बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहुर अभिनेता अक्षय कुमार अपने फिल्म स्टाइल के लिए शुरू से ही जाने जाते हैं। वैसे ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी परफेक्ट वाइफ के तौर पर हमेशा जानी जाती है।

akshay kumar  Twinkle Khanna celebrating wedding anniversary inside

अक्षय कुमार जिनता अपने फिल्म को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वो हमेशा अपने फैमली को लेकर एक्टिव रहते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में एक ऐसे एक्टर मने जाते जो हमेशा अपने कम के लिए परफेक्ट रहते हैं। उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वो सुबह चार बजे ही विस्तार से उठ जाते हैं और अपने फिल्म की शूटिंग में लग जाते हैं।

akshay kumar  Twinkle Khanna celebrating wedding anniversary inside

आपको बता दे की अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात मुंबई के एक फिल्मफेयर मैगजीन के शूट में हुई थी। वही से इन दोनों की जान-पहचान हुई और धीरे-धीरे एक दुसरे में प्यार हुआ और वर्ष 2001 में दोनों ने शादी कर लिया। इस वक्त दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बहुत ही खुश है। वही अक्षय कुमार ने जिस फोटो को शेयर किया वैसी ही फोटो ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की तरह ही शानदार कुक हैं उनके बेटे, फैमिली के लिए बनाया डिनर, देखें लजीज रेसिपी की तस्‍वीरें

akshay kumar  Twinkle Khanna celebrating wedding anniversary inside


आपको बता दे कि हाल में ही आई अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी चली। वही इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफूल 4 भी ने काफी अच्छी कमाई की। वही अगर ट्विंकल खन्ना के फ़िल्मी करियर की बात करे तो वो पिछले कई सालों से फ़िल्मी दुनिया से बाहर है। ट्विंकल खन्ना को आखरी बार फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में देखा गया था। हालांकि ट्विंकल खन्ना आज कल फिल्म प्रोडूसर के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है।